Haryana Election 2024: इस बार भी JJP की चाबी से खुलेगा विधानसभा का ताला, अजय चौटाला का दावा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2440639

Haryana Election 2024: इस बार भी JJP की चाबी से खुलेगा विधानसभा का ताला, अजय चौटाला का दावा

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा का ताला JJP के चाबी से ही खुलेगा और इस बारे हरियाणा प्रदेश की जनता ने फैसला करना है, जिसका भरपुर समर्थन मिल रहा है. पिछले चुनाव में बीजेपी को सरकार बनाने के लिए जेजेपी से गठबंधन करना पड़ा था. 

Haryana Election 2024: इस बार भी JJP की चाबी से खुलेगा विधानसभा का ताला, अजय चौटाला का दावा

Kurukshetra Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक है. इसी कड़ी में सभी राजनीतिक पार्टयो के नेता चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. शनिवार को जजपा सुप्रीमो अजय चौटाला कुरुक्षेत्र के पिहोवा उपमंडल पहुंचे. उन्होंने कहा कि कालका प्रत्याशी पर हमला क्यों हुआ यह जांच का विषय है. साथ ही उन्होंने कुमारी सेलजा के साथ कांग्रेस कर रही बेइंसाफी की बात कही. वहीं अजय ने यह दावा भी किया कि हरियाणा विधानसभा का ताला इस बार भी जेजेपी की चाबी से ही खुलेगा. 

कुरुक्षेत्र के पिहोवा उपमंडल के प्रत्यासी सुखविंदर कौर का प्रचार करने के लिए जजपा नेता अजय चौटाला पहु्ंचें. उन्होंने कहा कि इस बार भी हरियाणा विधानसभा का ताला JJP के चाबी से ही खुलेगा और इस बारे हरियाणा प्रदेश की जनता ने फैसला करना है, जिसका भरपुर समर्थन मिल रहा है. बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 40 सीटें और जजपा को 10 सीटें मिली थी. सरकार बनाने के लिए बहुमत ने होने के चलते बीजेपी और जजपा ने सगबंधन की सरकार बनाई थी. 

ये भी पढ़ें: Haryana: CM सैनी ने यूं ही नहीं की कुमारी सैलजा की तारीफ, जानें इसके सियासी मायने

जींद से एक प्रत्याशी की गाड़ी से 50 लाख रुपए पकड़े जाने पर उन्होंने कहा कि वो किस तरह से पैसों उड़ा रहे हैं, यह हरियाणा की जनता देख रही है. वहीं कुमारी शैलजा पर बोलते हुए कहा कि उनकी पार्टी के बड़े नेता ही जब अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करते हैं तो किसी और से क्या उम्मीद कर सकते हैं. यह पहली बार नहीं हुआ, इससे पहले अशोक तंवर के साथ क्या किया. उसी तरह कांग्रेस नेता शैलजा को अपमानित करने का काम कर रही है. कार्यवाहक सीएम के सरकार बनाने के दावे पर कहां की दावा कोई भी कर सकता है, लेकिन फैसला जागरूक मतदाता को करना है कि किसे चंडीगढ़ भेजना है. साथ ही उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश से दुष्यंत चौटाला मुख्यमंत्री के चेहरा होंगे अगर प्रदेश की जनता ने उन्हें आशीर्वाद दिया. 

Input: Darshan Kait 

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news