Delhi News: मुनक नहर की रिपेयर का काम हुआ पूरा, दिल्ली में अब पानी की समस्या से मिलेगी निजात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2333556

Delhi News: मुनक नहर की रिपेयर का काम हुआ पूरा, दिल्ली में अब पानी की समस्या से मिलेगी निजात

Delhi News: मुनक नहर की रिपेयर का काम बीती रात पूरा हो गया है. इसको लेकर आतिशी ने जानकारी दी. उन्होंने कहा कि मुनक नहर की एमबैंकमेंट की रिपेयर कल रात पूरी हो गई. सुबह 10:30 बजे हरियाणा ने ककरोई हेड से पानी छोड़ दिया है. यह पानी 1:30-2:00 बजे तक दिल्ली पहुंचेगा. 4 बजे से द्वारका वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट शुरू हो जाएगा. आज रात से द्वारका में पानी की सप्लाई फिर शुरू हो जाएगी. 

Delhi News: मुनक नहर की रिपेयर का काम हुआ पूरा, दिल्ली में अब पानी की समस्या से मिलेगी निजात
LIVE Blog

Delhi News: मुनक नहर की रिपेयर का काम बीती रात पूरा हो गया है. इसको लेकर आतिशी ने जानकारी दी. उन्होंने कहा कि मुनक नहर की एमबैंकमेंट की रिपेयर कल रात पूरी हो गई. सुबह 10:30 बजे हरियाणा ने ककरोई हेड से पानी छोड़ दिया है. यह पानी 1:30-2:00 बजे तक दिल्ली पहुंचेगा. 4 बजे से द्वारका वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट शुरू हो जाएगा. आज रात से द्वारका में पानी की सप्लाई फिर शुरू हो जाएगी. 

13 July 2024
14:23 PM

Assembly by-elections: 3 विधानसभा सीटों में से कांग्रेस ने दो सीटें जीतीं, 2 पर आगे टीएमसी ने 3 सीटें जीतीं, 1 सीट पर आगे. पंजाब में AAP ने जालंधर पश्चिम सीट पर जीत हासिल की.

14:03 PM

Sonipat News: बदमाशी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा 
सोनीपत में देर रात तीन बदमाशों को जो एसडीएफ और दिल्ली पुलिस ने इनकाउंटर किया है, उसको लेकर मुख्यमंत्री ने कहा जो भी बदमाशी करेगा उसको बख्शा नहीं जाएगा. 

 

13:44 PM

Ambala News: पेंशन संघर्ष समिति की हुई बैठक
अंबाला में आज पेंशन बहाली संघर्ष समिति ने पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर काले कपड़ों में रोष मार्च निकाला. संघर्ष समिति ने अंबाला की सड़कों से होते हुए उपायुक्त अंबाला को मुख्यमंत्री हरियाणा के नाम मांग पत्र भी सौंपा. 

 

12:40 PM

Delhi News: 24 घंटे चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद यमुना से प्रदीप कुमार का शव बरामद
यमुना में डूबे हुए प्रदीप कुमार का शव एनडीआरएफ टीम ने नदी से बरामद किया. 24 घंटे चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद NDRF टीम को बड़ी कामयाबी मिली.  अलीपुर थाना पुलिस ने शव को कब्जे फॉरेंसिक टीम का इंतजार है. 

 

12:20 PM

Delhi News: मुनक नहर की रिपेयर का काम बीती रात हुआ पूरा, आतिशी ने दी जानकारी 

11:43 AM

Shambhu Border: शंभू बॉर्डर खोलने के HC के आदेश, हरियाणा सरकार की तरफ से दर्ज याचिका पर SC में सुनवाई की मांग 
शंभू बॉर्डर खोलने के पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ हरियाणा सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है. 10 जुलाई को एक जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए पंजाब हरियाणा HC ने हरियाणा सरकार को 1 हफ्ते में शंभू बार्डर के बैरिकेड खोलने का निर्देश दिया था. हरियाणा सरकार का कहना है कि कानून व्यवस्था की स्थिति बहाल के मद्देनजर उसने रास्ता बंद रखा हुआ है. हाईकोर्ट को ऐसा आदेश नहीं देना चाहिए. सोमवार को हरियाणा सरकार की ओर से SC से इस याचिका पर जल्द सुनवाई की मांग की जा सकती है.

