Sirsa News: सरकारी एजेंट के रूप में कार्य कर रहे सिरसा के DC और SP, जानें अभय चौटाला ने क्यों कहा ऐसा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2234749

Sirsa News: सरकारी एजेंट के रूप में कार्य कर रहे सिरसा के DC और SP, जानें अभय चौटाला ने क्यों कहा ऐसा

Sirsa Lok Sabha Election: राजनीतिक दलों रैली के लिए खुद जगह चुनती है. इनेलो की ओर से अपने कार्यकर्ताओं में जनता भवन में सुबह 10 बजे का समय दिया गया था, मगर प्रशासनिक अधिकारी जबरन इनेलो को सुबह 9 से सुबह 11 बजे तक कार्यक्रम समाप्त करने के लिए दबाव बनाया गया जो अनुचित है. 

अभय सिंह चौटाला

Sirsa Lok Sabha Election 2024: शानिवार को इनेलो प्रत्याशी संदीप लोट का नामांकन दाखिल करवाने से पहले इंडियन नेशनल लोकदल के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला सिरसा पुलिस पर जमकर बरसे. पुलिस पर उन्होंने अपनी पार्टी का कार्यक्रम जबरन जल्दी खत्म करवाने को लेकर वार किया. उन्होंने कहा कि सिरसा के उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक प्रदेश सरकार के दबाव में उनके एजेंट बनकर काम कर रहे हैं. जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. वे आज इनेलो प्रत्याशी संदीप लोट का नामांकन भरवाने से पहले अपने आवास पर मीडिया से रूबरू हुए.

अभय सिंह चौटाला ने कहा कि यह अधिकार राजनीतिक दलों का होता है कि वह रैली के लिए किस स्थान का चयन करती है. इनेलो की ओर से अपने कार्यकर्ताओं में जनता भवन में सुबह 10 बजे का समय दिया गया था, मगर प्रशासनिक अधिकारी जबरन इनेलो को सुबह 9 से सुबह 11 बजे तक कार्यक्रम समाप्त करने के लिए दबाव बनाया गया जो अनुचित है. 

ये भी पढ़ें: नूंह पहुंचे JJP प्रत्याशी फाजिलपुरिया, कांग्रेस और BJP बताया धोखा देने वाली गाड़ी

उन्होंने कहा कि आज पूरे देश-प्रदेश में भाजपा का जबरदस्त विरोध हो रहा है और इस विरोध को दबाने के लिए पुलिस का इस्तेमाल किया जा रहा है. उन्होंने स्थानीय प्रशासन को चेताते हुए कहा कि यदि उनकी पार्टी के काफिले में कहीं कोई शरारत हुई तो उसकी जिम्मेदारी एसपी व डीसी सिरसा की होगी. उन्होंने कहा कि प्रशासनिक अधिकारी अपनी जिम्मेदारी समझें. इनेलो नेता  ने कहा कि वे चुनाव आयोग को पत्र लिखेंगे क्योंकि चुनाव करवाने के लिए चुनाव आयोग की ही जिम्मेदारी होती है.

अभय चौटाला ने सिरसा से बीजेपी प्रत्याशी अशोक तंवर के विरोध को लेकर कहा कि ये विरोध अशोक तंवर का नहीं बल्कि बीजेपी का है. उन्होंने कहा कि सिरसा व कुरुक्षेत्र में भाजपा की जमानत जब्त होगी और हरियाणा में भाजपा को एक भी सीट नहीं मिलेगी. इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा कि पंचायतों पर भाजपा को विजयी बनाने के लिए नाजायज दबाव बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि चेहरा बदलने से सत्ता नहीं बदलती और आगामी विधानसभा चुनावों में इनेलो ही सत्तासीन होगी. उन्होंने कहा कि एक ओर प्रदेश के पूर्व सीएम मनोहर लाल किसानों से अपनी सुरक्षा मांग रहे हैं और किसानों से ही मत प्राप्त करने की मंशा रख रहे हैं. इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि आज भी भाजपा जजपा की आपसी मिलीभगत है. उन्होंने किसी सिटिंग जज से प्रदेश में शराब घोटालों सहित अन्य तमाम घोटालों की जांच करवाने की मांग की. 

Input: Vijay Rana

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news