Delhi NCR Live Update: 6 महीनों के लिए बढ़ी पुरानी शराब नीति
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1890761

Delhi NCR Live Update: 6 महीनों के लिए बढ़ी पुरानी शराब नीति

राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.  

Delhi NCR Live Update: 6 महीनों के लिए बढ़ी पुरानी शराब नीति
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

28 September 2023
23:53 PM

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए BSP ने जारी किया उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बहुजन समाज पार्टी ने 9 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की है. इससे पहले 10 अगस्त को बसपा ने सात सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की थी. अब तक दोनों सूची मिलाकर बसपा ने कुल 16 उम्मीदवार मैदान में उतार दिए हैं.

22:37 PM

दिल्ली के कोचिंग/हॉस्टलों में बार-बार लग रही आग
आज X पर पोस्ट करते हुए दिल्ली कांग्रेस ने कहा कि दिल्ली के कोचिंग सेंटर, हॉस्टल, पीजी में बार-बार आग लग रही है. छात्रों की जान जोखिम में!

20:30 PM

दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार को घेरा
आज x पर दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने लिखा, 'हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन' का नाम बदलकर 'गैर-हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन' किया जाए. क्योंकि, BJP-JJP सरकार हरियाणवी युवाओं की बजाय भर्ती के ज्यादातर मौके दूसरे राज्य के लोगों को देने पर जोर लगा रही है. भर्तियों में ‘पर्चा और खर्चा’ यानी खर्चा करो और पर्चा आउट कराओ का खुला खेल चल रहा है और पारदर्शिता के नाम पर सुनियोजित ढंग से पेपर लीक करवाकर बड़ा भर्ती घोटाला अंजाम दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार का पर्याय बन चुके HPSC को तुरंत भंग करके भर्ती घोटाले की उच्चस्तरीय निष्पक्ष जांच कराए सरकार.

 

 

 

19:25 PM

सरकार ने पुरानी शराब नीति को फिर से 6 महीने के लिए बढ़ाया

दिल्ली में शराब नीति को लेकर सरकार का बड़ा फैसला. पुरानी शराब नीति को फिर से 6 महीने के लिए बढ़ाया. 30 सितम्बर को खत्म हो रही थी अवधि. पिछले एक साल से मौजूदा नीति लागू है. सरकार का कहना है कि जल्द ही नई शराब नीति तैयार की जाएगी और जब तक नई शराब नीति तैयार नहीं होती, तब तक यही मौजूदा शराब नीति अगले 6 माह तक लागू रहेगी.
18:38 PM

देहरादून कोटद्वार से दिल्ली के लिए ट्रेन की घोषणा
देहरादून कोटद्वार और दिल्ली के बीच नई ट्रेन का समय हुआ निर्धारित. राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी. यह ट्रेन आनंद विहार कोटद्वार एक्सप्रेस के नाम से चलेगी तीन कोटद्वार से 21.45 बजे होगी रवाना होगी. दिल्ली पहुंचने का समय 4.35 दिल्ली से कोटद्वार के लिए रवाना होने का समय 3.30 दिल्ली से कोटद्वार पहुंचने का समय 22.00 बजे होगा. 

 

17:45 PM
अरविंद केजरीवाल का पीएम पर निशाना
दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल आवास के रेनोवेशन मामले में CBI की जांच को लेकर अरविन्द केजरीवाल ने PM पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इस बार जांच में कुछ नहीं मिला तो क्या वो इस्तीफा देंगे? ये पहली बार नहीं है. प्रधानमंत्री घबराये हुए हैं. अबतक 50 से ज्यादा जांच हो गई, 33 से ज्यादा केस किया. सारी जांच की, लेकिन कुछ मिला नहीं. इस जांच का स्वागत है. कुछ मिलने वाला नहीं है. ये काम करते नहीं सिर्फ भाषणबाजी करते हैं. केजरीवाल झुकने वाला नहीं है, जितनी मर्जी फर्जी जांच कर लें. चौथी पास राजा को चुनौती, अगर इस जांच में कुछ नहीं मिला तो क्या वो इस्तीफा देंगे?
17:06 PM

Sukhpal Khaira
पुलिस को सुखपाल खैरा की दो दिनों की पुलिस रिमांड मिली. अगली सुनवाई 30 सितंबर को होगी. 

