Delhi NCR Haryana Live: दिल्ली के सीएम को लेकर चल रही बैठक खत्म, जल्द हो सकता है नए नाम का ऐलान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2431864

Delhi NCR Haryana Live: दिल्ली के सीएम को लेकर चल रही बैठक खत्म, जल्द हो सकता है नए नाम का ऐलान

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पद से इस्तीफा देने की घोषणा को लेकर केजरीवाल के गुरु अन्ना हजारे ने कहा है कि केजरीवाल को राजनीति में नहीं जाने की सलाह दी थी, लेकिन उनसे मेरी एक नहीं सुनी. इस दौरान अन्ना हजारे केजरीवाल से नाराज दिखे.

Delhi NCR Haryana Live: दिल्ली के सीएम को लेकर चल रही बैठक खत्म, जल्द हो सकता है नए नाम का ऐलान
LIVE Blog

Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पद से इस्तीफा देने की घोषण की, जिसके बाद आज दिल्ली के नए सीएम चुनने को लेकर दिल्ली में केजरीवाल के आवास पर बैठक चल रही थी, जो कि अब खत्म हो चुकी है.  डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, सांसद राघव चड्ढा सीएम अरविंद केजरीवाल से आवास से निकले. 

 

16 September 2024
14:36 PM

Haryana News: सिरसा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार रोहताश जांगड़ा ने अपना नामांकन पत्र वापस ले लिया है.

 

13:57 PM

Delhi : सीएम आवास में चल रही बैठक खत्म

 

13:45 PM

Delhi News: आप जिनको खुश करने के लिए बोल रहे हैं उन्हें भी मुसीबत में डाल रहे हैं.
राजद नेता मनोज कुमार झा ने कहा  कि किसान आंदोलन के दौरान उनके बयान सुना दूं तो बिट्टू साहब परेशानी में पड़ जाएंगे, क्या-क्या नहीं कहा था. वो नए परिवर्तित है, नए परिवर्तित के समक्ष चुनौतियां बहुत होती है. उसको 'मोर क्रिश्चियन देन द पोप' साबित करना होता है. उस मसले में वो भिड़े हुए हैं. उनकी पूरी जिंदगी कांग्रेस में बीती. आप पार्टी छोड़ कर दूसरी पार्टी में गए हैं मंत्री बने हैं लेकिन सुचिता रहनी चाहिए. आप जिनको खुश करने के लिए बोल रहे हैं उन्हें भी मुसीबत में डाल रहे हैं.

 

12:26 PM

Saurabh Bharadwaj: भाजपा और RSS की जातिगत जनगणना को लेकर नीयत साफ नहीं है. 
दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि केंद्र, भाजपा और RSS की जातिगत जनगणना को लेकर नीयत साफ नहीं है. इसलिए बार-बार गोल-गोल बयान बाजी करते हैं. आप इसे साफ करें कि आप जातिगत जनगणना करा रहे हैं या नहीं? अगर नहीं करा रहे हैं तो क्यों नहीं करा रहे हैं ये आपको पब्लिक में बताना चाहिए. 

 

11:59 AM
Delhi Goverment: अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंचे राघव चड्ढा
आज AAP की बैठक होगी. सीएम के इस्तीफे से पहले बैठक आज शाम होगी. पीएसी की बैठक CM आवास पर होगी बैठक. वहीं आप नेता राघव चड्ढा सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंचे.
11:18 AM
Arvind Kejriwal: जनता की अदालत में जाऊंगा.
दिल्ली में कल जो घटनाक्रम हुआ , पूरी दुनिया में यह बात हो रही है कि इतिहास में कभी ऐसा नही हुआ सिटिंग सीएम खुद यह ऐलान कर रहा है कि अगर मुझे इमानदार मान रहे है तो वोट देना. यह पहला देश में चुनाव होगा, जिसमे सीएम कह रहा है की ईमानदारी पर चुनाव लड़ेगा. यह बड़ी इतिहासिक घटना है, जो हो रही है. दिल्ली के लोग यही चर्चा कर रहे है. पीएम मोदी ने अपनी एजेंसी से जो षड्यंत्र रचा उसमे अरविंद केजरीवाल अकेले लड़े और अब कहा की जनता की अदालत में जाऊंगा.
 
