INDIA Alliance Protest: CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में विपक्ष का हल्ला बोल, कल INDIA गठबंधन करेगी बड़ा प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2177076

INDIA Alliance Protest: CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में विपक्ष का हल्ला बोल, कल INDIA गठबंधन करेगी बड़ा प्रदर्शन

INDIA Alliance Protest: CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से लगातार विपक्षी पार्टियां BJP पर हमलावर हैं. शुक्रवार को राजधानी दिल्ली में BJP मुख्यालय के बाहर INDIA गठबंधन बड़ा प्रदर्शन करेगी. इस दौरान विपक्ष BJP को ED, CBI और इलेक्टोरल बॉन्ड सहित कई मुद्दों पर घेरने का प्रयास करेगा.

 

 

INDIA Alliance Protest: CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में विपक्ष का हल्ला बोल, कल INDIA गठबंधन करेगी बड़ा प्रदर्शन
LIVE Blog

Arvind Kejriwal News Live Updates:  राऊज ऐवन्यू कोर्ट​ में सुनवाई के दौरान केजरीवाल ने कोर्ट को बताया कि सीबीआई ने 31,000 ईडी ने 25,000 पन्ने कोर्ट में दाखिल किए हैं पर मैं पूछना चाहूंगा कि मुझे गिरफ्तार क्यों किया गया है. केजरीवाल ने कहा, कोर्ट ने मुझे दोषी साबित नहीं किया हैं.

28 March 2024
18:40 PM

INDIA Alliance Protest: CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में INDIA गठबंधन का प्रदर्शन कल
CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से लगातार विपक्षी पार्टियां BJP पर हमलावर हैं. शुक्रवार को राजधानी दिल्ली में BJP मुख्यालय के बाहर INDIA गठबंधन बड़ा प्रदर्शन करेगी. इस दौरान विपक्ष BJP को ED, CBI और इलेक्टोरल बॉन्ड सहित कई मुद्दों पर घेरने का प्रयास करेगा.

 

18:08 PM

Elvish Yadav: एल्विश यादव की बढ़ी मुश्किलें 
गुरूग्राम कोर्ट ने एल्विश पर गाने के दौरान दुर्लभ सांपों का इस्तेमाल करने पर पशुक्रूरता अधिनियम, वन्य जीव अधिनियम, गेमलिंग एक्ट और आपराधिक षड्यंत्र सहित कई धाराओं में मामला दर्ज करने का आदेश दिया. एडिशनल चीफ जुडिशियल मजिस्ट्रेट मनोज राणा कि कोर्ट ने  बादशाहपुर थाने में मामला दर्ज करने का आदेश दिया

 

17:27 PM

Bhartiya Janta Party: भाजपा में शामिल हुई सावित्री जिंदल
Savitri Jindal:
हिसार लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने सीएम नायब सिंह सैनी, पूर्व सीएम मनोहर लाल पहुंचे हैं. रणजीत सिंह ने अपना चुनाव कार्यालय काठमंडी रोड स्थित सुशीला भवन में बनाया है. वहीं इस उद्घाटन मौके पर पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल भी भाजपा में शामिल हुई.  इसके साथ ही पूर्व मेयर शकुंतला राजलीवाला अन्य समर्थकों के साथ शामिल हुई.

15:23 PM

Delhi: दिल्ली कोर्ट की सुनवाई पर बोले उनके वकील रमेश गुप्ता
Arvind Kejriwal:
दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की रिमांड पर दिल्ली कोर्ट में सुनवाई पर उनके वकील रमेश गुप्ता ने कहा, केजरीवाल ने स्वीकार किया कि वह सहयोग करने के लिए तैयार हैं और उन्हें हिरासत में रहने पर कोई आपत्ति नहीं है. हमने अदालत से कहा कि हम उन आधारों का विरोध करते हैं जिन पर रिमांड की मांग की जा रही है. अदालत अब रिमांड देगी क्योंकि उन्होंने अदालत के समक्ष स्वीकार कर लिया है.

