Delhi NCR Live Update: बवाना स्थित फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की टीम कर रही जद्दोजहद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1734188

Delhi NCR Live Update: बवाना स्थित फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की टीम कर रही जद्दोजहद

दिल्ली के बवाना इलाके में देर रात आग की सूचना मिलने से हड़कंप मंच गई. आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं. आग बुझाने के लिए लगातार जद्दोजहद की जा रही है. 

Delhi NCR Live Update: बवाना स्थित फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की टीम कर रही जद्दोजहद
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

12 June 2023
22:40 PM

बवाना स्थित फैक्ट्री में आग

दिल्ली के बवाना इलाके में देर रात आग की सूचना मिलने से हड़कंप मंच गई. इसकी खबर पाकर फायर ब्रिगेड की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंची. 

 

21:38 PM

कार हादसे में पूर्व विधायक के पत्नी की मौत

पूर्व कांग्रेस विधायक राजेश लिलौठीया की पत्नी मधु राजेश लिलौठीया की कार एक्सीडेंस में मौत हो गई. कश्मीरी गेट इलाके में पुलिस को कार मिली, जिसमें वो घायल अवस्था में पड़ी थीं. इस घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपी को सीलमपुर इलाके से गिरफ्तार कर पाई.

 

20:11 PM

CET के मुद्दे पर हरियाणा यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार से सवाल खड़े किए कि 3.5 लाख से ज़्यादा पास हुए CET युवाओं में से केवल कुछ ही हजार विद्यार्थियों की मेन परीक्षा सरकार क्यों लेगी. सभी को परीक्षा देने का मौका दिया जाना चाहिए. उन्होंने ये भी कहा कि राजस्थान में 15 गुना जबकि यूपी में 10 गुना अभ्यर्थियों को मौका दिया जाता है फिर हरियाणा में सिर्फ 4 गुना क्यों? दिव्यांशु बुद्धिराजा ने कहा कि हरियाणा सरकार की पॉलिसी ही गलत है और युवाओं को इसका परिणाम भुगतान पड़ रहा है. उन्होंने कहा, CET के मुद्दे पर गठित CET संघर्ष समिति ने सीएम के जनसंवाद कार्यक्रम के जरिये भी अपनी मांग रखी थी.  भाजपा के सभी विधायकों को भी ज्ञापन दिए गए, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. दिव्यांशु बुद्धिराजा ने सरकार को दिया 4 दिन का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि सभी को परीक्षा देने का अधिकार दिया जाए अन्यथा 16 जून को करनाल में सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में युवा कांग्रेस और CET संघर्ष समिति हजारों नौजवानों के साथ सीएम आवास का घेराव करेगी.

 

18:58 PM

दिल्ली हाईवे को किया बंद, अंबाला से रूट हुआ डायवर्ट

17:46 PM

दिल्ली में नहीं चलेगी Ola, Uber और Rapido Bike

16:37 PM

JJP नेता की प्रेस कॉन्फ्रेंस 

जेजेपी नेता देवेंद्र सिंह बबली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ सदस्य भी मौजूद रहे. इसके साथ ही देवेंद्र बबली ने कहा कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर लगातार पार्टी वर्क कर रही है. 

 

16:00 PM

30 जून तक हो सकता है WFI चुनाव

भारतीय कुश्ती संघ का चुनाव 4 जुलाई को हो सकता है. खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने बजरंग पुनिया और साक्षी मलिक से मुलाकात के बाद कहा था की 30 जून तक भारतीय कुश्ती संघ का चुनाव कराया जायेगा, लेकिन तकनीकी कारणों के कारण चुनाव प्रक्रिया को 4 जुलाई को कराया जायेगा. क्यूंकि भारतीय कुश्ती संघ के संविधान के अनुसार चुनाव से 21 दिन पहलें सभी State Associations को नोटिस देना अनिवार्य होता हैं.

