Delhi NCR Haryana Live Update: दिल्ली दंगो से जुड़े 5 मामलों में AAP के पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन HC से मिली जमानत
Advertisement

Delhi NCR Haryana Live Update: दिल्ली दंगो से जुड़े 5 मामलों में AAP के पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन HC से मिली जमानत

Delhi NCR Haryana Live Update: दिल्ली दंगो से जुड़े 5 अलग-अलग मामलों में आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन को दिल्ली HC से जमानत मिल गई है. ताहिर के खिलाफ ये पांचों FIR दयालपुर पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई थी. ताहिर के खिलाफ हत्या के प्रयास, दंगा और आपराधिक साजिश के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था. आज HC ने कुछ शर्तों के साथ इन पांचों केस में ताहिर को जमानत दे दी है.

Delhi NCR Haryana Live Update: दिल्ली दंगो से जुड़े 5 मामलों में AAP के पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन HC से मिली जमानत
LIVE Blog

Delhi NCR Haryana Live Update: दिल्ली दंगो से जुड़े 5 अलग-अलग मामलों में आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन को दिल्ली HC से जमानत मिल गई है. ताहिर के खिलाफ ये पांचों FIR दयालपुर पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई थी. ताहिर के खिलाफ हत्या के प्रयास, दंगा और आपराधिक साजिश के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था. आज HC ने कुछ शर्तों के साथ इन पांचों केस में ताहिर को जमानत दे दी है.

12 July 2023
12:28 PM

दिल्ली जयपुर एक्सप्रेसवे पर लगा 2 किलोमीटर लंबा जाम

गुरुग्राम के इसको चौक से लेकर शंकर चौक तक लगा लंबा जाम

शंकर चौक कट पर वाहनों की रफ्तार कम होने के कारण लगा लंबा जाम

आधे घंटे से इफको चौक से दिल्ली की ओर जाने वाले वाहनों का शंकर चौक तक लगा लंबा जाम

दिल्ली की ओर जाने वाले वाहनों की रफ्तार हुई धीमी

दिल्ली जयपुर एक्सप्रेसवे पर लगा 2 किलोमीटर लंबा जाम

11:15 AM

दिल्ली दंगो से जुड़े 5 मामलों में AAP के पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन HC से मिली जमानत

दिल्ली दंगो से जुड़े 5 अलग-अलग मामलों में आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन को दिल्ली HC से जमानत मिल गई है. ताहिर के खिलाफ ये पांचों FIR दयालपुर पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई थी. ताहिर के खिलाफ हत्या के प्रयास, दंगा और आपराधिक साजिश के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था. आज HC ने कुछ शर्तों के साथ इन पांचों केस में ताहिर को जमानत दे दी है.

11:14 AM

बारिश का कोहराम! सड़कें जमीन में हुई दफन

पहाड़ों और मैदानी इलाकों में बारिश का कहर देखने को मिल रहा है और इसी के चलते सोनीपत में तेज बहाव के कारण सड़के जमीन में धंस गई हैं और खेतों में जलभराव होने के कारण लिंक सड़क को बीच से काटकर पानी निकाला जा रहा है. हजारों एकड़ फसल पानी मे डूब गई है।बारिश ने कोहराम मचाया हुआ है. इसके चलते लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है.

11:13 AM

कालिंदी कुंज मेट्रो स्टेशन रेड लाइन पर कावड़ियों की यात्रा को देखते हुए बैरिकेडिंग कर रास्ता किया बंद

श्रावण के पावन महीने में कांवरियों की लंबी कतार पूरे देश भर में देखने को मिलती है तो वहीं इस दौरान प्रशासन के द्वारा भी खास व्यवस्था की जाती है ताकि कांवरियों को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो. इसी कड़ी में कालिंदी कुंज मेट्रो स्टेशन के पास रेड लाइट पर दिल्ली में कांवरियों के लिए खास व्यवस्था की गई है जहां जैतपुर फरीदाबाद की ओर जाने वाले कालिंदी कुंज वाले रास्ते को पूरी तरह बैरिकेडिंग करके बंद कर दिया गया है.