14:51 PM

Arvind Kejriwal: ईडी की रिमांड पर कोर्ट का फैसला सुरक्षित 

14:39 PM

Arvind Kejriwal LIVE Update: जिन लोगों के बयान का हवाला केजरीवाल दे रहे हैं. उन लोगों ने यह बात साफ की है कि आखिर पहले दिए गए बयानों में उन्होंने केजरीवाल का नाम क्यों नहीं लिया था- ASG राजू

14:36 PM

Arvind Kejriwal LIVE Update: केजरीवाल सनसनी फैला रहे है उन्हें कैसा पता है कि ED के पास कितने दस्तावेज है- ASG राजू

14:34 PM

Arvind Kejriwal LIVE Update: ED की रिमांड का विरोध नहीं कर सकते

केजरीवाल ने कोर्ट से कहा कि हम ED की रिमांड का विरोध नहीं कर रहे है। जितने चाहे दिन चाहे रख ले, पर ये घोटाला है

14:31 PM

Arvind Kejriwal LIVE Update: मेरे पास सबूत हैं कि ये रैकेट चल रहा है

केजरीवाल ने कोर्ट में बयान देते हुए कहा कि शरत रेड्डी ने भाजपा को 55 करोड़ का चंदा दिया. मेरे पास सबूत हैं कि ये रैकेट चल रहा है. धन का पता लगाया गया है. गिरफ्तारी के बाद उन्होंने भाजपा को 50 करोड़ रुपये का दान दिया.

14:31 PM

Arvind Kejriwal LIVE Update: शराब घोटाले के पैसे आखिर हैं कहा?

केजरीवाल ने कोर्ट में कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि ये शराब घोटाले के पैसे आखिर हैं कहा? केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हवाला देते हुए कहा कि "ये जो 100 करोड़ बोल रहे हैं वो तो असल में कहीं नहीं हैं. ये असली शराब घोटाला शुरू होता है ईडी की जांच के बाद.

14:28 PM

Arvind Kejriwal LIVE Update: ये चार बयान एक मौजूदा सीएम को गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त हैं?

सारथ रेडी के बयान का हवाला देते हुए केजरीवाल ने कोर्ट से कहा कि मैं केवल यह जानना चाहता हूं, क्या ये चार बयान एक मौजूदा सीएम को गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त हैं? एक लाख पेज जो ईडी के दफ्तर में हैं हमारे पक्ष में, वो रिकॉर्ड पे क्यों नहीं लाया जाता है.

14:28 PM

Arvind Kejriwal LIVE Update: तीन बयान दिए गए और उनमें से जो बयान कोर्ट के सामने लाया गया, जिसमे मुझे फंसाया गया. राघव मुंगटा के बयान का हवाला देते हुए केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने 7 बयान दिए 6 में मेरा नाम नहीं था. जैसे ही उन्होनें 7वें बयान में मेरा नाम लिया, उन्हें छोड़ दिया गया- केजरीवाल

14:28 PM

Arvind Kejriwal LIVE Update: तीन बयान दिए गए और उनमें से जो बयान कोर्ट के सामने लाया गया, जिसमे मुझे फंसाया गया. राघव मुंगटा के बयान का हवाला देते हुए केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने 7 बयान दिए 6 में मेरा नाम नहीं था. जैसे ही उन्होनें 7वें बयान में मेरा नाम लिया, उन्हें छोड़ दिया गया- केजरीवाल

14:23 PM

Arvind Kejriwal LIVE Update: आप सब ये बात लिखित माइंड सकते है मैं इसे रिकॉर्ड पर ले लूंगा केजरीवाल- मुझे बोलने दे केजरीवाल- मेरे घर पर ढेरों मंत्री आते है. वो आपस में खुसर-पूसर करते है. दस्तावेज देते है. क्या ये स्टेटमेंट एक सीटिंग सीएम को गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त है- केजरीवाल

14:21 PM

Arvind Kejriwal LIVE Update: कोर्ट ने दी इजाजत, ये केस दो साल पहले से चल रहा है. अगस्त 2022 को सीबीआई का केस फाइल हुआ था. ईसीआईआर फाइल हुई थी. मुझे गिरफ़्तार किया है. ना मुझे किसी कोर्ट ने दोषी करार दिया है ना ही आरोप तय हुए हैं। ईडी ने 25000 पन्नों की फाइल जमा की है और बहुत सारे गवाहों को ला चुकी हैं -arvind singh