 

16:35 PM

दिल्ली के कीर्तिनगर में एशिया के सबसे बड़े फर्नीचर मार्केट पहुचे राहुल गांधी फर्नीचर मार्केट में कारपेंटर से मुलाकात की. 

15:39 PM

उत्तर पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर तीसरा पुस्ता में आज विसर्जन के दौरान यमुना में डूबने से युवक की मौत. 

 

14:20 PM

जेजेपी ने बुलाई पार्टी की अहम बैठक 
जेजेपी ने जेजेपी राजस्थान कार्यकारिणी की बैठक बुलाई. 8 अक्तूबर को जयपुर में बैठक होगी.

 

13:45 PM

सेक्स रैकेट में संलिप्त एक महिला सहित तीन युवक गिरफ्तार

12:50 PM

पूर्वी दिल्ली कि स्पेशल स्टाफ कि टीम ने ड्रग्स सप्लाई करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो तस्कर को गाजीपुर इलाके से गिरफ्तार किया हैं.

12:25 PM

पलवल में एक युवक की दर्जनभर से अधिक युवकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी.

 

11:51 AM

बल्लभगढ़ शहर में परिक्रमा के साथ गणेश विसर्जन की तैयारी शुरू

 

11:24 AM

मारा गया राजौरी पूंछ में आतंकी हमलों का मास्टरमाइंड

 

10:58 AM

अमेरिकी वीजा आवेदन में 20 प्रतिशत बढ़ोतरी

भारत में अमेरिकी दूतावास ने इस साल अब तक 10 लाख वीजा प्रोसेस किए हैं. दुनियाभर में अमेरिकी वीजा आवेदकों में भारतीय अव्वल हैं. हर 10 आवेदकों में एक भारतीय है. कोरोना काल से पहले यानि 2019 के मुकाबले भारतीयों के अमेरिकी वीजा आवेदन में 20 प्रतिशत बढ़ोतरी हुई है.

10:20 AM

मुंबई के राजा की विदाई के दौरान सड़क पर उमड़ी भारी भीड़ और झूमती नाचते भक्तों लगा तांता

 
10:04 AM

नंदनगरी ममला
दिल्ली के नंद नगरी इलाके में 26 साल के इसरार की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने एक नाबालिग समेत 7 लोगों को पकड़ा है. 

 

09:49 AM

तीसरी मंजिल से गिरी 3 साल की बच्ची
पूर्वी दिल्ली के मधु विहार इलाके में तीसरी मंजिल से 3 साल की बच्ची गिर गई. मासूम बच्ची तन्वी खेलते खेलते तीसरी मंजिल से गिर गई और गिरते ही उसकी मौत हो गई.

 

09:28 AM

नोएडा में बेखौफ बदमाश
नोएडा सेक्टर 51 में बेखौफ दबंग लोगों ने सीएनजी पंप पर एक युवक की लात घूंसो से की पिटाई कर दी. वहीं आस पास खड़े लोग तमाशा देखते रहे. युवक को जमीन पर पटक कर पीटा.

08:45 AM

हैदराबाद में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का जबरदस्त स्वागत

 

08:29 AM

नोएडा में थानों में लगे CCTV कैमरे
अब थाने में हो रही हर गतिविधियों को रिकॉर्ड कर रहा है सीसीटीवी कैमरा, हर समय थानों पर रहेगी आलाधिकारियों की नजर

 

 

07:58 AM

नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट को अन्तर्राष्ट्रीय पहचान मिली, थ्री लेटर का कोड डीएक्सएन (DXN) जारी

 

07:35 AM

पॉश इलाके में चोरी
दिल्ली में आर के पुरम पॉश सरकारी आवास से नेशनल मेडिकल कमीशन डिप्टी सेक्रेटरी के घर से लाखों की ज्वेलरी चोरी हो गई. पुलिस मामला दर्ज कर जल्द चोरों को पकड़ने का दावा किया है. 

 

Trending news