Delhi News: केजरीवाल ने बताया, अगर नरेंद्र मोदी PM बन गए तो योगी आदित्यनाथ का क्या होगा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2244067

Delhi News: केजरीवाल ने बताया, अगर नरेंद्र मोदी PM बन गए तो योगी आदित्यनाथ का क्या होगा

Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम ने कहा कि इस बार पीएम अपने लिए नहीं, बल्कि अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट मांग रहे हैं. जो लोग इस बार भाजपा को वोट देने जा रहे हैं, वो यह जान लें कि वे मोदी नहीं, बल्कि अमित शाह को वोट दे रहे हैं.

Delhi News: केजरीवाल ने बताया, अगर नरेंद्र मोदी PM बन गए तो योगी आदित्यनाथ का क्या होगा

Delhi CM News: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने जेल से बाहर आते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मोदी जी ने ‘वन नेशन-वन लीडर का बहुत खतरनाक खेल चालू किया है. पहले वह विपक्ष के नेताओं को खत्म करना चाहते हैं. इसीलिए उन्होंने मुझे जेल में डाला. वह जानते हैं कि भविष्य में आम आदमी पार्टी भाजपा को चुनौती देने वाली है. केजरीवाल ने कहा कि अगर इस बार पीएम जीत गए तो ममता बनर्जी, स्टालिन, उद्धव ठाकरे, तेजस्वी यादव समेत विपक्ष के सभी नेता जेल में होंगे.

दूसरी तरफ, पीएम ने अपनी पार्टी के आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, सुमित्रा महाजन, शिवराज सिंह और मनोहर लाल जैसे तमाम नेताओं की राजनीति खत्म कर दी है. अब अगला नंबर योगी आदित्यनाथ का है. मैं तानाशाही के खिलाफ तन-मन-धन से संघर्ष कर रहा हूं और इसमें देश के 140 करोड़ लोगों से भीख मांग रहा हूं कि इस तानाशाही से देश को बचा लो.

AAP को किया जा रहा प्रताड़ित
आम आदमी पार्टी मुख्यालय में शनिवार को प्रेसवार्ता कर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम छोटे से लोग हैं. AAP एक छोटी सी पार्टी है. 75 वर्षों में इस कदर किसी पार्टी के नेताओं को प्रताड़ित नहीं किया गया है. प्रधानमंत्री ने मुझे जेल भेज दिया, लेकिन देश के बड़े चोर, उचक्कों को अपनी ही पार्टी में शामिल कर लिया है. इसके बाद भी प्रधानमंत्री कहते हैं कि मैं भ्रष्टाचार से लड़ रहा हूं. मैं पीएम से कहना चाहता हूं कि अगर भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़नी है तो केजरीवाल से सीखो. भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई केजरीवाल ने लड़ी है. 2015 में जब दिल्ली में हमारी सरकार बनी थी, तब हमारे एक मंत्री का ऑडियो मेरे पास आया. उस ऑडियो में मंत्री किसी दुकानदार से 5 लाख रुपये की मांग कर रहा था. किसी को इस बारे में पता नहीं था, इसके बाद मैंने खुद अपने मंत्री को CBI के हवाले किया. 

2 महीने में बदल देंगे UP का CM- केजरीवाल 
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने एक बेहद खतरनाक मिशन चालू किया हुआ है. देशवासियों को यह समझने की जरूरत है कि पीएम के इस मिशन का नाम है वन नेशन-वन लीडर. इस मिशन को दो स्तरों पर चला रहे हैं. पहला, जितने भी विपक्ष के नेता हैं, उनको जेल भेजेंगे और जितने भाजपा के नेता हैं, उन सबको निपटा देंगे.

केजरीवाल ने कहा मेरे से एफिडेविट पर लिखवा लो, अगर ये 2024 का चुनाव जीत गए तो थोड़े दिन के अंदर ममता बनर्जी, तेजस्वी यादव, स्टॉलिन, पिनरयी विजयन, उद्धव ठाकरे समेत विपक्ष के सारे नेता जेल में होंगे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने भाजपा का एक नेता नहीं छोड़ा है. इन्होंने लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, सुमित्रा महाजन, शिवराज सिंह चौहान (जिन्होंने मध्यप्रदेश का चुनाव जीत कर दिया), वसुंधरा राजे, खट्टर साहब, डॉ. रमन सिंह की राजनीति को खत्म कर दिया है. अब अगला नंबर योगी आदित्यनाथ का है. अगर मोदी चुनाव जीत गए, मेरे से लिखवा लो. दो महीने के अंदर उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बदल देंगे. यही तानाशाही है. 

BJP का अगला PM चेहरा कौन
CM अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये लोग इंडिया गठबंधन से पूछते हैं कि आपका प्रधानमंत्री कौन होगा. मैं भाजपा से पूछता हूं, आपका प्रधानमंत्री कौन होगा? पीएम अगले साल 17 सितंबर को 75 साल के हो रहे हैं. 2014 में मोदी  ने खुद ही भाजपा के अंदर नियम बनाए थे कि पार्टी के अंदर जो भी 75 साल का होगा, उसको रिटायर्ड कर दिया जाएगा. सबसे पहले लालकृष्ण आडवाणी को रिटायर किया गया, उसके बाद मुरली मनोहर जोशी को. फिर सुमित्रा महाजन, यशवंत सिन्हा, अब प्रधानमंत्री अगले साल 17 सितंबर को रिटायर होने वाले हैं. इसलिए भाजपा बताए आपके प्रधानमंत्री का दावेदार कौन है. 

ये भी पढ़ें- कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में अरविंद केजरीवाल ने किया दर्शन,समर्थकों की रही भीड़

मोदी  बनाएंगे अमित शाह को PM
केजरीवाल ने आगे कहा कि भाजपा की सरकार बनी तो यह अगले 2 महीने में योगी को निपटाएंगे. उसके बाद पीएम अपने खास अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाएंगे. इसलिए मैं देश के लोगों को आगाह करना चाहता हूं कि पीएम अपने लिए वोट नहीं मांग रहे हैं, बल्कि अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट मांग रहे हैं. पीएम और अमित शाह बताएं, ये मोदी की गारंटी पूरी कौन करेगा? क्या अमित शाह मोदी की गारंटी पूरी करेंगे? जो लोग भी भाजपा को वोट देने जाएं. यह सोच कर जाना कि आप मोदी नहीं, बल्कि अमित शाह को दे रहे हैं.

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news