Delhi Accident News: द्वारका में अस्पताल की निर्माणाधीन इमारत का बेसमेंट गिरा, 1 की मौत और 8 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2352625

Delhi Accident News: द्वारका में अस्पताल की निर्माणाधीन इमारत का बेसमेंट गिरा, 1 की मौत और 8 घायल

Delhi Accident News: द्वारका सेक्टर-12 में एक अस्पताल की निर्माणाधीन इमारत का बेसमेंट गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और 8 घायल हो गए. क्राइम टीम को दुर्घटनास्थल का निरीक्षण करने के लिए सूचित किया गया है और मामला दर्ज किया जा रहा है. 

 

Delhi Accident News: द्वारका में अस्पताल की निर्माणाधीन इमारत का बेसमेंट गिरा, 1 की मौत और 8 घायल
LIVE Blog

Delhi Accident News: द्वारका सेक्टर-12 में एक अस्पताल की निर्माणाधीन इमारत का बेसमेंट गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और 8 घायल हो गए. क्राइम टीम को दुर्घटनास्थल का निरीक्षण करने के लिए सूचित किया गया है और मामला दर्ज किया जा रहा है. 

25 July 2024
21:35 PM

Delhi News: द्वारका में अस्पताल की निर्माणाधीन इमारत का बेसमेंट गिरा, 1 की मौत और 8 घायल 
द्वारका सेक्टर-12 में एक अस्पताल की निर्माणाधीन इमारत का बेसमेंट गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और 8 घायल हो गए. क्राइम टीम को दुर्घटनास्थल का निरीक्षण करने के लिए सूचित किया गया है और मामला दर्ज किया जा रहा है. 

 

20:58 PM

Haryana News: नया कैथल रेलवे स्टेशन का फाटक क्रॉस करते समय ट्रेन की चपेट में आया युवक 
कैथल के नया कैथल रेलवे स्टेशन के फाटक के पास एक युवक रेलवे लाइन क्रॉसिंग करते समय ट्रेन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया. ट्रेन को वहीं रोक दिया गया. यात्रियों ने घायल को कपड़े बांधकर खून रोकने की कोशिश की और उसे ट्रेन में ही लेटाकर कैथल के मुख्य रेलवे स्टेशन पर ले गए. जहां से उसे एंबुलेंस के द्वारा अस्पताल भेजा गया. घायल युवक की पहचान अभी नहीं हो पाई है. स्टेशन मास्टर को इसकी सूचना गेट मैन द्वारा दी गई. यह ट्रेन कुरूक्षेत्र से कैथल होती हुई जींद जा रही थी.

 

20:12 PM

Delhi News: दिल्ली HC के आदेश पारित करने के बाद, केंद्र ने आम आदमी पार्टी को नया कार्यालय स्थान आवंटित किया

19:40 PM

Kargil Diwas: जेपी नड्डा ने 'मार्शल रैली' में भाग लिया और कारगिल युद्ध के दौरान जान गंवाने वाले सैनिकों के सम्मान में एक प्रदर्शनी का उद्घाटन किया

19:33 PM

Rewari News: रेवाड़ी विजिलेंस टीम की रेड, रिश्वत लेते हुए ASI और ESI गिरफ्तार 
रेवाड़ी विजिलेंस टीम की रेड में 30 हजार की रिश्वत लेते हुए एएसआई त्रिदेव व ईएसआई मनोज को गिरफ्तार किया. एक केस के सिलसिले में रिश्वत मांगी थी. दोनों रामपुरा थाना में तैनात है. विजिलेंस टीम दोनों को अपने कार्यालय लेकर पहुंची है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

 

18:11 PM

Haryana Doctors Strike: डॉक्टर्स एसोसिएशन और सरकार की बैठक खत्म

17:52 PM
Haryana News: हरियाणा शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा ने सुनीता केजरीवाल को दी नसीहत 
हरियाणा शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा ने अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल को नसीहत दी. उन्होंने कहा कि सुनीता अपने पति अरविंद केजरीवाल को सुशिक्षित करें, ताकि कारागार का खेल खत्म हो जाए. शिक्षा की गारंटी बोलने से नहीं हरियाणा सरकार धरातल पर लागू करेगी. स्कूल अपग्रेड बारे आती हैं समस्याएं, स्ट्रेक्चर तैयार होने के बाद ही स्कूल अपग्रेड होंगे. गुड खाने की कहावत पर बोलीं, जो सरकार के पास साधन हैं उसी अनुसार ही शिक्षा का स्तर चलेगा.
17:35 PM

Gurugram News: सोसाइटी के स्विमिंग पूल में डूबने से 5 साल के बच्चे की मौत, 2 गिरफ्तार 
 गुरुग्राम के सेक्टर 37-डी की एक सोसाइटी में स्विमिंग पूल में डूबने से 5 वर्षीय बच्चे की मौत के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. दोनों आरोपी- दुर्ग (30) और आकाश (21) स्विमिंग पूल में लाइफगार्ड के रूप में काम करते थे.

 

17:02 PM

Paris Olympics 2024: 26 जुलाई से शुरू होगा पेरिस ओलंपिक, भारत के 117 एथलीट लेंगे हिस्सा 

16:27 PM

Delhi News: अंडमान और निकोबार द्वीप समूह के का DGP का हुआ दिल्ली तबादला
अंडमान और निकोबार द्वीप समूह के का DGP का दिल्ली तबादला हुआ. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सीपी (क्राइम) शालिनी सिंह को पुडुचेरी का डीजीपी नियुक्त किया गया. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के स्पेशल सीपी एचजीएस धालीवाल को अंडमान और निकोबार द्वीप समूह का प्रभारी नियुक्त किया गया. 

16:20 PM

Delhi Yamuna Water: दिल्ली में यमुना नदी की सतह पर तैर रहा है जहरीला झाग 

16:18 PM

Nayab Saini: हिसार में शहरी जनप्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित कर रहे सीएम नायब सैनी 

16:08 PM

D.El.Ed Exam: 30 जुलाई से 22 अगस्त तक संचालित होगी D.El.Ed परीक्षा 
D.El.Ed परीक्षा 30 जुलाई से 22 अगस्त तक संचालित होगी. डीएलएड परीक्षाओं में प्रदेशभर में 65 परीक्षा केंद्रों पर 20 हजार 914 परीक्षार्थी लेंगे भाग. इसकी जानकारी भिवानी बोर्ड अध्यक्ष वीपी यादव ने दी. साथ ही बताया कि रंगीन एडमिट कार्ड व फोटो के परीक्षा में प्रवेश की अनुमति नहीं. 

 

15:21 PM

Delhi News: सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की, रूस में आयोजित एक प्रतियोगिता में जीता गोल्ड

15:16 PM

Delhi News: CM केजरीवाल के स्वास्थ्य के साथ हो रहा खिलवाड़, इंडिया ब्लॉक करेंगा प्रदर्शन

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद हैं. AAP के  नेताओं का आरोप है कि जेल में केजरीवाल का स्वास्थ्य के साथ खिलवा़ड हो रहा है. इसी को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल के समर्थन में इंडिया ब्लॉक 30 जुलाई को दिल्ली के जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन करेगा.

Trending news