LIVE Breaking News: दिल्ली सरकार में सौरभ भारद्वाज और आतिशी के मंत्रालयों में हुआ फेरबदल
Advertisement

LIVE Breaking News: दिल्ली सरकार में सौरभ भारद्वाज और आतिशी के मंत्रालयों में हुआ फेरबदल

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

LIVE Breaking News: दिल्ली सरकार में सौरभ भारद्वाज और आतिशी के मंत्रालयों में हुआ फेरबदल
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

25 October 2023
21:25 PM

Meeting at JP Nadda House: जेपी नड्डा के घर मीटिंग में पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, अहम मुद्दे को लेकर हो रही बैठक

20:32 PM

World Cup 2023: भारतीय क्रिकेट टीम 29 अक्टूबर को  इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच के लिए पहुंची लखनऊ

19:40 PM

Ram Mandir News: 22 जनवरी को 12:30 बजे होगा राम लला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम, पीएम रहेंगे मौजूद
राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को होगा. राम लला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में पीएम मोदी शामिल होंगे. बता दें कि 12:30 के आसपास होगा प्राण प्रतिष्ठा. 

 

19:36 PM

Delhi Red Light ON-OFF Abhiyaan: दिल्ली में कल से शुरू होगा 'रेड लाइट ऑन-गाड़ी ऑफ' अभियान

19:16 PM

Haryana Breaking News: पुलिस विभाग के 372 (IO) जांच अधिकारियों पर गिरी गाज, अनिल विज के आदेश पर किया निलंबित 

पुलिस विभाग के 372 (IO) जांच अधिकारियों पर गाज गिरी.  हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज के आदेश पर बड़ी कार्रवाई हुई. पुलिस विभाग ने 372 जांच अधिकारियों को निलंबित किया.
एडीजीपी क्राइम ने संबंधित जिलों के आला पुलिस अधिकारियों को आदेश जारी किए. आदेश लागू करने के बाद पुलिस महानिदेशालय को रिपोर्ट भेजने के निर्देश दिए गए है. पुलिस मुख्यालय ने पंचकूला, गुरुग्राम और सोनीपत के पुलिस कमिश्नर के साथ ही पुलिस अधीक्षक हिसार, अंबाला, यमुनानगर, करनाल, पानीपत, सिरसा, जींद रेवाड़ी और रोहतक को आदेश दिए है.

18:23 PM

Delhi Crime News: दिल्ली के स्पेसल स्टाफ और एनईडी की टीम ने 565 किलोग्राम अवैध पटाखे किए बरामद 
उत्तर पूर्वी दिल्ली के स्पेसल स्टाफ और एनईडी की टीम ने 565 किलोग्राम अवैध पटाखे बरामद किए. एक आरोपी गिरफ्तार नाम लव कांत स्पेशल स्टाफ/एनईडी की टीम को पीएस वेलकम क्षेत्र में बाबरपुर बस टर्मिनल, 100 फुटा रोड के पास लवकांत वत्स नामक दुकानदार द्वारा अवैध पटाखों की बिक्री और वितरण के संबंध में एक गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी. सूचना पर कार्रवाई करते हुए इंस्पेक्टर के नेतृत्व में एक छापेमारी दल ने कार्रवाई की.

18:22 PM

Delhi News:  दिल्ली सरकार में सौरभ भारद्वाज और आतिशी के मंत्रालयों में हुआ फेरबदल 
 दिल्ली सरकार में मंत्रालयों में मामूली फेरबदल, जल विभाग सौरभ भारद्वाज की जगह अब आतिशी देखेंगी पर्यटन, कला और संस्कृति विभाग आतिशी की जगह अब सौरभ भारद्वाज देखेंगे.

 

18:00 PM

Rohtak News: 124 पीएम श्री स्कूलों के लोकार्पण के दौरान 2 लोगों ने सीएम मुर्दाबाद के नारे लगाए
रोहतक की एमडीयू में हरियाणा के 124 पीएम श्री स्कूलों का रोहतक में केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने लोकार्पण किया. इसके अलावा उन्होंने स्कूलों की मार्किंग और ग्रेड-पे ऐप की भी शुरुआत की. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मनोहर लाल, शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर और सांसद अरविंद शर्मा मौजूद हैं. कार्यक्रम में 2 लोगों ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का विरोध किया. उन्होंने मुर्दाबाद के नारे लगाए पुलिस ने दोनों यौवको को हिरासत में लिया

17:57 PM

Delhi AQI Level: दिल्ली का औसत AQI 243 दर्ज हुआ, गंभीर श्रेणी बरकरार

17:16 PM

Delhi News: महाराष्ट्र के CM शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फड़णवीस आज शाम आएंगे दिल्ली, मराठा रिजर्वेशन पर शाह से करेंगे मुलाकात

 

16:52 PM

Tamil Nadu News: तमिलनाडु राज भवन के गेट पर पेट्रोल बम से हमला

16:51 PM
Delhi Crime News: द्वारका में तीन युवकों को चाकू से गोदा, मामला हुआ दर्ज 
द्वारका नार्थ इलाके में विवाद के बाद तीन युवकों को चाकू से गोदा. यह घटना द्वारका सेक्टर-13 मेट्रो स्टेशन के पास हुई. तीनों लड़के तारा नगर इलाके के रहने वाले हैं. झगड़े का कारण स्पष्ट नहीं है. आईपीसी की धारा 307, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं.
16:20 PM

One Nation, One Election की मीटिंग को लेकर जोधपुर हॉस्टल पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

16:07 PM

One Nation One Election को लेकर कमेटी की बैठक थोड़ी देर में जोधपुर हॉस्टल में होगी शुरू, पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और लॉ कमीशन चेयरमैन ऋतुराज अवस्थी पहुंचे जोधपुर हॉस्टल.

 

15:35 PM

Monu Manesar News: हत्या के प्रयास के मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में मोनू मानेसर, फिलहाल भोंडली जेल में बंद
मोनू मानेसर को वीडियो कॉन्फ़्रेंस के जरिए पेश किया गया. हत्या के प्रयास के मामले में आज पटौदी कोर्ट में पेशी हुई. मोनू मानेसर को कोर्ट की तरफ से 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेजा गया. मोनू मानेसर के फिलहाल भोंडसी जेल में बंद है.

15:19 PM

LIVE Breaking News: किताबों में  INDIA की जगह बच्चे पढ़ेंगे BHARAT, NCERT ने दी सिफारिश 

Trending news