Mahendragarh News: आम आदमी पार्टी नेता अनुराग ढांडा नारनौल पहुंचे, जहां उन्होंने  प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर सीबीआई और ईडी का दुरुपयोग करने का आरोप लगाए. साथ ही कहा कि प्रदेश की सभी 10 सीटों पर इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार जीतेंगे. बीजेपी इंडिया गठबंधन से डरी हुई है, इसलिए हरियाणा के उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की. उन्होंने कहा कि जब से इंडिया गठबंधन बना है तब से भारतीय जनता पार्टी में एक अजीब तरह का डर है. भाजपा को यह समझ आ गया है कि अब आरपार कि सीधी टक्कर होने वाली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने अपनी पहली सूची में देश भर के 195 उम्मीदवारों की घोषणा की, लेकिन हरियाणा में वह इंडिया गठबंधन से डरी हुई है और यहां से अपने प्रदेश अध्यक्ष और दो केंद्रीय मंत्रियों के नाम को भी पहली लिस्ट में शामिल नहीं किया. बीजेपी इंडिया गठबंधन से डरी हुई है और इसलिए सीबीआई और ईडी का दबाव बनाकर लोगों को डराने का काम कर रही है, लेकिन यह गठबंधन बनकर तैयार है.


ये भी पढ़ें: मानव तस्करी का CBI ने किया भंडाफोड़, नौकरी के बहाने रुस में करवाया जा रहा था ये काम


उन्होंने इंडिया गठबंधन के बारे में बताते हुए बताया कि यह बहुत स्पष्ट है कि इस गठबंधन में आम आदमी पार्टी एक सीट पर कुरुक्षेत्र से चुनाव लड़ेगी. जबकि नौ अन्य सीटों पर कांग्रेस के उम्मीदवार होंगे. यह सभी उम्मीदवार इंडिया गठबंधन के साथ जो उम्मीदवार हैं और सभी कार्यकर्ता चाहे वह कांग्रेस के आम आदमी पार्टी के हो इन चुनाव में मिलकर मजबूती से सभी 10 के 10 उम्मीदवारों को जीताएंगे. 


गठबंधन पर कहा कि अभी लोकसभा चुनाव आने वाले हैं और चुनाव के लिए गठबंधन किया गया है. अनुराग ढांडा ने कहा कि लोकतंत्र को बचाने के लिए यह गठबंधन किया गया है. आम आदमी पार्टी से बड़े नेताओं का पार्टी छोड़ने के सवाल पर कहा कि इंडिया गठबंधन को मजबूत करने के लिए सभी पार्टियों में गठबंधन किया है, लेकिन भाजपा सीबीआई और ईडी के द्वारा दबाव बनाया जा रहा है जो लोग इस दबाव को नहीं सहन कर पा रहे वो लोग पार्टी छोड़कर जा रहे हैं.


INPUT: KARAMVIR SINGH