 

15:16 PM

किसानों ने किया NH-44 जाम

हरियाणा के कुरुक्षेत्र के पीपली मंडी में आज सूरजमुखी की MSP के लिए पीपली अनाज मंडी में महापंचायत का आयोजन किया गया. इस महापंचायत में किसान नेता राकेश टिकैत भी पहुंते थे. इस दौरान सरकार से बातचीत के दौरान कोई भी हल ना निकलने के कारण उन्होंने जम्मू-दिल्ली नेशनल हाईवे-44 जाम किया. 

 

 

 

 

14:03 PM

उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के आवास पर जेजेपी विधायक दल की बैठक जारी
उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के आवास पर जेजेपी विधायक दल की बैठक शुरू हो गई है, जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला समेत कई विधायक मौजूद हैं. 

 

13:40 PM

किसानों का समर्थन करते रहेंगे- पहलवान बजरंग पूनिया
किसानों का समर्थन करने पहुंचे पहलवान बजरंग पूनिया ने कहा कि 'हम भी किसान परिवारों से आते हैं. हम उन किसानों के साथ खड़े रहेंगे जो सड़कों पर खड़े हैं. किसान आंदोलन के दौरान भी हमने किसानों का समर्थन किया है और करते रहेंगे.'

 

13:36 PM

Centre Ordinance: CM केजरीवाल करेंगे CPI के राष्ट्रीय महसचिव से मुलाकात
केंद्र के अध्यादेश का विरोध कर रहे CM केजरीवाल 14 जून को CPI के राष्ट्रीय महसचिव डी राजा से दिल्ली स्थित सीपीआई मुख्यालय में मुलाकात कर उनका समर्थन मांगेंगे. 

 

13:30 PM

AAP Maharally: AAP की रैली में शामिल हुए BJP के लोग
दिल्ली में अधिकारियों के ट्रांसफर-पोस्टिंग के मामले में केंद्र के अध्यादेश का विरोध कर रहे CM केजरीवाल ने रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में महारैली का आयोजन किया था. अब केजरीवाल ने इस बात का दावा किया है कि रैली में BJP के लोग भी शामिल हुए और उन्होंने केंद्र के अध्यादेश को गलत बताया. 

 

13:13 PM

Kurukshetra Mahapanchayat: महापंचायत में पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत
कुरुक्षेत्र के पिपली में आयोजित किसानों की महापंचायत में किसान नेता राकेश टिकैत भी पहुंच गए हैं. 

 

12:34 PM

यूपीएससी प्रीलिम्स रिजल्ट 2023 हुआ घोषित

12:31 PM

प्रियंका गांधी छोड़ेंगी UP प्रभारी पद
कर्नाटक विधानसभा चुनाव में मिली जीत के बाद कांग्रेस UP में भी बड़े बदलाव की तैयारी में है. मिली जानकारी के अनुसार प्रियंका गांधी वाड्रा उत्तर प्रदेश  प्रभारी होने का दायित्व जल्द छोड़ेंगी, उन्हें कोई और बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है.  

 

12:29 PM

Kurukshetra Mahapanchayat LIVE: कुरुक्षेत्र के पिपली में किसानों द्वारा आयोजित महापंचायत में पहलवान बजरंग पुनिया भी पहुंच चुके हैं. 

 

12:27 PM

Bandaru Dattatreya Birthday: राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय का जन्मदिन आज
हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने अपने जन्मदिन पर प्रसिद्ध शक्ति पीठ माता मनसा देवी मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे, इस दौरान उन्होंने पूजा अर्चना के साथ हवन भी किया. 

fallback

 

12:26 PM

कुरुक्षेत्र के पिपली में किसानों की महापंचायत में पहुंचे पहलवान बजरंग पुनिया

11:35 AM

करनाल में सीएम मनोहर लाल का कड़ा एक्शन, इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर सस्पेंड
करनाल में मुख्यमंत्री ने जनसंवाद कार्यक्रम के तहत आम जनता से उनकी समस्याएं जानीं. इस दौरान उन्होंने काम में कोताही बरते जाने पर एक इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया. मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसे अधिकारियों को बख्शा नहीं जाएगा आगे भी जो करेगा उसके खिलाफ भी कार्रवाई होगी. सीएम ने एक बड़ी घोषणा की. पदम श्री जाएं इस कैटेगरी के जितने भी लोग हैं, उनको हर महीने हरियाणा सरकार ₹10000 पेंशन देगी और वॉल्वो में फ्री सफर कर सकेंगे

