Delhi NCR Haryana Live: धर्म और जाति के नाम पर तोड़ने का काम कर रही भाजपा- दीपेंद्र हुड्डा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2443902

Delhi NCR Haryana Live: धर्म और जाति के नाम पर तोड़ने का काम कर रही भाजपा- दीपेंद्र हुड्डा

भाजपा पर जुबानी हमला करते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि 10 साल के कार्यकाल के बाद भी भाजपा के पास एक भी काम गिनवाने के लिए नहीं है. बल्कि वह कांग्रेस की राजनीति को टारगेट पर रखकर वोट मांग रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी धर्म और जाति के नाम पर तोड़ने का काम कर रही है.  

Delhi NCR Haryana Live: धर्म और जाति के नाम पर तोड़ने का काम कर रही भाजपा- दीपेंद्र हुड्डा
LIVE Blog

Haryana Election: भाजपा पर जुबानी हमला करते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि 10 साल के कार्यकाल के बाद भी भाजपा के पास एक भी काम गिनवाने के लिए नहीं है. बल्कि वह कांग्रेस की राजनीति को टारगेट पर रखकर वोट मांग रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी धर्म और जाति के नाम पर तोड़ने का काम कर रही है.

 

24 September 2024
09:29 AM

Delhi Accident: दिल्ली केंट धौला कुआ पर पेपर रोल भरा ट्रक पलटा
दिल्ली केंट धौला कुआ पर पेपर रोल भरा ट्रक पलटा. जानकारी के अनुसार यह ट्रक गुजरात से वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र जा रहा था. वहीं दिल्ली पुलिस ट्रक को मौके से हटाने के लिए  दो हाइड्रा क्रेन का साहरा लिया.

08:59 AM

Greater Noida: सेंट्रिंग समेत छत से नीचे गिर तीन मजदूर, दो की मौत और एक घायल
ग्रेटर नोएडा में सूरजपुर थाना क्षेत्र के कस्बे में निर्माणाधीन मकान की सेंट्रिंग समेत तीन मजदूर छत से नीचे गिर गए, जिसमें से दो मजदूर की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल है. घायल मजदूर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. 

 

08:31 AM

Delhi Crime: हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर मिली दिल्ली के सागरपुर से लापता हुई तीन नाबालिग लड़कियां

नई दिल्ली के सागरपुर से लापता हुई तीन नाबालिग लड़कियों को सोमवार सुबह हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर पाया गया है. पुलिस ने बताया कि सभी नई दिल्ली के कैलाशपुरी स्थित जेबीएम पब्लिक स्कूल में क्रमश: 7वीं, 6वीं और 5वीं कक्षा में पढ़ती थीं. इस मामले की जांच के दौरान, क्रैक टीम और आईओ ने सक्रियता से काम किया और करीब 100 सीसीटीवी कैमरों की जांच की, जिसमें सागरपुर से लेकर हौज खास से लेकर निजामुद्दीन तक के इलाके में उनकी हरकतें देखी गईं. आज सुबह आखिरकार तीनों लड़कियों को हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर पाया गया. 

08:01 AM

Delhi Crime: एक नाबालिग लड़के की चाकू घोंपकर हत्या

राष्ट्रीय राजधानी के शकरपुर इलाके में अपने दोस्त के साथ कथित झगड़े के बाद एक नाबालिग लड़के की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई, पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. सोमवार शाम करीब 7:15 बजे गश्त के दौरान पुलिस ने रामजी समोसा की दुकान के पास सड़क पर खून देखा. पूछताछ करने पर स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ लड़कों ने एक नाबालिग को चाकू घोंप दिया , जिसके बाद पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया.

Trending news