Punjab Cabinet: पंजाब कैबिनेट में फेरबदल की तैयारी, ये नए चेहरे हो सकते हैं शामिल

रेनू अकर्णिया Sun, 22 Sep 2024-7:51 pm,

Punjab Cabinet: सूत्रों के मुताबिक पंजाब सरकार के मंत्रिमंडल में बड़े फेरबदल की तैयारी. नए चेहरों में बरिंदर कुमार गोयल, डॉ. रवजोत सिंह, तरणप्रीत सिंह सौंद और हरदीप सिंह मुंडिया को कैबिनेट में शामिल किया जा सकता है. कुछ कैबिनेट मंत्रियों को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. सोमवार शाम तक नए कैबिनेट मंत्रियों को शपथ भी दिलाई जा सकती है.

Punjab Cabinet: सूत्रों के मुताबिक पंजाब सरकार के मंत्रिमंडल में बड़े फेरबदल की तैयारी. नए चेहरों में बरिंदर कुमार गोयल, डॉ. रवजोत सिंह, तरणप्रीत सिंह सौंद और हरदीप सिंह मुंडिया को कैबिनेट में शामिल किया जा सकता है. कुछ कैबिनेट मंत्रियों को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. सोमवार शाम तक नए कैबिनेट मंत्रियों को शपथ भी दिलाई जा सकती है. 

नवीनतम अद्यतन

  • Punjab Cabinet: पंजाब कैबिनेट में फेरबदल की तैयारी, नए चेहरे हो सकते हैं शामिल
    सूत्रों के मुताबिक पंजाब सरकार के मंत्रिमंडल में बड़े फेरबदल की तैयारी. नए चेहरों में बरिंदर कुमार गोयल, डॉ. रवजोत सिंह, तरणप्रीत सिंह सौंद और हरदीप सिंह मुंडिया को कैबिनेट में शामिल किया जा सकता है. कुछ कैबिनेट मंत्रियों को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. सोमवार शाम तक नए कैबिनेट मंत्रियों को शपथ भी दिलाई जा सकती है. 

     

  • Haryana Election 2024: हरियाणा में बनेगी गठबंधन सरकार: संजय सिंह
    महेंद्रगढ़ की सब्जी मंडी में आज आम आदमी पार्टी प्रत्याशी डॉँ. मनीष यादव ने एक रैली आयोजित की. रैली में मुख्य अतिथि के रूप में राज्यसभा सांसद संजय सिंह शिरकत की. इस मौके पर उनके साथ हरियाणा आप प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता और पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री लाल सिंह भुल्लर उपस्थित रहे. इस रैली में मुख्य अतिथि के रूप में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को उपस्थित होना था, लेकिन उनकी तबीयत खराब होने की वजह से वो नहीं पहुंच पाए. इस मौके पर  सांसद संजय सिंह ने रैली को संबोधित किया.

  • Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव नजदीक ही हैं. इस बीच भारतीय जनता पार्टी को झज्जर जिले में झटके पर झटके लग रहे हैं. शनिवार को पूर्व मंत्री कांता देवी ने भाजपा को छोड़ा दिया था. वहीं रविवार को आज भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष नीना राठी और किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष सतपाल राठी ने भाजपा को अलविदा कह दिया है.

  • Haryana News: असंध में बोले यूपी के सीएम योगी- हाथी का पेट इतना बड़ा हो गया है कि कभी नहीं भरने वाला 

     

  • Delhi News: अरविंद केजरीवाल को दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के लिए मजबूर होना पड़ा- DPCC अध्यक्ष देवेंद्र यादव 

     

  • Congress: कांग्रेस ने उदय भानु चिब को भारतीय युवा कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त किया

  • Delhi News: गाजियाबाद से अवैध पटाखों की खेप दिल्ली पुलिस ने की कार से जब्त
    दिल्ली पुलिस ने गाजियाबाद से एक कार में तस्करी कर लाए गए अवैध पटाखों की खेप जब्त की है. थाना निहाल विहार में विस्फोटक अधिनियम-1984 की धारा 288/125/3(5) बीएनएस और 9(बी) के तहत मामला दर्ज किया गया. मामले में आरोपी रोहित को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस का कहना है कि मामले में अवैध पटाखों के परिवहन में इस्तेमाल की गई कार भी जब्त कर ली गई है.

  • Haryana Election 2024: सोनीपत में योगी की रैली, कांग्रेस पर जमकर बरसे और बोले इनका काम बांटो और राज करो

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link