11:03 AM

Delhi Crime: सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने शातिर चोर और एक रिसीवर को किया गिरफ्तार 

पश्चिमी जिला के ख्याला रघुवीर नगर चौकी की पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक शातिर चोर और एक रिसीवर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से 40 महंगे फोन बरामद किए है. पकड़े गए शातिर चोर की पहचान विकास उर्फ मामा सुल्तानपुरी निवासी के रूप में हुई है. इन चोरों पर चोरी करने के कई आपराधिक मामले दर्ज है. 

 

10:30 AM

Delhi News: छात्रों ने कल रात विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन
गुरु गोबिंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय के छात्रों ने कल रात विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया, क्योंकि 25 वर्षीय एमबीए छात्र ने कल छात्रावास की सातवीं मंजिल से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी.

10:01 AM
Arvind Kejriwal: केजरीवाल के घर जाएंगे सिसोदिया
मनीष सिसोदिया, CM केजरीवाल के घर जायेंगे. केजरीवाल के इस्तीफे के ऐलान की बाद दोनों की यह पहली मुलाकात होगी. दिल्ली में नए मुख्यमंत्री के नाम को लेकर हो सकती है चर्चा
 
09:29 AM

Delhi News: कौन हो सकता है दिल्ली का अगला मंत्री

सीएम अरविंद केजरीवाल के इस्तीफा के ऐलान के बाद नए सीएम के नाम की चर्चाएं तेज हो गई है हालांकि आम आदमी पार्टी के विधायक दल की बैठक में सीएम के नाम पर सहमति बनेगी. सीएम की रेस में सबसे आगे दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री आतिशी है, अरविंद केजरीवाल की विश्वसनीय है और सीएम आतिशी पर भरोसा कर सकते हैं. मौजूदा समय में सीएम के बाद सरकार में आतिशी ही नंबर 2 है. सौरव भारद्वाज मौजूदा समय में सरकार में स्वास्थ्य मंत्री हैं, पार्टी में मुख्य प्रवक्ता भी रहे हैं, आंदोलन के समय से पार्टी से ही जुड़े हुए हैं. कैलाश गहलोत दिल्ली सरकार में गृहमंत्री हैं, सीएम अरविंद केजरीवाल के करीबियों में गिने जाते हैं. गोपाल राय सबसे सीनियर लीडर है आंदोलन के समय से ही अरविंद केजरीवाल के साथ जुड़े हैं मौजूदा सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं और दिल्ली के संयोजक भी हैं. आम आदमी पार्टी के अंदर इन नाम की चर्चा जोर-शोर से चल रही है हालांकि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरफ से अभी तक कोई हिंट नहीं दिया गया है कोई चौंकाने वाला नाम भी सामने आ सकता है.     

 

09:05 AM

Haryana Vidhan Shabha 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा की स्थिति चिंताजनक

हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता चौधरी बीरेंद्र सिंह ने कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा की स्थिति चिंताजनक है और भाजपा यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रही है कि पीएम मोदी को पूरे हरियाणा में घुमाया जाए. लेकिन इसका कोई असर नहीं होगा क्योंकि जनता पहले ही अपना मन बना चुकी है. 

 

08:27 AM

Delhi Police: 16 सितंबर को दिल्ली के कई हिस्सों में यातायात प्रभावित रहेगा
दिल्ली पुलिस ने 16 सितंबर को ईद-ए-मिलाद-उन-नबी के जुलूस के लिए यातायात सलाह जारी की. पुलिस ने कहा कि 16 सितंबर को दिल्ली के कई हिस्सों में यातायात प्रभावित रहेगा क्योंकि ईद-ए-मिलाद-उन-नबी के अवसर पर जुलूस निकाले जाएंगे. 

 

07:59 AM
Delhi Crime: एक युवक की चाकू मारकर हत्या 
उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना शास्त्री पार्क इलाके में फ्लाईओवर के पास एक युवक की चाकू मार कर निर्मम हत्या कर दी गई. जिस व्यक्ति की हत्या की गई है उसकी पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है.

Trending news