11:30 AM

Haryana News: दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने हरियाणा STF के साथ संयुक्त अभियान में कल तीन अपराधियों को मुठभेड़ में मार गिराया

10:36 AM

Delhi News: NCW ने हाल ही में कीर्ति चक्र कैप्टन अंशुमान सिंह की विधवा पर की गई एक अभद्र टिप्पणी पर संज्ञान लिया, दिल्ली पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की

09:58 AM
Haryana News: महेंद्रगढ़ में होगी भाजपा की बड़ी बैठक, 16 जुलाई को अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर होगी चर्चा
 
हरियाणा के महेंद्रगढ़ में बीजेपी की बैठक होगी, जिसमें सभी विधायक, सांसद , मंत्रियों, जिला अध्यक्ष, पार्टी पदाधिकारी मौजूद होंगे. मुख्यमंत्री नायब सैनी, प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली मौजूद रहेंगे. विधानसभा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, सह प्रभारी बिप्लव देब, प्रदेश प्रभारी सतीश पूनिया, सह प्रभारी समेत वरिष्ठ नेता रहेंगे 16 तारीख को गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर बैठक में होगी चर्चा.
09:53 AM

Haryana News: हरियाणा बीजेपी के नवनियुक्त अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली कल संभालेंगे पदभार
हरियाणा बीजेपी के नवनियुक्त अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली कल विधिवत तौर पर पदभार संभालेंगे. रोहतक के पार्टी कार्यालय मंगल कमल में सुबह 11 बजे मुख्यमंत्री नायब सैनी की मौजूदगी में पदभार संभालेंगे. बीजेपी के कई विधायक, सांसद, मंत्री, पार्टी पदाधिकारी, हरियाणा बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता रहेंगे मौजूद. 

 

09:29 AM

Delhi Waterlogging: दिल्ली के कई इलाकों में हुई तेज बारिश, सराय काले खां में जलभराव

09:15 AM

Karnal News: आज हरियाणा के सीएम नायब सैनी का करनाल दौरा, ऑक्सी वन पार्क का करेंगे उद्घाटन 

09:03 AM

Delhi Demolition Drive: DDA आज मजनू का टीला, गुरुद्वारा के दक्षिण में यमुना नदी के बाढ़ क्षेत्र में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाएगा

08:40 AM

Greater Noida News: CP लक्ष्मी सिंह के निर्देशों पर जबरदस्त एक्शन
ग्रेटर नोएडा SWAT टीम और ग्रेनो जोन ने पहली बार बदमाश संदीप सहित 3 अन्य सुंदर भाटी गैंग के शूटर को गिरफ्तार कियाय मौके से बुलेट प्रूफ स्क्रोपियों भी जब्त, 30 MM की 3 पिस्टल अन्य महंगे असलाह बरामद. 

 

07:47 AM

Election Results: सात राज्यों की 13 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के नतीजे आज, थोड़ी देर में काउंटिंग

सात राज्यों- बिहार, पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब और हिमाचल प्रदेश में हुए उपचुनाव के नतीजे आज घोषित किए जाएंगे. इन राज्यों की कुल 13 सीटों पर 10 जुलाई को वोटिंग हुई थी.

 

 

07:19 AM

Delhi Crime News: दिल्ली और हरियाणा ने ज्वाइंट ऑपरेशन कर 3 गैंगस्टर को किया ढेर, बर्गर किंग हादसे में हुई कार्रवाई

07:08 AM

Delhi Waterlogging: बारिश के बाद दिल्ली के कई हिस्सों में जलभराव की समस्या 

06:21 AM

Delhi Rain: राजधानी के कुछ हिस्सों में बारिश हुई; जनपथ से दृश्य

06:13 AM

Noida Rain: नोएडा में तेज हवाओं के साथ शुरू हुई बारिश, मौसम हुआ सुहावना

05:53 AM

Delhi News: 1975 के आपातकाल की याद में 25 जून को 'संविधान हत्या दिवस' के रूप किया गया, संविधान को सुरक्षित रखने और आज के समय के अनुसार चल सके- मनोज तिवारी 

05:48 AM

Delhi NCR Rain: दिल्ली में कई हिस्सों में छाए बादल, तो कहीं शुरू हुई झमाझम बारिश 

दिल्ली में मानसून के चलते शनिवार को मौसम सुहावना रहेगा. पूरे दिन बादल छाए रहने की रहने की संभावना है और साथ ही तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी. इसी के साथ ही मौसम विभाग ने अगले कुछ दिन तक बारिश होने के संकेत दिए हैं. 

01:11 AM

Haryana Accident News: राज्य मंत्री सुभाष सुधा की पायलट गाड़ी का टायर फटने से बड़ा हादसा, एक पुलिसकर्मी घायल 
राज्य मंत्री सुभाष सुधा की पायलट गाड़ी का टायर फटने की वजह से बड़ा हादसा हो गया. जहां हादसे में एक पुलिसकर्मी घायल हो गए. चंडीगढ़ से महेंद्रगढ़ की और जा रहे थे मंत्री. घायल पुलिस कर्मी को कुरुक्षेत्र एलएनजेपी रेफर किया गया है. 

 

Trending news