Bhiwani News: ...तो क्या हरियाणा वाले प्यासे मर जाएं, आतिशी के आरोप पर धर्मबीर सिंह ने पूछा सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2259255

Bhiwani News: ...तो क्या हरियाणा वाले प्यासे मर जाएं, आतिशी के आरोप पर धर्मबीर सिंह ने पूछा सवाल

Haryana News: दिल्ली में हरियाणा से यमुना के पानी पर भी बोलते हुए धर्मबीर सिंह ने कहा कि क्या हरियाणा वाले प्यासे मर जाएं. जब पानी ही नहीं है तो हरियाणा कैसे दिल्ली को पानी देगा. 

Bhiwani News: ...तो क्या हरियाणा वाले प्यासे मर जाएं, आतिशी के आरोप पर धर्मबीर सिंह ने पूछा सवाल

Bhiwani-Mahendragarh Lok Sabha Election: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को भिवानी में विजय संकल्प रैली  में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि देशभर में नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए विकास कार्यों के बलबूते पर फिर से केंद्र में तीसरी बार उनकी सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि भारत नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में दुनिया में एक बड़ी शक्ति बना है. इस बात को पाकिस्तान की संसद ने भी माना है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के एक पूर्व मंत्री उरी व पुलवामा हमले को लेकर यह कह चुके है कि यह हमला पाकिस्तान ने करवाया था. केंद्रीय रक्षा मंत्री ने इस मौके पर भिवानी-महेंद्रगढ़ से भाजपा प्रत्याशी चौ. धर्मबीर सिंह को जिताने की अपील की. इस मौके पर उनके साथ हरियाणा के वित्त मंत्री जयप्रकाश दलाल, भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह, राज्य मंत्री विशंबर वाल्मिकी व भिवानी के विधायक घनश्याम सर्राफ मौजूद रहे.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि भारत दुनिया का सबसे ताकतवर देश की श्रेणी में खड़ा होने वाला है. भारत की अर्थव्यवस्था 2047 तक दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगी. साथ ही कहा कि भारतीय सेना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में मजबूत हुई है. दूसरे देशों में घुसकर मारने की क्षमता आज भारत में है. उन्होंने आम आदमी पार्टी की आलोचना करते हुए कहा कि अन्ना हजारे ने अपने आंदोलन के दौरान राजनीतिक नहीं बनाने के लिए कहा था, लेकिन अरविंद केजरीवाल ने अपने गुरू अन्ना हजारे की बात नहीं मानी और वे राजनीतिक बन बैठे.

ये भी पढ़ें:  Delhi News: क्या हरियाणा में पानी रोककर दिल्ली में बदला जा रहा वोटों का रुख?

उन्होंने दोहराया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ना केवल 2024, बलिक 2029 में भी देश का नेतृत्व करेंगे. उन्होंने कांग्रेस पर झूठी ब्यानबाजी का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस आरक्षण खत्म करने की झूठी बात फैला रही है.  वही संसद धर्मबीर सिंह ने कहा की राजनाथ सिंह जब राष्ट्रीयअध्यक्ष थे तब उन्होंने ही उन्हें पार्टी में शामिल करवाया था. उन्होंने कहा की वे जयादा मार्जन से जीत हासिल करेंगे. 

धर्मबीर सिंह ने कहा कि राहुल गांधी दादरी आए, लेकिन उन्होंने कहा की कोरोना में सब कुछ लूट लिया. मगर किसने लूटा. उन्होंने कहा कि कोरोना की वैक्सीन सभी ने लगवाई. अग्निवीर मामले पर बोला कि अग्निवीर नौकरी करके आएंगे तब उन्हें हरियाणा में नौकरी दी जाएगी. दिल्ली में हरियाणा से यमुना के पानी पर भी बोलते हुए धर्मबीर सिंह ने कहा कि क्या हरियाणा वाले प्यासे मर जाएं. जब पानी ही नहीं है तो हरियाणा कैसे दिल्ली को पानी देगा. 

INPUT: NAVEEN SHARMA

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news