 

10:57 AM

यमुना जहां अपने पूरे उफान पर है वही यमुना नदी के किनारे मिला महिला शव मिला कई टुकड़ों में

राजधानी दिल्ली में यमुना जहां अपने पूरे उफान पर है वही यमुना नदी के किनारे गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के नीचे एक महिला की लाश मिली है. बताया जा रहा है कि महिला की लाश करीब आधा दर्जन टुकड़ों में मिला है.

10:57 AM

मोदी सरनेम को लेकर राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मामला

राहुल गांधी के खिलाफ कोर्ट में शिकायत दर्ज कराने वाले बीजेपी विधायक पूर्णेश मोदी ने SC में कैविएट दाखिल की.  कोर्ट से मांग की है कि अगर दोषी ठहराए जाने वाले फैसले पर रोक की मांग को लेकर राहुल गांधी SC का रुख करते है तो कोर्ट बिना उनका पक्ष सुने कोई एकतरफा आदेश पास न करे. 7 जुलाई को गुजरात HC ने राहुल गांधी की दोषी ठहराए जाने के फैसले पर रोक की मांग वाली अर्जी खारिज कर दी थी

10:21 AM

यमुना नदी के पानी से यमुना खादर हुआ पानी पानी

यमुना का जलस्तर लगातार बढ़ रहा है यही वजह है कि यमुना इस वक्त 207 मीटर के ऊपर बह रही है.. जिसका सीधा असर यमुना के किनारे रह रहे लोगों पड़ रहा है. यमुना तट से लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर बसे यमुना खादर यमुना के पानी की तबाही मचाई है कई झुग्गियां कई घर डूब गए फसल पूरी तरह से बर्बाद हो गई लोग रातों रात अपने घरों का सामान लेकर भागे और अब सड़कों पर रहने के लिए मजबूर है.

09:26 AM

यमुना का जलस्तर बढ़ने से किसानों की लगभग पूरी फसल पानी में डूबी  

पलवल में यमुना का जलस्तर बढ़ जाने से किसानों की लगभग पूरी फसल पानी में डूब चुकी है. यमुना का जलस्तर लगातार बढ़ रहा है. ऐसे में यमुना के आसपास रहने वाले ग्रामीणों को चिंता सता रही है कि आगे क्या होगा. प्रशासन की तरफ से मौके पर जाकर हालातों का जायजा लिया जा रहा है एनडीआरफ की टीम से प्रशासन लगातार संपर्क में है किसी भी तरह के हालात से  निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

09:25 AM

महिला ने अपने 13 साल के बेटे की प्रेमिका की कोर्ट से मांगी कस्टडी

पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में आया एक अलग मामला

महिला ने अपने बेटे की प्रेमिका के लिए मांगी कस्टडी

कोर्ट में कहा कि लड़की को मैं पढ़ाऊंगी लिख आऊंगी और बाद में अपने बेटे से शादी कर दूंगी

लड़की घर से भागकर लड़के के साथ रहने आई

जिसके बाद उसके घर वालों ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया

बाद में लड़की को नारी निकेतन में भेज दिया गया

09:22 AM

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने की पीएम मोदी से मुलाकात

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर प्रदेश में भारी वर्षा के कारण हुए जलभराव की वर्तमान स्थिति, पूरी हुई केंद्रीय योजनाओं की जानकारी देने के साथ हरियाणा में कुछ बड़ी परियोजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन करने का निमंत्रण दिया.

09:19 AM

करनाल मूसेपुर और समर गांव के पास यमुना का तटबंध टूटा

आज दूसरी जगह से भी अब तटबंध टूट चुका है. मूसेपुर और समर गांव के पास यमुना का तटबंध टूट चुका है जिससे क्षेत्र के कई गांव में पानी बढ़ना शुरू हो गया है. किसानों की जो फसलें थी वह तो पहले ही पानी में डूबी पड़ी थी, लेकिन यह नया तटबंध जो टूटा है इससे किसानों की मुसीबतें और बढ़ गई हैं पशुओं के लिए चारे की भी किसानों को अब दिक्कत होनी शुरू हो गई है

