Haryana Election News: हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए प्रचार कर रहे राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने गुरुवार को समालखा विधानसभा में एक जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में भाजपा हैट्रिक लगाएगी और जम्मू-कश्मीर में भी वह सत्ता में आएगी. उन्होंने समालखा के लोगों से पार्टी के प्रत्याशी मनमोहन भड़ाना को वोट देने की अपील की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भजनलाल शर्मा ने किया दौरा
भजन लाल शर्मा ने कहा कि देश को विकसित करने का काम हम सभी को मिलकर करना है. उन्होंने कहा, "यहां भारी संख्या में आए लोगों के जोश ने फैसला कर दिया है कि समालखा विधानसभा से भाजपा का प्रत्याशी जीत रहा है."


झूठ के अलावा नहीं करती कुछ
राजस्थान के सीएम ने लोगों से कहा कि कांग्रेस के तीन से चार पुराने घोषणा पत्र देख लेना. कांग्रेस झूठ और लूट के अलावा कुछ नहीं करती है. जब चुनाव आते हैं तो बड़े-बड़े घोषणा पत्र सामने लेकर आती है. जनता से झूठे वादे किए जाते हैं.


ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal: सदन में बोले अरविंद केजरीवाल, अगर ये हुआ तो टूट जाएगी बीजेपी


कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है
उन्होंने कहा कि इस देश में कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है. भाजपा का नेतृत्व दुनिया का सबसे मजबूत नेतृत्व है. उन्होंने दावा किया, "हरियाणा में जीत की हैट्रिक लगने वाली है. जम्मू-कश्मीर से होकर मैं आया हूं. वहां भी भाजपा की सरकार बन रही है."


5 अक्टूबर को होने हैं चुनाव
भजन लाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्स पोस्ट किया. पोस्ट में उन्होंने लिखा, "आज हरियाणा प्रवास के दौरान समालखा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मनमोहन भड़ाना के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित किया और जनता से भाजपा के पक्ष में अधिकाधिक मतदान करने की अपील की. भाजपा को पुनः विजयी बनाने हेतु सभा में उमड़े इस अथाह जनसैलाब का यह अपार स्नेह, अटूट विश्वास और प्रचंड समर्थन समालखा विधानसभा सहित हरियाणा की सभी सीटों पर राष्ट्रवाद की ऐतिहासिक विजय का उद्घोष कर रहा है." बता दें कि हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए सभी 90 सीटों पर मतदान 5 अक्टूबर को होना है. विधानसभा चुनाव के परिणाम 8 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे.


हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!