Hisar: दिग्गज नेताओं की नाराजगी के बीच अनूप धानक ने दाखिल किया नामांकन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2425151

Hisar: दिग्गज नेताओं की नाराजगी के बीच अनूप धानक ने दाखिल किया नामांकन

Hisar Election 2024: हिसार जिले की उकलाना सीट से बीजेपी ने मौजूदा विधायक अनूप धानक को टिकट दी है. अनूप हाल ही में JJP छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं. आज उन्होंने राज्यसभा सांसद सुभाष बराला की मौजूदगी में नामांकन दाखिल किया.

Hisar: दिग्गज नेताओं की नाराजगी के बीच अनूप धानक ने दाखिल किया नामांकन

Hisar Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव में अब एक महीने से भी कम समय बचा है, जिसे देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं. हिसार के उकलाना विधानसभा से बीजेपी ने हाल ही में JJP को छोड़कर भाजपा में शामिल हुए अनूप धानक को प्रत्याशी बनाया है. बुधवार को अनूप धानक ने राज्यसभा सांसद सुभाष बराला की मौजूदगी में नामांकन दाखिल किया. अनूप वर्तमान में उकलाना से विधायक हैं, जिसे ध्यान में रखते हुए पार्टी ने उन्हें टिकट दी है. वहीं दूसरी पार्टी से आए नेता को टिकट मिलने के बाद भाजपा के कई नेता आलाकमान से नाराज भी हैं, ऐसे में देखना होगा कि BJP की ये रणनीति आगमी चुनाव में कितनी कारगर सिद्ध होती है.  

ये भी पढ़ें- Panipat Election 2024:टिकट न मिलने से नाराज BJP नेता ने किया निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान, कहा- ये जनता का निर्णय

हिसार जिले की उकलाना सीट इस बार बीजेपी किसी भी तरह से जाने नहीं देना चाहती. शायद यही वजह है कि पार्टी ने यहां से दो बार से चुनाव जीतते आ रहे वर्तमान विधायक अनूप धानक को चुनावी मैदान में उतारा है, लेकिन कुछ दिन पहले पार्टी में आये अनूप धानक की राह इस बार आसान नहीं रहने वाली है. कुछ दिनों पहले ही JJP को छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले अनूप धानक को टिकट मिलने से उकलाना के वरिष्ठ BJP नेता नाराज हैं. यही नहीं कुछ नेताओ ने तो इस्तीफा भी दे दिया है. 

बीजेपी नेताओं की नाराजगी के बीच उकलाना से बीजेपी के प्रत्याशी बने अनूप धानक ने अपना नामांकन भर दिया है. इस मौके पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और सांसद सुभाष बराला भी उनके साथ मौजूद रहे.

अपनी पुरानी पार्टी JJP पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि जजपा तो सारी की सारी बीजेपी मैं आ गई है. आपको बता दे की लगातार दो बार से विधायक अनूप धानक ने 2014 में इनेलो से और 2019 में जन नायक जनता पार्टी से उकलाना विधानसभा सीट से जीत हासिल की थी. अब तीसरी बार भाजपा की टिकट से वो मैदान में हैं. 

अनूप धानक का नामांकन कराने पहुंचे सुभाष बराला टोहाना विधानसभा से देवेंद्र बबली को टिकट मिलने पर कुछ कहने से मना कर दिया. वहीं उन्होंने उकलाना के नाराज नेताओं को मानाने की बात भी कही. सुभाष बराला ने माना की बीजेपी सरकार को दस साल हो गए हैं एंटी इंकम्बेंसी तो है, लेकिन बीजेपी इस के लिए ग्राउंड पर जाकर काम कर रही है.

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news