14:21 PM

Arvind Kejriwal LIVE Update: कोर्ट ने दी इजाजत, ये केस दो साल पहले से चल रहा है. अगस्त 2022 को सीबीआई का केस फाइल हुआ था. ईसीआईआर फाइल हुई थी. मुझे गिरफ़्तार किया है. ना मुझे किसी कोर्ट ने दोषी करार दिया है ना ही आरोप तय हुए हैं। ईडी ने 25000 पन्नों की फाइल जमा की है और बहुत सारे गवाहों को ला चुकी हैं -arvind singh

14:18 PM

Arvind Kejriwal LIVE Update: केजरीवाल ने कोर्ट से अपनी बात कहने की इजाजत मांगी

14:16 PM

Arvind Kejriwal LIVE Update: केजरीवाल ने अभी तक मोबाइल का पासवर्ड नहीं दिया है. उनका कहना है कि वकीलों से मश्वरे कर ये तय करेंगे कि पासवर्ड दिया जाए या नहीं. अगर केजरीवाल पासवर्ड नहीं देते है तो ऐसी सूरत में पासवर्ड ब्रेक कर मोबाइल ओपन करना होगा.

14:14 PM

Arvind Kejriwal LIVE Update: ED ने केजरीवाल की 7 दिन की रिमांड मांगी

14:12 PM

Arvind Kejriwal LIVE Update: ASG राजू- अभी केजरीवाल का कुछ और लोगों से आमना-सामना करना है

 

 

14:12 PM

Arvind Kejriwal LIVE Update: ASG- जो डिजिटल डेटा मिला है, उसको भी examine किया जा रहा है

14:11 PM

Arvind Kejriwal LIVE Update: ASG एसवी राजू- केजरीवाल का बयान दर्ज किया गया, वो सवालों के सीधे-सीधे जवाब नहीं दे रहे

14:04 PM

Arvind Kejriwal LIVE Update: ASG एसवी राजू और जोएब हुसैन ED की ओर से और रमेश गुप्ता केजरीवाल की ओर से दलील रखेंगे- arvind singh

14:04 PM

Arvind Kejriwal LIVE Update: अरविंद केजरीवाल से सवाल- एलजी कह रहे है कि सरकार जेल से नहीं चलेंगी. केजरीवाल का जवाब- ये एक राजनीतिक षड्यंत्र है जनता इसका जवाब देगी- arvind singh

13:50 PM

Arvind Kejriwal LIVE Update: यह एक राजनीतिक साजिश है और लोग इसका जवाब देंगे- केजरीवाल

13:49 PM

Arvind Kejriwal LIVE Update: केजरीवाल को शराब नीति मामले में ED की हिरासत खत्म होने पर राउज एवेन्यू कोर्ट में लाया गया

13:43 PM

Arvind Kejriwal LIVE Update: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंचीं

12:09 PM

AAP: भाजपा में शामिल होने के लिए की गई थी पैसे की पेशकश
Saurabh Bhardwaj:
दिल्ली के मंत्री और AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने प्रैस वर्ता में कहा, अगर भाजपा पंजाब में इतनी बुरी स्थिति में है, तो उन्होंने कल हमारे सांसद(सुशील कुमार रिंकू) और विधायक (शीतल अंगुराल) को क्यों खरीदा? पंजाब के हमारे विधायकों ने कल हमें बताया कि राज्य में कई विधायकों को पाला बदलने और भाजपा में शामिल होने के लिए पैसे की पेशकश की गई थी, उन्हें Y+ सुरक्षा और कई तरह के पदों की पेशकश की गई थी. उन्हें लोकसभा चुनाव लड़ने का ऑफर भी दिया गया. सुशील कुमार रिंकू का सांसद कार्यकाल समाप्त हो चुका है, आचार संहिता लागू हो चुकी है. वे अब एक ही काम कर सकते हैं- चुनाव लड़ सकते है. आप किसी से भी आकलन के लिए पूछ सकते हैं. पंजाब के जालंधर में भाजपा चौथे नंबर पर आएगी. वे जो चाहें कर सकते हैं, लेकिन वे चौथे स्थान पर रहेंगे. सवाल यह है कि एक सांसद चौथे स्थान पर आने के लिए भाजपा में क्यों शामिल होगा?.

