Arvind Kejriwal Rally: जम्मू-कश्मी के डोडा में अरविंद केजरीवाल की आज धन्यवाद रैली
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2470434

Arvind Kejriwal Rally: जम्मू-कश्मी के डोडा में अरविंद केजरीवाल की आज धन्यवाद रैली

Arvind Kejriwal Rally: आम आदमी पार्टी (AAP) राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज 13 अक्टूबर को जम्मू-कश्मीर के डोडा में रैली को संबोधित करेंगे. केजरीवाल की धन्यवाद रैली स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजित होगी, जो कि पहले यह 10 अक्टूबर को होने वाली थी

Arvind Kejriwal Rally: जम्मू-कश्मी के डोडा में अरविंद केजरीवाल की आज धन्यवाद रैली
LIVE Blog

Arvind Kejriwal Rally: आम आदमी पार्टी (AAP) राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज 13 अक्टूबर को जम्मू-कश्मीर के डोडा में रैली को संबोधित करेंगे. केजरीवाल की धन्यवाद रैली स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजित होगी, जो कि पहले यह 10 अक्टूबर को होने वाली थी. हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में डोडा सीट से AAP के मेहराज मलिक ने जीत हासिल की थी. जीत के बाद मलिक को केजरीवाल ने वीडियो कॉल पर बधाई दी थी. तभी मलिक ने केजरीवाल को डोडा आने का न्योता दिया था.

13 October 2024
09:45 AM

Baba Siddique Murder Case: यूपी और हरियाणा के रहने वाले हैं बाबा सिद्दकी को मारने वाले दो शूटर्स, एक फरार
सूत्रों के मुताबिक बाबा सिद्दकी मर्डर केस में 4 स्पेशल टीम भी बनाई है, जो मुंबई के बाहर जाकर जांच करेंगी. तीन में से 2 शूटर्स यूपी और हरियाणा के रहने वाले हैं और एक फरार है. पकड़े गए दोनों आरोपियों के नाम धर्मराज और करनैल बताया जा रहा है.  करनैल सिंह हरियाणा और धर्मराज कश्यप उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. 

09:34 AM

Arvind Kejriwal: जम्मू-कश्मीर में अरविंद केजरीवाल दोपहर 1 बजे डोडा के स्पोर्ट्स स्टेडियम में रैली को संबोधित करेंगे. 

08:55 AM

Delhi News: रामलीला मंचन के दौरान कुंभकरण का रोल निभा रहे कलाकार की हार्ट अटैक से मौत

मालवीय नगर के सावित्री नगर में रामलीला मंचन के दौरान कुंभकरण का किरदार निभा रहे व्यक्ति की मौत हो गई है. बता दें कि  कुंभकरण का किरदार निभा रहे 59 साल के व्यक्ति को सीने में दर्द उठा. जिसके बाद उसे तुरंत नजदीक के आकाश अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी हालात को देखते हुए डॉक्टरों ने शेख सराय पुष्पावती सिंघानिया अस्पताल (PSRI) रेफर कर दिया. वहां पहुंचते ही डॉक्टरों ने इलाज किया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका और उसकी मौत हो गई. 

08:30 AM

Ghaziabad: डासना में मुस्लमानों द्वरा मंदिर घेरे जाने और यति नरसिंहानंद के समर्थन में महापंचायत होगी
डासना में मुस्लमानों द्वरा मंदिर घेरे जाने और यति नरसिंहानंद के समर्थन में महापंचायत होगी, जिसमें बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर भी हिस्सा लेगें . गाजियाबाद पुलिस ने पंचायत की इजाजत नहीं दी. पुलिस ने कहा पंचायत करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी. नंदकिशोर गुर्जर ने पुलिस कमिश्नर को चुनौति दी. बृहस्पतिवार देर रात यति नरसिंहानंद के शिष्य अनिल यादव को किया गिरफ्तार. 

08:14 AM

Baba Siddique: गिरफ्तार शूटर्स ने दावा किया वो  रखते हैं लॉरेश विश्नोई गैंग से तालुक
सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार शूटर्स ने दावा किया वो लॉरेश विश्नोई गैंग से तालुक रखते हैं. हालांकि इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि अभी पुलिस ने नहीं की है. इस दावे को वेरीफाई किया जा रहा है, मुम्बई पुलिस के अलावा सेंट्रल एजेंसी भी मुंबई पुलिस के सम्पर्क में है.

06:48 AM

Baba Soiddique: बांद्रा पूर्व में निर्मल नगर के पास घटनास्थल से नवीनतम दृश्य, जहां कल देर रात बाबा सिद्दीकी को गोली मारी गई

06:15 AM

Baba Siddique: NCP नेता बाबा सिद्दीकी का शव पोस्टमार्टम के लिए मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया जा रहा

06:00 AM

Delhi News: भूपेंद्र चौधरी ने गृहमंत्री अमित शाह से दिल्ली में मुलाकात की
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने आज गृहमंत्री अमित शाह से दिल्ली में मुलाकात की. कल दिल्ली में उपचुनाव को लेकर प्रत्याशियों पर चर्चा होगी. उससे पहले अमित शाह से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की ये मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है. 

05:56 AM

Baba Siddique: कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे ने NCP नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या की निंदा की, बोले-  न्याय सुनिश्चित किया जाना चाहिए

05:51 AM

Arvind Kejriwal Rally: जम्मू-कश्मी के डोडा में अरविंद केजरीवाल की आज धन्यवाद रैली
आम आदमी पार्टी (AAP) राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज 13 अक्टूबर को जम्मू-कश्मीर के डोडा में रैली को संबोधित करेंगे. केजरीवाल की धन्यवाद रैली स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजित होगी, जो कि पहले यह 10 अक्टूबर को होने वाली थी. हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में डोडा सीट से AAP के मेहराज मलिक ने जीत हासिल की थी. जीत के बाद मलिक को केजरीवाल ने वीडियो कॉल पर बधाई दी थी. तभी मलिक ने केजरीवाल को डोडा आने का न्योता दिया था.

Trending news