Bhiwani-Mahendragarh Lok Sabha Eelction: भिवानी-महेंद्रगढ़ के कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह के बेटे व यूथ कांग्रेस लीडर राव अक्षत सिंह ने स्पष्ट कहा कि पूर्व सीएलपी लीडर व विधायक किरण चौधरी की प्रचार से दूरी नहीं बल्कि मिस कम्युनिकेशन हुआ. जिसे गलती मानकर अब एक हो गए हैं. राव दान सिंह का अब किरण से किसी तरह का गैप नहीं है. किरण चौधरी व श्रुति चौधरी के अलावा पूरे हरियाणा के एसकेआरके गुट के साथ-साथ बड़े लीडर दादरी में 22 मई को होने वाली राहुल गांधी की रैली में एकजुटता का परिचय देंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूथ कांग्रेस लीडर राव अक्षत सिंह ने सोमवार को दादरी हलका के कई गांवों में जनसंपर्क किया और लोगों को दादरी में 22 मई को राहुल गांधी की होने वाली रैली का न्यौता दिया. उन्होंने इस दौरान कहा कि किरण चौधरी के साथ कोई गिला-शिकवा नहीं है. पार्टी की सीनियर लीडर किरण इग्नोर नहीं होगी और उन्हें पूरा मान-सम्मान देंगे. पूरे प्रचार में वे साथ दिखाई देंगी और इस बार भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस अपनी जीत का रिकार्ड बनाएगी. 


ये भी पढ़ें: इंडिया के लिए शुभ संकेत, व्यापारियों ने सोमनाथ भारती को चुनाव जिताने का दिया भरोसा


राव अक्षत सिंह ने दावा किया कि राहुल गांधी की 22 मई की दादरी रैली में बदलाव की फिजा बदलेगी. पीएम मोदी की 23 मई को महेंद्रगढ़ की रैली के आगे राहुल गांधी की रैली का ज्यादा जलवा दिखेगा. पूरे हरियाणा में इंडिया गठबंधन की लहर है और सभी सीटों पर जनता चुनावी परिणाम बदलते हुए इंडिया गठबंधन को जीताकर इतिहास बनाएगी.  


Input: Pushpender Kumar


लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।