नई दिल्ली: Sonali Phogat Death हरियाणा बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की 42 साल में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. सोनाली ने गोवा में अंतिम सांस ली. सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर है. वहीं इस मौके पर बीजेपी नेता कुलदीप बिश्नोई ने गहरा दुख व्यक्त किया है. हाल में बिश्नोई ने टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट से उनके घर पर मुलाकात की थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उनकी मौत की खबर सुनकर कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep Bishnoi reaction) स्तब्ध हैं. उन्होंने ट्वीट कर सोनाली की मौत पर गहर दुख व्यक्त किया है. सोनाली फोगाट जी के अकस्मात निधन की सूचना से बेहद आहत हूं, वे बेहद मिलनसार एवं बेहतरीन कलाकार थी. परमपिता परमात्मा उनको अपने चरणों में स्थान दे तथा परिजनों को इस असहनीय पीड़ा को सहने की शक्ति दे. ॐ शान्ति.


हरियाणा सीएम मनोहर लाल ने जताया दुख
जबकि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि भाजपा नेत्री श्रीमती सोनाली फोगाट जी के आकस्मिक निधन का बेहद दु:खद समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिजनों को यह असीम दु:ख सहन करने की क्षमता प्रदान करें.


आदमपुर से बीजेपी की टिकट पर चुनाव
सोनाली फोगाट ने बीजेपी की ओर से आदमपुर सीट से कुलदीप विश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ा था और चुनाव हार गईं थीं. हाल ही में कुलदीप बिश्नोई के बीजेपी में आने की खबर पर शायराना अंदाज में कुलदीप विश्नोई पर तेज कसते हुए कहा था कि मैं हूं हरियाणा की जाट, नाम है सोनाली फोगाट, कर दूंगी सबकी खड़ी खाट और आगे-आगे देखिए ठाठ.


सोशल मीडिया पर सक्रिय
सोनाली सोशल मीडिया पर काफी  सक्रिय नजर आती थीं. अपनी मौत से कुछ घंटों पहले भी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो गोवा में मस्ती करती नजर आ रही हैं. 


 साल पहले खोया था पति को, अब खुद मौत के आगोश में समा गई सोनाली फोगाट


BJP नेता Sonali Phogat का दिल का दौरा पड़ने से निधन, महज 42 साल की थीं