Padma Shri Awardee Kamala Pujari Death: पद्मश्री पुरस्कार विजेता कमला पुजारी का 74 वर्ष की आयु में निधन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2344096

Padma Shri Awardee Kamala Pujari Death: पद्मश्री पुरस्कार विजेता कमला पुजारी का 74 वर्ष की आयु में निधन

Padma Shri Awardee Kamala Pujari Death:पद्मश्री पुरस्कार विजेता और प्रसिद्ध जैविक किसान कमला पुजारी का किडनी संबंधी बीमारियों से पीड़ित होने के बाद शनिवार को निधन हो गया. वह 74  र उनके दो बेटे और दो बेटियां हैं.

 

Padma Shri Awardee Kamala Pujari Death: पद्मश्री पुरस्कार विजेता कमला पुजारी का 74 वर्ष की आयु में निधन
LIVE Blog

Padma Shri Awardee Kamala Pujari Death:पद्मश्री पुरस्कार विजेता और प्रसिद्ध जैविक किसान कमला पुजारी का किडनी संबंधी बीमारियों से पीड़ित होने के बाद शनिवार को निधन हो गया. वह 74  र उनके दो बेटे और दो बेटियां हैं.

20 July 2024
22:37 PM

Padma Shri Awardee Kamala Pujari Death: पद्मश्री पुरस्कार विजेता और प्रसिद्ध जैविक किसान कमला पुजारी का किडनी संबंधी बीमारियों से पीड़ित होने के बाद शनिवार को निधन हो गया. वह 74 वर्ष की थीं और उनके दो बेटे और दो बेटियां हैं.

 

18:36 PM

NEET Paperleak Case: नीट पेपर लीक मामले में तीन को CBI ने किया गिरफ्तार 

18:20 PM

Delhi News: अरविंद केजरीवाल जानबूझकर कम कैलोरी वाली डायट ले रहे हैं- शाजिया इल्मी

17:25 PM

Congress MLA Surender Panwar: सुरेंद्र पंवार को कोर्ट ने 9 दिन की रिमांड पर भेजा,  29 जुलाई तक ईडी की कस्टडी में हेंगे 

 

16:20 PM

Delhi News: दिल्ली सरकार में केजरीवाल और उनके मंत्रियों ने 70 फीसदी तक पैसे का इस्तेमाल नहीं किया- बांसुरी स्वराज

16:14 PM

Haryana News: हम राजनीति को व्यवसाय नहीं मानते, यह सिर्फ एक पेशा नहीं बल्कि हमारे लिए एक जुनून है- भगवंत मान 

15:41 PM

Haryana Assembly Elections: AAP ने हरियाणा में विधानसभा चुनाव के प्रचार का बिगुल फूंका, सुनीता केजरीवाल ने लॉन्च की 5 गारंटी
आम आदमी पार्टी ने हरियाणा में विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंका दिया है. सुनीता केजरीवाल के साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान, आप के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉ संदीप पाठक, राज्यसभा सांसद संजय सिंह,आप के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सुशील गुप्ता और वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा समेत तमाम नेता मौजूद रहे. 

14:50 PM

Delhi News: केंद्र सरकार से बजट में एमसीडी के लिए 10,000 करोड़ रुपये की मांग करेंगे- शैली ओबेरॉय 

14:03 PM

Congress MLA Surender Panwar:ED ने मांगी कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार की 14 दिन की रिमांड
ईडी ने सुरेंद्र पंवार की 14 दिनों की रिमांड मांगी और 17 पन्नो की रिमांड अर्जी लगाई. साथ ही उन्हें यमुनानगर खनन सिंडिकेट का हिस्सा बताया. रात 1 बजकर 40 मिनट पर ED ने सुरेंद्र पंवार को गिरफ्तार किया था. 

 

13:40 PM

Gurugram News: छतरपुर में पेड़ काटने के मामले में AAP ने किया प्रदर्शन

 

 

13:16 PM

Haryana: कूड़े से हरित चारकोल बनाने के प्लांट पर समझौते के बाद बोले CM सैनी

 

12:23 PM

NEET Result 2024: सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक NTA ने रिजल्ट वेबसाइट पर जारी किया

 

12:17 PM

Kanwar Yatra 2024: राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने कांवड़ यात्रा पर हो रही राजनीति पर अपनी प्रतिक्रिया दी

 

11:56 AM

Chandigarh:हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और केंद्रीय ऊर्जा मंत्री मनोहर लाल खट्टर की उपस्थिति में एनटीपीसी विद्युत व्यापार निगम लिमिटेड द्वारा गुरुग्राम और फरीदाबाद में कचरे से टॉरफाइड चारकोल संयंत्र की स्थापना के लिए समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए.

