Kurukshetra News: बाल कल्याण समिति की कस्टडी लापता हुई युवती, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1828845

Kurukshetra News: बाल कल्याण समिति की कस्टडी लापता हुई युवती, पुलिस कर रही मामले की जांच

Kurukshetra News: हरियाणा के कुरुक्षेत्र की बाल कल्याण समिति की कस्टडी से एक उपचाराधीन नाबालिग युवती लापता हो गई. इसको लेकर इलाके में हड़कंप मच गया है.

Kurukshetra News: बाल कल्याण समिति की कस्टडी लापता हुई युवती, पुलिस कर रही मामले की जांच

Kurukshetra News: कुरुक्षेत्र बाल कल्याण समिति की कस्टडी में अस्पताल में उपचाराधीन नाबालिग युवती लापता हो गई. इससे इलके में सनसनी मच गई. पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है. जून महीने में यमुनानगर बाल कल्याण समिति ने कुरुक्षेत्र प्रशासन को हैंडओवर किया था.

कुरुक्षेत्र बाल कल्याण समिति की कस्टडी में कुरुक्षेत्र के लोकनायक अस्पताल में उपचाराधीन नाबालिक युवती लापता हो गई तो सनसनी मच गई. आननफानन में पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है. दरअसल जून महीने में यमुनानगर बाल कल्याण समिति ने इस नाबालिग को कुरुक्षेत्र प्रशासन को हैंडओवर किया था.

ये भी पढ़ें: Haryana Crime: पत्नी और ससुर से परेशान होकर शख्स ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट से हुआ खुलासा

 

लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल की पीएमओ डॉ. अनुपमा सैनी ने कहा कि यह बच्ची 1 जून 2023 से उपचाराधीन भी और गत 14 अगस्त को अस्पताल से किसी को बिना बताए चली गई है तो पुलिस को सूचित किया गया है. वहीं आदर्श थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्द से जल्द बच्ची का पता कर लिया जाएगा. बाल कल्याण समिति अध्यक्ष कृष्ण पांचाल ने कहा कि निरंतर संज्ञान लिया जा रहा है.

कूड़े की समस्या से परेशान लोग
इन दोनों द्वारका सेक्टर 3 की आदर्श अपार्टमेंट के लोग कूड़े की समस्या से जूझ रहे हैं. लोगों का घर से बाहर निकलना बंद हो गया है. लोगों का कहना है कि अगर वो घर से बाहर निकलते हैं या घर की खिड़की खोलते हैं तो उन्हें कूड़े की तेज बदबू का सामना करना पड़ता है. अपार्टमेंट के साथ वाली रोड पर भारी मात्रा में कूड़ा पड़ा रहता है, जिसकी बदबू हवा के साथ सीधे अपार्टमेंट में आती है. 

वहीं बात करें बाहर की तो अपार्टमेंट के साथ वाली रोड से निकलने से पहले लोगों को अपने मुंह पर कपड़ा रखना पड़ता है. इस कूड़े की बदबू से लोग तो बीमार हो ही रहे हैं. साथ में लोगों के घर के AC भी खराब हो रहे हैं. इस कूड़े की समस्या से आदर्श अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों को जूझना पड़ रहा है.

Input: Darshan kait

Trending news