11:41 AM

Arvind Kejriwal LIVE Update: अरविंद केजरीवाल को ED कोर्ट के लिए लेकर हुई रवाना

11:34 AM

Arvind Kejriwal LIVE Update: आप नेता ने BJP पर लगाए ये गंभीर आरोप
ED का मकसद आबकारी केस नहीं है, मकसद है उन्हें झूठे केस में फंसाकर जेल भेजना और फिर दिल्ली और पंजाब के AAP विधायकों को भाजपा में लाकर सरकार और पार्टी तोड़ी जाए.

 

11:21 AM

Arvind Kejriwal LIVE Update: AAP के BJP पर गंभीर आरोप, संदीप पाठक ने X पर पोस्ट कर दी जानकारी

10:47 AM

Arvind Kejriwal LIVE Update: CM की गिरफ्तारी के बाद, अब महारैली की तैयारी में जुटी AAP

 

10:38 AM

Delhi News: आजादपुर के शास्त्री मार्केट के पटरी बाजार में लगी भीषण आग 
आजादपुर की शास्त्री मार्केट में कई सालों से पटरी बाजार लगता हैं, जिसमे जूते चप्पल और बेग आदि की मार्केट लगती है जो की छप्पर प्लास्टिक की तिरपाल से बनी हुई थी, रात करीब 1 बजे अचानक आग लग गई. फायर कर्मियों ने काफी मशक्त के बाद आग पर काबू पाया.

 

10:37 AM

Arvind Kejriwal LIVE Update: केजरीवाल की गिरफ्तार के खिलाफ इंडिया गठबंधन 31 मार्च को करेगी महारैली
अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ इंडिया गठबंधन 31 मार्च को रामलीला मैदान में एक महारैली करने जा रही है. उसको लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज आईटीओ मेट्रो स्टेशन के बाहर पम्पलेट बांटकर दिल्ली की जनता से अपील की कि वह 31 मार्च को रामलीला मैदान पहुंचकर अपना समर्थन दें.

 

10:27 AM

Alvish Yadav: एल्विश यादव गुरुग्राम कोर्ट में आज होंगे पेश
एल्विश यादव द्वारा गाने में प्रयोग किए दुर्लभ सांपों का मामला को लेकर आज गुरुग्राम कोर्ट में लिखित जवाब पर बहस होगी. आज एल्विश यादव को कोर्ट में पेश होना अनिवार्य नहीं है.

 

10:08 AM

Noida Crime: कांस्टेबल और उसकी महिला मित्र के बीच में हुई कहासुनी
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सिपाही ने पिस्टल से खुद को मारी गोली
ग्रेटर नोएडा वेस्ट के मेफेयर सोसाइटी का मामला
कांस्टेबल ने अपनी सर्विस पिस्टल से मारी खुद को गोली
मृतक कांस्टेबल यूपी पुलिस में ललितपुर में था तैनात

 

09:31 AM

Arvind Kejriwal LIVE Update: केजरीवाल की गिरफ्तारी पर AAP नेताओं का प्रदर्शन शुरू
आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ अपनी नाराजगी जताते हुए नजर आ रहे हैं. दिल्ली के आईटीओ मेट्रो गेट के बाहर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता मैं भी केजरीवाल का पंपलेट लोगों को बांट रहे हैं

 

09:30 AM
Arvind Kejriwal LIVE Update: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में सुबह 09.30 बजे ITO के पास श्लोगन लिखी तख्ती लेकर मानव श्रृंखला बनायेंगे.
09:12 AM

Arvind Kejriwal LIVE Update: केजरीवाल की पेशी पर पुलिस का पुख्ता प्लान
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आज राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेशी होने वाली है. पुलिस ने नई दिल्ली और राऊज एवेन्यू कोर्ट के आस-पास के इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया है. आम आदमी पार्टी के नेता और वर्कर के प्रोटेस्ट की सूचना के बाद पुलिस और अर्धसैनिक बलों को सुरक्षा में लगाया गई.