08:35 AM

Breaking News: करनाल में आज सुबह कई जगह पर हुई बारिश

करनाल में आज सुबह कई जगह पर बारिश हुई है, जहां कल सारा दिन मौसम साफ रहा, आज फिर से सुबह बारिश हुई. बारिश से जहां आम लोगों को परेशानियां हो रही हैं वहीं किसानों के लिए यह बारिश अब आफत साबित हो रही है. किसानों की फसलें पानी में डूबी बड़ी हैं लेकिन अब सुबह-सुबह बारिश के बाद मौसम में बदलाव है बादल छाए हुए हैं

08:33 AM

थाना 58 पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल

नोएडा थाना 58 पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. फर्जी दस्तावेज तैयार करके नोएडा विकास प्राधिकरण की एफ. डी. बनाकर 3 करोड़ 90 लाख रुपये बैंक ऑफ इंडिया नाम से खुद को नोएडा विकास प्राधिकरण के कर्मचारी बताकर फर्जी खाता खुलवाकर स्थानांतरण कर धोखेधड़ी करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार और 5 लाख रुपये किए फ्रिज.

07:38 AM

Breaking News: कार सवार ने सभी हदे की पार, टक्कर मारने के बाद डेढ़ किलोमीटर तक 8 साल के बच्चे को घसीटा

रोहतक में एक सनकी कार चालक ने 8 किलोमीटर के दायरे में दो बाइक को टक्कर मार एक बच्चे समेत तीन लोगों की जान ले ली, यही नही बेरहम आरोपी 8 साल के बच्चे को डेढ़ किलोमीटर तक कार के नीचे घसीटते हुए ले गया जिससे बच्चे का आधा हिस्सा ही खत्म हो गया.

07:36 AM

Breaking News: यमुना का जलस्तर 207 के पार, सुबह 6 बजे यमुना का जलस्तर 207.14 मीटर दर्ज किया गया

साल 1978 में 207.49 मीटर रिकॉर्ड किया गया था यमुना जलस्तर

जलस्तर और बढ़ने का अनुमान

07:34 AM

Breaking News: यमुना का तटबंध टूटने पर जिला प्रशासन द्वारा राहत व बचाव का कार्य तेज गति से जारी

करनाल के गढ़पूर टापू में यमुना का तटबंध टूटने पर जिला प्रशासन द्वारा राहत व बचाव का कार्य तेज गति से जारी है. भारतीय सेना के अधिकारी और सेना के जवान भी मौके पर पहुंचे. करनाल रेंज के आईजी सतेंद्र कुमार भी देर शाम गढ़पूर टापू में यमुना के टूटे तटबंध पर निरक्षण करने पहुंचे, आईजी ने कहा कि पूरा जिला प्रशासन यहां पर मौजूद सेना से भी मददत ली गई है, ग्रामीणों को किसी भी तरह की असुविधा नहीं होने दी जाएगी.

07:32 AM

Breaking News: पंचकूला में धारा 144 का उल्लंघन करते हुए दिखे लोग

प्रशासन बेखबर है अगर कोई बड़ा हादसा हो जाए तो इसका जिम्मेदार कौन है.

प्रशासन द्वारा धारा 144 नदियों और नालों के किनारों पर लगाई गई है, लेकिन उसका असर फैल होता दिखाई दे रहा है.

धारा 144 सिर्फ कागजों तक ही सीमित रह गई.

07:28 AM

Breaking News: तेज रफ्तार से कुरुक्षेत्र शहर की तरफ बढ़ रहा है पानी

कुरुक्षेत्र के दबखेड़ी गांव के कुरुक्षेत्र ड्रेन का नाका टूटा, तेज रफ्तार में कुरुक्षेत्र शहर की तरफ बढ़ रहा है पानी, तीन दिन से टूटा हुआ है नाका, नहीं हुआ प्रशासन से कंट्रोल... अब पानी कॉलोनी दीदार व शांतिनगर में घुसना शुरू हो गया है. कॉलोनी में रह रहे लोगों को हो रही है दिक्कत, सामान समेटना किया शुरू.

06:11 AM

डीसी अंबाला ने दिए आदेश, अंबाला में 15 जुलाई तक सरकारी व गैर सरकारी स्कूल रहेंगे बंद.

Trending news