Delhi Ncr Haryana Live: दिल्ली में जल संकट पर आज सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2275414

Delhi Ncr Haryana Live: दिल्ली में जल संकट पर आज सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई

दिल्ली में पानी को किल्लत को देखते हुए आम आदमी पार्टी की सरकार ने हरियाणा सरकार और यूपी सरकार से अतिरिक्त पानी छोड़ने के लिए कहा था, जिस पर आम आदमी पार्टी ने सुप्रीम कोर्ट पर याचिका दायर की थी. जिस पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी.

 

Delhi Ncr Haryana Live: दिल्ली में जल संकट पर आज सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

12 June 2024
13:45 PM

Heat Wave: पंजाब-हरियाणा में दो दिन ऑरेंज अलर्ट रहेगा
Delhi:
IMD वैज्ञानिक सोमा सेन ने दिल्ली में आज ऑरेंज-येल्लो अलर्ट को लेकर कहा, अभी आसमान साफ है जिसके कारण पूरे उत्तर बेल्ट में हीटवेव की स्थिति बनी रहेगी. यह स्थिति अगले 4-5 दिन तक रहेगा. पांचवे दिन यानि 17-18 तारीख को यह कम हो सकता है। हीटवेट को देखते हुए बिहार, पूर्वी उत्तर प्रदेश, झारखंड में रेड अलर्ट जारी है. बिहार में दो दिन, झारखंड में तीन दिन और पूर्वी उत्तर प्रदेश में अगले पांच दिन हीटवेट जारी रहेंगे. पश्चिम उत्तर प्रदेश में आज ऑरेंज अलर्ट है और वहां अब रेड अलर्ट जारी नही रहेगा. पंजाब-हरियाणा में दो दिन ऑरेंज अलर्ट रहेगा. दिल्ली में आज ऑरेंज अलर्ट और उसके बाद येल्लो अलर्ट शुरू हो जाएगा. 18-19 तारीख तक बिहार में तूफान की संभावना है.

13:14 PM

Delhi: दिल्ली में फिर मिला धमकी वाला ई-मेल, नेशनल गांधी म्यूजियम को आया धमकी वाला ई-मेल

 

12:52 PM

Supreme Court: पानी की बर्बादी रोकने के लिए दिल्ली सरकार क्या कदम उठा रही, सुप्रीम कोर्ट ने मांगा जवाब 
Delhi Water Crisis
: राजधानी में जलसंकट के बीच सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को 'टैंकर माफिया' और पानी की बर्बादी को लेकर दिल्ली सरकार को कड़ी फटकार लगाई और पूछा कि उसने उनके खिलाफ क्या कदम उठाए हैं. जस्टिस प्रशांत कुमार मिश्रा और प्रसन्ना बी वराले की वेकेशन बेंच ने दिल्ली सरकार से कहा कि अगर वह टैंकर माफिया से नहीं निपट सकती तो वह दिल्ली पुलिस से मामले में कार्रवाई करने के लिए कहेगी. सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सरकार को हलफनामा दाखिल कर पानी की बर्बादी रोकने के लिए उठाए गए कदमों के बारे में बताने का निर्देश दिया.

 

14:29 PM

Delhi News: मतगणना को लेकर कोई संदेह हो तो पार्टी पदाधिकारी अवश्य जानकारी दें- विनोद तावड़े

 

 

13:49 PM

Delhi: मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार ने कहा, "अगर पोस्ट पोल हिंसा कहीं भी होती है तो इसके लिए हमने पहली बार निर्णय लिया है कि MCC के बाद भी कुछ राज्यों में पैरामिलिट्री फोर्स रहेगी.

13:34 PM

Delhi: भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा, "7 चरणों में चुनाव हुए लेकिन 4 चरणों में इनका मेल्टडाउन जारी रहा. पहले उन्होंने ओपिनियन पोल पर मेल्टडाउन किया फिर EVM और चुनाव आयोग पर जारी रहा, अब इनका एग्जिट पोल पर मेल्टडाउन जारी है और 4 तारीख के बाद जब सही आंकड़े आ जाएंगे तब उनका मेल्टडाउन जनता के प्रति होगा. ये जनता को भी गालियां देंगे...बहुत जल्द जब सही आंकड़े आएंगे तो ये एग्जिट हो जाएंगे.

13:22 PM

Election Commission: मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार ने 4 जून को लोकसभा चुनाव के परिणाम घोषित करने के लिए अपनाई जाने वाली मतगणना प्रक्रिया के बारे में जानकारी देते हुए कहा, "संपूर्ण मतगणना प्रक्रिया पूरी तरह से मजबूत है। यह घड़ी की सटीकता के समान काम करती है.

13:22 PM

Election Commission: मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार ने 4 जून को लोकसभा चुनाव के परिणाम घोषित करने के लिए अपनाई जाने वाली मतगणना प्रक्रिया के बारे में जानकारी देते हुए कहा, "संपूर्ण मतगणना प्रक्रिया पूरी तरह से मजबूत है। यह घड़ी की सटीकता के समान काम करती है.

12:53 PM

Lokshabha 2024: लोकसभा चुनावों पर मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार ने कहा, "हमने 642 मिलियन मतदाताओं का विश्व रिकॉर्ड बनाया है। यह सभी G7 देशों के मतदाताओं का 1.5 गुना और EU के 27 देशों के मतदाताओं का 2.5 गुना है.

12:31 PM

MDU में छात्रों ने तले पकौड़े, बढ़ी फीस के खिलाफ जताया रोष

11:04 AM

Delhi: दिल्ली के कई इलाकों में जल संकट बरकरार
AAP सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की है याचिका

11:04 AM

BJP या I.N.D.I.A...कौन किस पर भारी ?

10:42 AM

Bhartiya Janta Party: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने के लिए उनके आवास पर पहुंचे.

 

10:41 AM

Lok Sabha Elections 2024: कल नतीजे...दिल्ली में किसकी जीत ?

09:50 AM

Delhi Water Crisis: दिल्ली प्यासी है...सियासत भारी है!

08:55 AM

JP Nadda: अध्यक्ष जेपी नाड्डा के आवास आज बैठक 
Bhartiya Janta Party:
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष जेपी नाड्डा के आवास पर होगी आज बड़ी बैठक. सुबह 10:30 बजे बीजेपी की बैठक होगी शुरू. इस बैठक में कई बड़े नेता होंगे शामिल

 

08:54 AM

उफ्फ..ये गर्मी की मार

08:25 AM
Delhi: दिल्ली में पानी की किल्लत के बीच गीता कॉलोनी इलाके में टैंकरों के जरिए लोगों को पानी की आपूर्ति की जा रही है.
08:11 AM

Extreme heat: भीषण गर्मी के कारण भारत में 72 घंटों के दौरान सन स्ट्रोक के कारण 99 लोगों की मौत हो गई है. इस साल गर्मी के दौरान हुई कुल मौतों का आंकड़ा 141 पहुंच गया है.

 

07:49 AM

Delhi: जल संकट के कारण राष्ट्रीय राजधानी के कई इलाकों में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

(वीडियो चाणक्यपुरी इलाके से है.)

 

 

07:13 AM

दिल्ली में पानी की किल्लत कब तक

 

Trending news