 

08:16 AM

Noida Crime: नोएडा में बॉयफ्रेंड ने की गर्लफ्रेंड की हत्या
नोएडा में एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. जहां एक बॉयफ्रेंड ने अपनी ही महिला मित्र को ब्लेड मारकर मौत के घाट उतार दिया. गर्लफ्रेंड की हत्या के बाद युवक ने की आत्महत्या की कोशिश.

 

08:13 AM

Delhi Crime: खून की होली खेलने वाला पति गिरफ्तार
आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के DCP रवि कुमार ने दो जानकारी दी कि दहेज की मांग के चलते की गए बहु की निर्मम हत्या.
हत्या में शमिल सास, ससुर, देवर समेत दहेज का लोभी पति गिरफ्तार.
हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी पति मनजीत को पुलिस ने मुकरबा चौक से किया गिरफ्तार.

06:48 AM

Delhi News: ED और फोरेंसिक की टीम AAP नेता दीपक सिंगला के आवास से हुई रवाना

 

06:46 AM

DELHI CONGRESS: 31 मार्च को दिल्ली के राम लीला मैदान में होगी INDIA अलायंस की महारैली की तैयारी
इस महत्वपूर्ण मीटिंग में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के संगठन महासचिव @kcvenugopalmp, दिल्ली व हरियाणा के प्रभारी @deepakbabaria1, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष @ArvinderLovely, हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी उदयभान और अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे.

06:35 AM

Arvind Kejriwal LIVE Update: CM केजरीवाल से जुड़ी बड़ी खबर, आज खत्म हो रही है केजरीवाल की ED रिमांड 

05:00 AM

Delhi: ईडी के पास नहीं है कोई सबूत
Arvinda Kejriwal:
दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा, ED के पास कोई सबूत नहीं है. आज मुख्यमंत्री ने खुद अदालत के सामने अपनी बात रखी है. ED की जो इतनी लंबी-चौड़ी चार्जशीट दाखिल हुई है. उसमें केवल चार जगह पर उनका(अरविंद केजरीवाल) नाम है. उसमें भी कोई सबूत नहीं है और जिनके बयान के आधार पर गिरफ्तार किया गया था. उन्हें बेल मिल गई है। बेल इसलिए मिल गई. क्योंकि उन्होंने भाजपा को चंदे के रूप में रिश्वत दी है. कोई तथ्य नहीं हैं. गिरफ्तारी केवल राजनीतिक कारणों से हुई है.

04:15 AM

Delhi: अरविंद केजरीवाल को परेशान किया जा रहा है. उनकी तबीयत ठीक नहीं है: सुनीता केजरीवाल

01:07 AM

पीएम घोषणा करें कि भ्रष्टाचार का पैसा चुनाव में इस्तेमाल नहीं करेगी: बीजेपी
Atishi Marlena:
दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने गुरुवार को प्रेसवार्ता में कहा कि कल के दिन यानी बुधवार को पश्चिम बंगाल में प्रधानमंत्री ने कहा कि अगर ईडी के पास भ्रष्टाचार का पैसा आता है तो उसे देश की जनता के बांटने के लिए हम कानून लाएंगे. आतिशी ने कहा कि अगर पीएम भ्रष्टाचार का पैसा जनता में बांटना चाहते हैं तो जिन 41 कंपनियों के करोड़ों रुपये चंदे के रूप में बीजेपी को मिले हैं,पहले उसे जनता में बांटा जाए. दिल्ली की मंत्री ने कहा कि ये वो 41 कंपनियां हैं,  जहां ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स ने छापेमारी की थी. इसके बाद इन कंपनियों ने बीजेपी को इलेक्टोरल बॉन्ड के जरिये चंदा दिया. आतिशी ने कहा कि फ्यूचर गेमिंग कंपनी ने 52 करोड़, जबकि हल्दिया एनर्जी ने 105 करोड़ रुपये बीजेपी को चंदा दिया. चंदा देने वाली कंपनियों की लंबी लिस्ट है, जहां पर ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स की रेड हुई और इसके बाद चंदे का धंधा हुए. आतिशी ने कहा, पीएम घोषणा करें कि भ्रष्टाचार का पैसा बीजेपी चुनाव में इस्तेमाल नहीं करेगी और उस पैसे को वो जनता में बांटेगी यानी जनता को वापस करेगी.

 

Trending news