 

10:36 AM

दिल्ली के गरीब बच्चों को मिला तोहफा, उत्तम नगर में खुला विश्वस्तरीय स्कूल 

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज उत्तम नगर में  एक और एक और विश्वस्तरीय स्कूल राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, नंबर-2 का उद्घाटन करेंगे. यह जानकारी दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने ट्वीट का जरिये दी है. उन्होंने कहा कि दिल्ली की पहचान अब शानदार Delhi Goverment Schools से भी होती है, जहां गरीब बच्चों को भी अच्छी शिक्षा मिलती है. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, यह स्कूल अरविंद केजरीवाल के सामने नारेबाजी करने वाले चौथी पास राजा के नुमाइंदों को केजरीवाल का जवाब है. आतिशी ने यह भी कहा- LG साहब, आप चाहे तो इसका क्रेडिट लेने भी पहुंच सकते हैं.

10:09 AM

World Day Against Child Labor 2023: 
अंतर्राष्ट्रीय बाल श्रम निषेध दिवस (World Day Against Child Labor 2023) के अवसर पर CM मनोहर लाल ने ट्वीट करके मासूमों के बचपन को बचाने के लिए काम कर रहे लोगों के काम की सराहना की. 

 

09:39 AM

बागवानी विभाग के 10 अधिकारियों के खिलाफ हरियाणा सरकार का बड़ा एक्शन
एसपीओ की अनुदान राशि में गड़बड़ी पर प्रदेश सरकार की बड़ी कार्रवाई बागवानी विभाग के महानिदेशक और अतिरिक्त निदेशक सहित 10 अधिकारियों पर लिया गया एक्शन. 

 

09:16 AM

साहिबाबाद में दीवार गिरने से एक मजदूर की मौत
साहिबाबाद खोड़ा के सरस्वती विहार में एक निर्माणधीन मकान की दीवार गिरने से ठेकेदार एवं दो मजदूर इसकी चपेट में आ गए. सभी घायलों को इलाज के नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. 

 

09:03 AM

कुरुक्षेत्र के पिपली अनाज मंडी में होगी महापंचायत
कुरुक्षेत्र के पिपली अनाज मंडी में आज किसान महापंचायत होगी, जिसमें सूरजमुखी की फसल पर MSP, किसानों पर लाठीचार्ज और पहलवानों के मुद्दे पर बड़े फैसले लिए जा सकते हैं. 

 

08:58 AM

सिग्नेचर ब्रिज के बास यमुना में डूबा युवक
दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज के पास एक युवक के यमुना में डूबने की कॉल मिली है, युवक यमुना के सिग्नेचर ब्रिज के पास नहाने के लिए सुबह पहुंचा था और तेज बहाव के कारण डूब गया.बोट क्लब की टीम द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. 

08:49 AM

दिल्ली के अलीपुर GT रोड पर 2 बसों की टक्कर
दिल्ली के अलीपुर GT रोड पर क्लस्टर बस ओर प्राइवेट बस में टक्कर की खबर सामने आई है, गनीमत रही की इस हादसे में किसी सवारी को चोट नहीं लगी. 

 

08:48 AM

Ghaziabad Fire: गाजियाबाद के लोनी में भीषण आग
गाजियाबाद के लोनी में एक मकान में भीषण आग लगने की खबर सामने आई है. लोनी की लाल बाग कॉलोनी में स्थित मकान में अज्ञात कारणों से लगी आग में 2 लोगों की फंसकर मौत हो गई. दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच आग बुझाने की कोशिश कर रही है. 

 

Trending news