 

11:36 AM

Delhi: 19 जुलाई को दुनिया भर में यात्रा प्रणालियों में रुकावट के कारण एयर इंडिया की कोई भी उड़ान रद्द नहीं की गई

 

11:18 AM

Nuh News: ब्रज मंडल यात्रा में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
ब्रज मंडल जल अभिषेक शोभायात्रा को लेकर पुलिस अधीक्षक नूंह के द्वारा इस बार सुरक्षा करेंगे पुख्ता इंतजाम।
नूंह के नलेश्वर शिव मंदिर से 22 जुलाई को ब्रज मंडल जल अभिषेक शोभायात्रा निकालनी है. यह शोभायात्रा 12 बजे यहां से निकलेगी और शाम 5 बजे पुनहाना के सिंगार गांव के राधा कृष्ण मंदिर में यात्रा का समापन होगा. यात्रा को लेकर नूंहू पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि इस बार यात्रा में किसी प्रकार की कोई चूक न हो इसको लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. पुलिस के साथ-साथ रैपिड एक्शन फोर्स भी यात्रा की सुरक्षा के लिए तैनात रहेगी. साथ ही ड्रोन की भी मदद ली जाएगी.

 

10:57 AM

Arvind Kejriwal health: LG के प्रधान सचिव की चिट्ठी पर AAP का बयान
LG के प्रधान सचिव की चिट्ठी पर AAP का बयान, CM केजरीवाल को मारने की साजिश रच रही है बीजेपी. आतिशी ने कहा कि CM केजरीवाल का शुगर लेवल 8 से ज्यादा बार 50 से नीचे आया, CM केजरीवाल कोमा में जा सकते हैं, इस स्थिति में ब्रेन स्ट्रोक का भी खतरा.

10:41 AM

Arvind Kejriwal health: दिल्ली के LG वीके सक्सेना के प्रधान सचिव ने मुख्य सचिव को चिट्ठी लिखी
LG वीके सक्सेना के प्रधान सचिव ने मुख्य सचिव को चिट्ठी लिखी, जिसमें कहा गया है कि जेल में जानबूझ कर CM केजरीवाल कम कैलोरी ले रहे हैं. अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य का जिक्र करते हुए कहा गया है कि कम कैलोरी से वजन कम हो रहा है, केजरीवाल प्रॉपर डाइट नहीं ले रहे हैं. 6 जून से 13 जुलाई के बीच प्रॉपर डाइट नहीं ली गई. वो डाइट चार्ट का पालन नहीं कर रहे.

10:26 AM

Arvind Kejriwal health:LG कार्यालय ने जताई CM केजरीवाल के स्वास्थ्य पर चिंता 
दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना के कार्यालय ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की स्वास्थ्य स्थिति पर चिंता व्यक्त की है.

 

10:05 AM

Congress MLA Surender Panwar: कांग्रेस के एक और विधायक पर ED का एक्शन, सोनीपत से सुरेंद्र पंवार को हिरासत में लिया
हरियाणा के सोनीपत में ईडी की बड़ी कार्रवाई. सोनीपत से कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार को हिरासत में लिया गया. ED  सोनीपत से कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार को अंबाला दफ्तर के लिए लेकर निकली. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अवैध खनन को लेकर की गई है गिरफ्तारी. 

 

09:44 AM

Hisar News: हिसार में होगा राज्य स्तरीय महाराजा दक्ष प्रजापति जयंती समारोह का आयोजन
हिसार में होगा राज्य स्तरीय महाराजा दक्ष प्रजापति जयंती समारोह. मुख्यमंत्री नायब सिंह समारोह में होंगे मुख्य अतिथि. कैबिनेट मंत्री डॉ कमल गुप्ता, डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा भी रहेंगे मौजूद. गुरु दक्ष आईटीआई में 11 बजे शुरू होगा कार्यक्रम .मुख्यमंत्री जयंती समारोह स्थल से तीर्थ यात्रियों की बस को हरी झंडी दिखाकर अयोध्या के लिए करेंगे रवाना.

09:37 AM

Haryana News:केंद्र सरकार और हरियाणा सरकार के बीच होगा MOU साइन
केंद्र सरकार और हरियाणा सरकार के बीच होगा MOU साइन. हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल की मौजूदगी में होगा एमओयू साइन. कचरे से टोरिफाइड चारकोल प्लांट निर्माण को लेकर होगा MOU साइन. गुरुग्राम और फरीदाबाद में स्थापित होगा टोरिफाइड चारकोल प्लांट. 

09:27 AM

Delhi World Heritage Committee Meeting: विश्व धरोहर समिति की बैठक के लिए NDMC कर रहा विशेष तैयारी
46वीं विश्व धरोहर समिति की बैठक आगामी 21 जुलाई से 31 जुलाई के बीच राजधानी दिल्ली में आयोजित की जाएगी. जिससे पहले नई दिल्ली नगर पालिका परिषद (एनडीएमसी)  सौंदर्यीकरण में जुटा हुआ है. बारिश के मौसम में जलभराव से निपटने के लिए 75 पंपों को स्टैंडबाय पर रखा है. जलभराव की निगरानी के लिए 20 नए स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं. 

