Delhi Saket Court: गेट के बाहर इंतजार कर रही थी पत्नी, वकील ने 8वीं मंजिल से कूदकर कर ली खुदकुशी
Advertisement

Delhi Saket Court: गेट के बाहर इंतजार कर रही थी पत्नी, वकील ने 8वीं मंजिल से कूदकर कर ली खुदकुशी

Delhi Saket Court: डीसीपी साउथ अंकित चौहान ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले में पूछताछ करने पर पता चला कि ओम कुमार शर्मा लीवर के प्रॉब्लम से पिछले 2 साल से जूझ रहे थे. आज वह अस्पताल से साकेत कोर्ट पत्नी के साथ पहुंचे थे.

Delhi Saket Court: गेट के बाहर इंतजार कर रही थी पत्नी, वकील ने 8वीं मंजिल से कूदकर कर ली खुदकुशी

Delhi Saket Court Advocate Suicide: दिल्ली के साकेत कोर्ट की बिल्डिंग से एक वकील ने आठवीं मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली. मृतक की पहचान ओम कुमार शर्मा के रूप में हुई है. उनकी बॉडी ग्राउंड फ्लोर पार्किंग में मिली. यह हादसा आज रात हुआ है. पुलिस को जैसे ही मामले की सूचना मिली मौके पर साकेत थाना की टीम पहुंची. पता चला कि एडवोकेट ओम कुमार शर्मा ने साकेत कोर्ट के बैक साइड वाले हिस्से में ऊपरी मंजिल से नीचे छलांग लगाई थी. उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी.

DCP साउथ ने की मामले की पुष्टि
डीसीपी साउथ अंकित चौहान ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले में पूछताछ करने पर पता चला कि ओम कुमार शर्मा लीवर के प्रॉब्लम से पिछले 2 साल से जूझ रहे थे. आज वह अस्पताल से साकेत कोर्ट पत्नी के साथ पहुंचे थे. उन्होंने पत्नी को साकेत कोर्ट गेट पर छोड़ दिया और वह अंदर लॉयर चैंबर वाली बिल्डिंग में आ गए और उसके बाद उन्होंने खुदकुशी कर ली. उनकी पत्नी को आधे घंटे बाद पता चला कि ओम कुमार शर्मा ने सुसाइड कर लिया है. पुलिस को सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, लेकिन उसमें क्या लिखा है ये अभी सामने नहीं आ पाया है.

ये भी पढ़ें: सनकी आशिक ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, गला रेतकर व शरीर पर ब्लेड मारकर की हत्या

लिवर की समस्या से थे परेशान
एडवोकेट के साथ काम करने वाले काबुल ने बताया कि वो लीवर की समस्या से काफी परेशान थे. काफी दिनों से उसकी वजह से टेंशन में चल रहे थे. आज वह डिस्चार्ज होकर बसंत कुंज के लिवर हॉस्पिटल से परिवार के साथ साकेत कोर्ट आए थे. उन्होंने पत्नी को बोला कि किसी को पैसे देने हैं और सबको गाड़ी में छोड़कर वह अंदर चले गए और बाद में क्या हुआ पता नहीं. इसके बाद उन्होंने आठवीं मंजिल से नीचे छलांग लगा दी.

Trending news