Assembly Result 2023: शानदार जीत पर सीएम मनोहर लाल बोले, जनता को पता है कि BJP की सरकारें आएंगी तो अच्छा काम होगा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1993372

Assembly Result 2023: शानदार जीत पर सीएम मनोहर लाल बोले, जनता को पता है कि BJP की सरकारें आएंगी तो अच्छा काम होगा

Assembly Election Result: 3 राज्यों में भाजपा की शानदार जीत पर सीएम नोहर लाल ने कहा कि मोदी की गारंटी का मतलब है- गारंटी पूरा होने की गारंटी.

 

Assembly Result 2023: शानदार जीत पर सीएम मनोहर लाल बोले, जनता को पता है कि BJP की सरकारें आएंगी तो अच्छा काम होगा

Assembly Election Result 2023: भाजपा ने लोकसभा चुनाव से पहले 4 में से 3 राज्यों में बड़ी जीत हासिल करके ये साबित कर दिया है कि अभी तक मोदी मैजिक खत्म नहीं हुआ है. वहीं इस शानदार जीत को लेकर सीएम मनोहर लाल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. सीएम ने कहा कि तीनों राज्यों की जनता के इस फैसले को हम स्वीकार करते हैं. वहीं उन्होंने कहा कि मैं जन जनार्धन को बधाई देता हूं कि आपने अपने वोट का सही इस्तेमाल किया. इस चुनाव से यह साफ हो गया है कि भाजपा जड़ मजबूत करने तक काम करती है. इसलिए हम जो पन्ना प्रमुख बनाते हैं, उसका भी एक प्रभाव है.

ये भी पढ़ें: Assembly Election Results 2023: बंपर जीत के बाद विज ने विपक्षी पार्टियों को लपेटा, बोले- कांग्रेस को पता चल गया होगा पनौती कौन

 

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि भाजपा ने राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में शानदार जीत दर्ज की है. इनमें से दो राज्यों में पहले कांग्रेस की सरकार थी. वहीं MP में फिर से भाजपा ने जीत दर्ज करके साबित कर दिया है कि केंद्र और प्रदेश सरकारों की नीतियों के जो फायदे दिए जा रहे हैं. उसको जनता ने पहचान दी है. उसके प्रति उनके मन में एक सद्भावना जागी है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार और BJP की प्रदेश सरकार आम लोगों तक फायदे देते हैं. जितने भी लाभार्थी हैं वो उमड़कर आए हैं जो शायद पहले कभी उनका महत्व भी नहीं समझते थे. अब उनको लगता है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकारें आएगी तो अच्छा काम करेंगी.  

वहीं सीएम मनोहर लाल ने एक्स (X) पर लिखा कि मोदी की गारंटी का मतलब है- गारंटी पूरा होने की गारंटी. 2047 तक भारत को विकसित बनाने के लक्ष्य संग दिन-रात परिश्रम कर रहे पीएम मोदी के नेतृत्व को जनता ने स्वागत योग्य जनादेश दिया है. गरीब, युवा, महिला और किसान का सबसे बड़ी चार जातियों के रूप में उल्लेख कर उन्होंने विकसित भारत के संकल्प की प्राथमिकताएं भी तय कर दी हैं.

सीएम मनोहर लाल ने इस प्रचंड जीत के लिए सभी नागरिकों, कार्यकर्ताओं, साइबर योद्धाओं समेत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को उनके सशक्त मार्गदर्शन के लिए हार्दिक बधाई. 

Trending news