Delhi News: दिल्ली के 5 से ज्यादा मेट्रो स्टेशन पर लिखे गए भारत विरोधी नारे, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1843034

Delhi News: दिल्ली के 5 से ज्यादा मेट्रो स्टेशन पर लिखे गए भारत विरोधी नारे, जांच में जुटी पुलिस

Delhi News: दिल्ली के 5 से ज्यादा मेट्रो स्टेशनों पर किसी ने 'दिल्ली बनेगा खालिस्तान और खालिस्तान जिंदाबाद' के नारे लिखे हैं, दिल्ली पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 

 

 

Delhi News: दिल्ली के 5 से ज्यादा मेट्रो स्टेशन पर लिखे गए भारत विरोधी नारे, जांच में जुटी पुलिस
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

27 August 2023
13:46 PM

Nuh Braj Mandal Yatra: नूंह में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
नूंह में बृजमंडल यात्रा से पहले IG हरियाणा का बड़ा बयान सामने आया है, उन्होंने कहा कि नूंह में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. किसी भी तरह की यात्रा की कोई परमिशन नहीं है और नूंह में किसी को एंट्री नहीं दी जाएगी. 

 

13:28 PM

Nuh Braj Mandal Yatra: नूंह शोभायात्रा को लेकर उच्च अधिकारियों की बैठक समाप्त, नूंह के सर्किट में हुआ बैठक का आयोजन.

 

12:46 PM

Sonipat News: दूसरी जाति में शादी करने से नाराज दादी ने तीन महीने की पोती को जमीन पर पटककर की हत्या
गांव भदाना के रहने वाले राजेंद्र सिंह ने एक साल पहले दिल्ली की रहने वाली एक महिला के साथ है प्रेम विवाह किया था और इस प्रेम विवाह से राजेंद्र सिंह का पूरा परिवार नाराज चल रहा था. इस नाराजगी के चलते राजेंद्र और उसकी पत्नी ने कालूपुर में एक धर्मशाला में काफी दिन तक रहकर अपना जीवन व्यतीत किया. कुछ दिन पहले ही परिवार के लोगों के साथ सहमति बनने के बाद गांव भदाना में रहना शुरू किया था. जिसके बाद नाराज परिवारवालों ने राजेंद्र सिंह की 3 महीने की बच्ची को जमीन पर पटककर मार डाला. 

 

12:12 PM

Delhi News: दिल्ली जल बोर्ड उपाध्य्क्ष सोमनाथ भारती ने दिल्ली गेट वेस्ट वाटर ट्रीटमेंट प्लांट (WWTP) का किया निरीक्षण

 

12:08 PM

Delhi News: दिल्ली के 5 से ज्यादा मेट्रो स्टेशन पर लिखे गए भारत विरोधी नारे, जांच में जुटी पुलिस

 

11:37 AM

Nuh Braj Mandal Yatra: कल सुबह 11 बजे होगी बृजमंडल यात्रा की शुरुआत
विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने कहा कल सुबह 11 बजे से यात्रा की सफलतापूर्ण शुरुआत करेंगे. साथ ही कहा कि इसके लिए प्रशासन से अनुमति लेने का प्रश्न नहीं उठता. साथ ही लोगों से अपील करते हुए कहा कि वो अपने-अपने घरों में जलाभिषेक करें. 

 

11:34 AM

Bahadurgarh News: बहादुरगढ़ की एक फैक्ट्री में सिलेंडर से लगी आग, एक श्रमिक की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल 
बहादुरगढ़ में एक फैक्ट्री में एलपीजी सिलेंडर की वजह से आग लग गई, इस हादसे में एक श्रमिक की मौत हो गई, वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. शुरुआती जांच में आग लगने की वजह सिलेंडर की पाइप लीक होना बताई गई है. 

 

11:09 AM

Delhi News:डिप्टी मेयर आले मोहम्मद इकबाल करेंगे 'जहां होगा कूड़े का ढेर वहीं लगाएंगे पेड़' अभियान की शुरुआत 
डिप्टी मेयर आले मोहम्मद इकबाल आज दोपहर 3 बजे तुर्कमान गेट दरगाह फैज इलाही में 'जहां होगा कूड़े का ढेर वहीं लगाएंगे पेड़' अभियान की शुरुआत करेंगे.

