Bhiwani Assembly Elections 2024: हरियाणा के वित्त मंत्री जेपी दलाल ने चौथी बार लोहारू सीट से नामांकन भरा. इस दौरान उन्होंने लोहारू की जनता पर भरोसा जताते हुए कहा कि लोहारू की जनता इस बार भी मुझे आशीर्वाद देगी. साथ ही उन्होंने दावा किया की हरियाणा में लगातार तीसरी बार बीजेपी की सरकार बनेगी. जेपी दलाल ने राहुल गांधी के विदेश में दिए बयान पर निशाना साधते हुए उन्हें विदेश में जाकर देश हित में बोलने की नसीहत दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Hisar: दिग्गज नेताओं की नाराजगी के बीच अनूप धानक ने दाखिल किया नामांकन


हरियाणा विधानसभा चुनाव की जंग जारी है. गुरुवार को नामांकन का आखिरी दिन है, जिससे पहले बुधवार को वित्त मंत्री जेपी दलाल ने लोहारू हलके से अपना नामांकन दाखिल किया. जेपी दलाल बिना किसी बड़े ताम-झाम के सादे तरीके से नामांकन दाखिल करने के लिए पहुंचे. 


बता दें कि जेपी दलाल ने लोहारू हलके से चौथी बार नामांकन किया है. जेपी दलाल ने साल 2009 में निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन किया था, पर वो हार गए. इसके बाद वो भाजपा में शामिल हुए. साल 2014 में उन्होंने भाजपा से नामांकन दाखिल किया, लेकिन इस बार भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा. भाजपा ने साल 2019 में एक बार फिर लोहारू से जेपी दलाल पर दांव खेला, इस बार उन्हें 25 हजार वोटों से जीत मिली और उन्हें कृषि मंत्री बनाया गया. हरियाणा में गठबंधन टूटने के बाद सैनी सरकार में जेपी दलाल को वित्त मंत्री बनाया गया. अब लगातार तीसरी बार लोहारू से बीजेपी ने जेपी दलाल पर भरोसा जताया है. 


अमेरिका में राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए जेपी दलाल ने कहा कि राहुल गांधी जब भी विदेश जाते हैं, हमारे देश व संस्कृति के खिलाफ बोलते हैं. राहुल कभी भी मर्यादा का पालन नहीं करते.जेपी दलाल ने राहुल गांधी को नसीहत दी कि वो विदेश जाकर देश का मान बढ़ाएं न की देश को नीचा दिखाने वाले बयान दें.