Gurugram News: लॉरेंस का गुर्गा और सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, इस केस में था फरार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2010731

Gurugram News: लॉरेंस का गुर्गा और सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, इस केस में था फरार

Gurugram Hindi News: लॉरेंस बिश्नोई के आदेशों पर साइबर सिटी गुरुग्राम में एक बड़े बिजनेसमैन की किडनैपिंग करने की साजिश को गुरुग्राम पुलिस ने नाकाम करने में कुछ समय पहले सफलता हासिल की. इस मामले में गुरुग्राम पुलिस ने अब 11वीं गिरफ्तारी की है. जो कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मुख्य आरोपी और लॉरेंस का गु्र्गा है.

Gurugram News: लॉरेंस का गुर्गा और सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, इस केस में था फरार

Gurugram News: देश में अपराध का दूसरा नाम बन चुके लॉरेंस बिश्नोई के आदेशों पर साइबर सिटी गुरुग्राम में एक बड़े बिजनेसमैन की किडनैपिंग करने की साजिश को गुरुग्राम पुलिस ने नाकाम करने में कुछ समय पहले सफलता हासिल की. इस मामले में गुरुग्राम पुलिस ने अब 11वीं गिरफ्तारी की है. गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम विक्की है जो कि एक बड़ा हथियार सप्लायर भी है. साथ ही नाकाम किडनैपिंग की साजिश रचने वाला साजिशकर्ता भी है.

बता दें कि यह कोई आम अपराधी नहीं है बल्कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moosewala Murdercase) के मुख्य आरोपी लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा है. ये आरोपी लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर गुरुग्राम में भी एक बड़ी किडनैपिंग को अंजाम देने के लिए अपने साथियों के साथ बड़ी साजिश रच रहा था. गुरुग्राम पुलिस ने इस मामले में 31 मई 2022 को 7 अपराधियों को हरियाणा पुलिस की वर्दी पहने भोंडसी से गिरफ्तार किया था और उनसे आधा दर्जन से ज्यादा हथियार भी बरामद किए थे. गुरुग्राम पुलिस सिलसिलेवार तरीके से लगातार इस मामले की जांच पुलिस कर रही थी, जिसके चलते गुरुग्राम पुलिस ने अब एक और आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी की पहचान विक्की के तौर पर हुई है जो कि इस साजिश के दौरान हथियार मुहिया करवाने के साथ ही साजिश रच रहा था. 

ये भी पढ़ें: योगी राज में क्रिमिनल नहीं उठा पाएंगे सिर,2 महिला थाने समेत 14 कोतवाली की लिस्ट जारी

हालांकि पुलिस ने इस मामले में यह बताने से दूरी बनाई हुई है कि आखिर किडनैपिंग होनी किसकी थी, लेकिन आपको बता दें कि गुरुग्राम के बड़े बिजनेसमैन की यह किडनैपिंग करने वाले थे और बड़ी रकम फिरौती के तौर पर मांगने वाले थे, लेकिन शिकायतकर्ता की जान को खतरे में ना डालते हुए गुरुग्राम पुलिस ने फिलहाल इस मामले में बिजनेसमैन की पहचान को मीडिया के कैमरे से दूर रखा.

Input: योगेश कुमार

Trending news