 

10:27 AM

Bahadurgarh News: BJP के नगर दर्शन और ग्राम दर्शन अभियान में इनेलो कराएगी समस्याओं का दर्शन
प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा चलाए जा रहे नगर दर्शन और ग्राम दर्शन अभियान की तरह इनेलो बहादुरगढ़ में लोगों और अधिकारियों को शहर के असली दर्शन करवाने जा रही है. इनेलो बहादुरगढ़ में समस्या स्थल पर पोस्टर लगवाकर प्रशासन को जगाने का काम करेगी.

 

10:02 AM

ब्लाइंड क्रिकेट टूर्नामेंट में भारतीय महिला टीम के गोल्ड जीतने पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दी बधाई

 

09:36 AM

Delhi B20 Summit: बी20 शिखर सम्मेलन में बोले विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर

 

09:35 AM

Panchkula News: 1 सितंबर से पूरे हरियाणा के लिए साइक्लोथोन करनाल से शुरू होगी
1 सितंबर से पूरे हरियाणा के लिए साइक्लोथोन शुरू होगी, जिसका उद्देश्य नशे के खिलाफ संदेश देना है. 25 दिनों में यात्रा पूरी होगी, जिसका समापन यमुनानगर में होगा. 

 

09:15 AM

Panchkula News: राहगीरी कार्यक्रम के दौरान CM मनोहर लाल ने कही ये बड़ी बातें
CM मनोहर लाल ने कहा कि कोविड के चलते राहगिरी का कार्यक्रम बंद कर दिया था, जिसे अब फिर शुरू किया गया है. इस कार्यक्रम के जरिए नशे से दूर रहने का संदेश दिया जा रहा है. मानसिक तनाव को कम करने और शारीरिक बल बढ़ाने के लिए इस तरह के कार्यक्रम जरूरी हैं. आज के कार्यक्रम का थीम रंग दे बसंती चोला रहा. इस कार्यक्रम से नशे को छोड़कर नशा मुक्त जीवन जीने की प्ररेणा मिलती है. सीएम ने कहा सेल्फ हेल्प ग्रुप भी स्टाल लगाए थे, ताकि स्थानीय प्रोडक्ट को बढ़ावा मिल सके.

 

08:51 AM

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बी-20 सम्मेलन को करेंगे संबोधित

 

08:22 AM

Panipat News: पानीपत में बाधित रहेगी बिजली सेवा
पानीपत जिले में 33केवी लाइन में क्रॉसिंग और मरम्मत का कार्य चलने की वजह से 12 सब स्टेशन के 45 फीडरों पर बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी. शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में लोगों को 1-6 घंटे तक बिना बिजली के रहना पड़ेगा.

 

08:08 AM

Nuh Braj Mandal Yatra: नूंह में बृजमंडल यात्रा से पहले धारा 144 लागू
हिंदू संगठनों द्वारा नूंह में बृजमंडल शोभा यात्रा के ऐलान के बाद संवेदनशील इलाकों में धारा 144 लागू कर दी गई है, साथ ही  स्कूल, कॉलेज व बैंक 28 अगस्त तक बंद कर दिए गए हैं. इसके साथ ही 28 अगस्त की रात तक इंटरनेट भी बंद कर दिया गया है. 

 

07:51 AM

World Athletics Championships: वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप का फाइनल आज
नीरज चोपड़ा वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप फाइनल में पहुंच गए हैं, आज हंगरी की राजधानी बुडापेस्ट में वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. 

 

07:27 AM

Panchkula News:पंचकूला में हुआ राहगीरी कार्यक्रम का आयोजन
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज पंचकूला के सेक्टर-5 स्थित इनर सर्किल रोड़ पर आयोजित होने वाले राहगीरी कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे. इस मौके पर हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने बतौर विशिष्ट अतिथि शिरकत की.

 

07:23 AM

Delhi News: बाबरपुर बस टर्मिनल पर होगा 'वन महोत्सव' का आयोजन 
वन एवं वन्यजीव विभाग द्वारा आज सुबह 11 बजे बाबरपुर बस टर्मिनल पर 'वन महोत्सव' का आयोजन किया जाएगा, जिसमें पर्यावरण एवं वन मंत्री गोपाल राय शामिल होंगे. 

 

Trending news