Panipat: सलमान खान के फॉर्महाउस की रेकी करने वाले लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर पानीपत से गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2476134

Panipat: सलमान खान के फॉर्महाउस की रेकी करने वाले लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर पानीपत से गिरफ्तार

नवी मुंबई की पनवेल सिटी पुलिस ने गुरुवार को हरियाणा के पानीपत से सुक्खा नामक शूटर को गिरफ्तार किया. उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

Panipat: सलमान खान के फॉर्महाउस की रेकी करने वाले लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर पानीपत से गिरफ्तार
Panipat News: नवी मुंबई की पनवेल सिटी पुलिस ने गुरुवार को हरियाणा के पानीपत से सुक्खा नामक शूटर को गिरफ्तार किया. उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. वह उन आरोपियों में से है, जिसने नवी मुंबई के पनवेल में सलमान खान के फार्महाउस की रेकी की थी और सलमान खान के फार्महाउस पर हमला करने की साजिश का मुख्य आरोपी था.
 
सलमान की गाड़ी पर हमला करने की बनाई थी योजना
सुक्खा को नवी मुंबई लाया जा रहा है. पुलिस ने नवी मुंबई में पनवेल के पास सलमान खान के फार्महाउस पर हमला करने की साजिश का पर्दाफाश तब किया, जब वे बांद्रा में अभिनेता के घर के बाहर गोलीबारी की घटना की जांच कर रहे थे. 1 जून को नवी मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह के चार लोगों को गिरफ्तार किया था क्योंकि उन्होंने पनवेल में अभिनेता सलमान खान की कार पर हमला करने की योजना बनाई थी. पुलिस के मुताबिक, इस हमले के लिए पाकिस्तानी हथियार आपूर्तिकर्ता से हथियार मंगवाने की योजना थी. लॉरेंस बिश्नोई, अनमोल बिश्नोई, संपत नेहरा, गोल्डी बरार सहित 17 से अधिक लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी.आगे की जांच जारी है.
 
 
सलमान खान के अपार्टमेंट की बढ़ा दी गई सुरक्षा
नवी मुंबई पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान धनंजय उर्फ अजय कश्यप, गौरव भाटिया उर्फ नाहवी, वासपी खान उर्फ वसीम चिकना और रिजवान खान उर्फ जावेद खान के रूप में हुई है. नवी मुंबई पुलिस इस बीच, पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के अपार्टमेंट के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बांद्रा से पूर्व विधायक और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अजीत पवार के गुट के नेता सिद्दीकी को बांद्रा के निर्मल नगर के पास गोली मार दी गई.
 
हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!
यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!
 

Trending news