Delhi NCR Haryana Live: जंतर-मंतर पर केजरीवाल लगाएंगे जनता की अदालत, दिल्ली भर से लोगों को बुलाया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2441014

Delhi NCR Haryana Live: जंतर-मंतर पर केजरीवाल लगाएंगे जनता की अदालत, दिल्ली भर से लोगों को बुलाया

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जेल से छूटने के बाद और मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद आज यानी की रविवार को पहहली बार जनता की अदालत लगाने जा रहे हैं. वहीं जंतर-मंतर पर आयोजित हो रही इस जनता की अदालत में केजरीवाल ने दिल्लीभर से लोगों को बुलाया है.  

Delhi NCR Haryana Live: जंतर-मंतर पर केजरीवाल लगाएंगे जनता की अदालत, दिल्ली भर से लोगों को बुलाया
LIVE Blog

Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जेल से छूटने के बाद और मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद आज यानी की रविवार को पहहली बार जनता की अदालत लगाने जा रहे हैं. वहीं जंतर-मंतर पर आयोजित हो रही इस जनता की अदालत में केजरीवाल ने दिल्लीभर से लोगों को बुलाया है.

 

22 September 2024
09:00 AM

Haryana Election: हरियाणा में भाजपा का सफाया होने जा रहा है- संजय सिंह 

हमने केजरीवाल की 5 गारंटी दी हैं और हरियाणा में अगली सरकार जो बनेगी, उसका रिमोट कंट्रोल हरियाणा के बेटे अरविंद केजरीवाल के हाथ में होगा. हमने जो वादे किए हैं, हम उनको पूरा करेंगे. भाजपा का सफाया होने जा रहा है. इससे पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा के यमुनानगर जिले में एक रोड शो के दौरान दावा किया था कि आप हरियाणा में निर्णायक भूमिका निभाएगी और इसके समर्थन के बिना कोई सरकार नहीं बनेगी

08:28 AM

Delhi News: भाजपा नेता अपर्णा बिष्ट यादव ने आप नेता को अच्छा काम करने की सलाह देते हुए कहा कि दिल्ली की जनता तय करेगी कि किसे सत्ता देनी है. आप सांसद संजय सिंह ने भी नए सीएम को बधाई देते हुए कहा, अब आतिशी जी दिल्ली के 2 करोड़ लोगों के साथ अरविंद केजरीवाल को फिर से सीएम बनाने के लिए अभियान चलाएंगी

08:12 AM

Haryana: आज हरियाणा में हुंकार भरेंगे सीएम योगी
जींद, सोनीपत, करनाल में करेंगे चुनाव प्रचार

07:38 AM

Delhi Wether:  मानसून दिल्ली में विदाई की तरफ बढ़ रहा है

राजधानी में आज यानी की रविवार के दिन अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस तक रहने का अनुमान है. मौसम विभाग ने आज और आने वाले कुछ दिनों तक दिल्ली को ग्रीन जोन मे रखा हुआ है. लेकिन इस दौरान मौसम विभाग ने बारिश को लेकर कोई चेतावनी जारी नहीं की है. मानसून दिल्ली में विदाई की तरफ बढ़ रहा है. लेकिन इसी बीच एक बार बारिश होने की संभावना भी जताई जा रही है.

 

07:11 AM

Delhi News:  देवेंद्र यादव ने आतिशी की मुख्यमंत्री पद के लिए उनकी उपयुक्तता पर सवाल 

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने आम आदमी पार्टी (आप) की नेता आतिशी पर तीखा हमला किया और मुख्यमंत्री पद के लिए उनकी उपयुक्तता पर सवाल उठाया. यादव ने आतिशी के मंत्री के रूप में कार्यकाल की आलोचना की, कर्तव्य की उपेक्षा का आरोप लगाया और सुझाव दिया कि उनका पिछला प्रदर्शन प्रभावी ढंग से नेतृत्व करने की उनकी क्षमता में विश्वास पैदा नहीं करता है.

Trending news