 

09:02 AM

Delhi News: हौज खास के डियर पार्क में रखे जा सकते हैं 24 हिरण
राजधानी दिल्ली के हौज खास में स्थित डियर पार्क में दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) ने 24 हिरण रखने का प्रस्ताव हाईकोर्ट के सामने रखा है. DDA ने कहा कि इसके लिए उसे केंद्रीय चिड़ियाघर प्राधिकरण (CZA) की मंजूरी की आवश्यकता है. ये दलील दिल्ली नेचर सोसायटी द्वारा दायर याचिका में दी गई है. दरअसल, केंद्रीय चिड़ियाघर प्राधिकरण (CZA) ने 8 जून 2023 को डियर पार्क या मिनी चिड़ियाघर की मान्यता रद्द करने का आदेश जारी किया था, जिसके बाद इस आदेश को चुनौती देते हुए  दिल्ली नेचर सोसायटी ने HC में जनहित याचिका दायर की.

 

08:47 AM

NEET-UG paper leak: NEET पेपर लीक मामले में  गिरफ्तार छात्रा सुरभि की CBI ने दस दिनों की रिमांड मांगी
रांची से NEET पेपर लीक मामले में  गिरफ्तार छात्रा सुरभि की CBI ने दस दिनों की रिमांड मांगी. सीबीआई को सुरभि समेत गिरफ्तार सुरेंद्र की 4 दिनों की रिमांड कोर्ट ने दी. हजारीबाग से पेपर लीक के बाद मेडिकल छात्रों की कई टीम ने पेपर सॉल्व किये थे. मेडिकल के 5 छात्र अभी तक सीबीआई की गिरफ्त में हैं कुछ और मेडिकल के छात्रों की तलाश में सीबीआई लगी है. मेडिकल छात्रा सुरभि सॉल्वर गैंग के कई राज खोल सकती है. सीबीआई ने रिमांड खत्म होने के बाद सिकन्दर, यादवेन्दु समेत 13 आरोपियों को जेल भेजा.

 

08:27 AM

Fatehabad News: फतेहाबाद में बढ़ा डेंगू का खतरा
फतेहाबाद में बरसात के बाद मच्छरों से होने वाली बीमारियों का खतरा बढ़ा, एक महिला सहित 2 लोग मिले डेंगू ग्रस्त, स्वास्थ्य विभाग भी अलर्ट मोड़ पर. विभाग ने मच्छरजनित रोगों से बचाव के लिए जारी की एडवाइजरी .रेपिड फीवर सर्वे टीम डोर टू डोर जाकर कर रही हैं सर्वे. फतेहाबाद में इस वर्ष अबतक डेंगू के 5 मामले आ चुके हैं सामने.

08:16 AM

Gurugram ED Raid: कांग्रेस विधायक राव दान सिंह के घर ईडी कि रेड खत्म 
कांग्रेस विधायक राव दान सिंह के घर ईडी कि रेड हुई खत्म. रात करीब 11 बजे ईडी कि टीम अपनी जांच पड़ताल कर राव दान सिंह के घर से निकली. करीब 40 घंटे तक ईडी ने राव दान सिंह के घर पर जांच पड़ताल की. जांच में क्या मिला इसकी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है. 

 

08:02 AM

Noida News: नोएडा में रिश्वतखोर पुलिसकर्मी की गिरफ्तारी
नोएडा में रिश्वत लेते पुलिसकर्मी का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस कमिश्नर ने बड़ी कार्रवाई करते हुए रिश्वतखोर पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है. इसके साथ ही एक और व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है. वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी 2 हजार रुपये की रिश्वत लेता नजर आ रहा है. वीडियो की जांच करने के बाद पुलिसकर्मी पर एक्शन लिया गया.

 

07:47 AM

Delhi Weather: दिल्ली में 21 से 23 जुलाई तक बारिश का येलो अलर्ट
मौसम विभाग ने दिल्ली में 21 से 23 जुलाई तक मध्यम से तेज बारिश के आसार जताएं हैं, इसको लेकर IMD ने येलो अलर्ट भी जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार इन दो दिनों में राजधानी में तेज हवाओं के साथ बारिश हो सकती है, जिससे मौसम खुशनुमा हो जाएगा. 21 से 23 जुलाई के बीच तापमान में भी कमी आने के आसार हैं, अधिकतम तापमान 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री तक पहुंच सकता है. वहीं 23 जुलाई के बाद एक बार फिर मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा और बारिश कम हो जाएगी. 

 

07:31 AM

NEET UG 2024: आज जारी होगा नीट का शहरवार और केंद्रवार रिजल्ट
नीट पेपर लीक से जुड़े मामलों पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने एनटीए को निर्देश दिया कि सभी छात्रों का शहरवार और केंद्रवार रिजल्ट शनिवार दोपहर 12 बजे तक ऑनलाइन अपलोड करें. 

 

07:13 AM

Haryana Assembly Elections: सुनीता केजरीवाल करेंगी AAP की गारंटी का ऐलान
आम आदमी पार्टी (AAP) हरियाणा विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद पत्नी सुनीता केजरीवाल ने चुनाव प्रचार की कमान अपने हाथ में ली है. आज सुनीता केजरीवाल हरियाणा के पंचकूला से AAP की गारंटी का ऐलान करेंगी. 

01:00 AM

Congress MLA Surender Panwar: कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार की गिरफ्तारी पर बोले कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा 

 

Trending news