Lok Sabha Election 2024: युवा सम्मेलन में BJP प्रत्याशी बांसुरी स्वराज, किए ये 3 वादें, बोलीं- जीते तो 24 घंटे आपके बीच में रहूंगी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2189846

Lok Sabha Election 2024: युवा सम्मेलन में BJP प्रत्याशी बांसुरी स्वराज, किए ये 3 वादें, बोलीं- जीते तो 24 घंटे आपके बीच में रहूंगी

Lok Sabha Election 2024: युवा सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंची BJP प्रत्याशी बांसुरी स्वराज ने जनता से वादा करते हुए कहा कि अगर आप हमें जिताकर भेजते हैं तो मैं चौबीस घंटे आपके बीच में रहूंगी. तो संसद में आपकी आवाज बनकर बोलूंगी.

Lok Sabha Election 2024: युवा सम्मेलन में BJP प्रत्याशी बांसुरी स्वराज, किए ये 3 वादें, बोलीं- जीते तो 24 घंटे आपके बीच में रहूंगी

Lok Sabha Election 2024: जैसे-जैसे दिल्ली के तापमान में वृद्धि हो रही है उसी तरह आनेवाले लोकसभा चुनाव के प्रचार में भी वृद्धि देखी जा रही है. मुख्य रूप से दिल्ली में बीजेपी और इंडिया गठबंधन के घोषित उम्मीदवार अपने-अपने लोकसभा क्षेत्र में प्रचार प्रसार जोरो शोरों से कर रहे हैं. सुबह मॉर्निंग वाक से ही प्रत्याशी प्रचार प्रसार शुरू कर दे रहे हैं. जो देर रात तक चलता है. जगह-जगह आम सभा तो डोर-टू-डोर कैंपेन, भाषण बाजी एक दूसरे पार्टी और प्रत्याशी पर छीटा कशी विभिन्न विभिन्न प्रकार के नारे सबकुछ देखने को मिल रहा है.

यह सिलसिला 23 मई तक चलने वाला है, क्योंकि 25 मई को दिल्ली के सातों सीट पर वोटिंग होगी. इसी प्रचार के सिलसिले में नई दिल्ली लोकसभा बीजेपी प्रत्याशी बांसुरी स्वराज रात के समय बसंत गांव युवा सम्मेलन में पहुंची. जहां उनका जोरदार स्वागत बीजेपी युवा मोर्चा के तरफ से किया गया. ढोल नगाड़े और फूलों की बरसात के साथ-साथ अंग वस्त्र और पगड़ी बांधकर जोरदार स्वागत किया गया. इस युवा सम्मेलन को बीजेपी युवा मोर्चा के जीला अध्यक्ष ललित गौड़ ने आयोजित किया था.

ये भी पढ़ेंः Haryana News: BJP अब भ्रष्टाचारी जोड़ो पार्टी बन गईं है, हरियाणा से 0 सीट लेकर जाना होगा- AAP

इस सम्मेलन में बड़ी संख्या में युवाओं के अलावा बीजेपी के वरिष्ठ नेता राधेश्याम शर्मा अनील शर्मा बिक्रम बिधूड़ी और  प्रवेश शर्मा भी उपस्थित थे. सभी ने बांसुरी स्वराज को भारी मतो से जिताने का वादा किया. वहीं प्रत्याशी बांसुरी स्वराज ने युवाओं के बीच में जाकर भाषण दिया. उन्होंने मोदी सरकार के दस सालों की उपलब्धियां बताई और उन उपलब्धियों के बदले तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का निवेदन किया. उन्होंने युवा सम्मेलन में लोगों से तीन वादे किये.

उन्होंने कहा कि अगर आप हमें जिताकर भेजते हैं तो मैं चौबीस घंटे आपके बीच में रहूंगी. आपके हर सुख दुःख में साथ रहूंगी. संसद में आपकी आवाज बनकर बोलूंगी. इस बीच में अबकी बार चार सौ पार के खूब नारे लगे, जिसमें वो भी शामिल रही. वहीं कल आप नेता संजय सिंह के सुप्रीम कोर्ट से बेल मिलने के बाद अस्पताल से बाहर निकलते वक्त व्हीलचेयर पर बैठे हुए और बाद में पार्टी ऑफिस पर पांच फिट ऊंचे जगह पर भाषण देते हुए का वीडियो वायरल हो रहा है उसपर बांसुरी स्वराज ने कहा कि उनके डॉक्टर बहुत अच्छे हैं.

(इनपुटः मुकेश सिंह)

Trending news