Kurukshetra News: लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के सुप्रीमो एवं पूर्व लोकसभा सांसद राजकुमार सैनी ने कल ही 32 राजनीतिक संगठनों के साथ मिलकर इंडिया गठबंधन को अपना समर्थन दिया है. इसके बाद आज राजकुमार सैनी ने कहा कि उन्होंनो कांग्रेस को समर्थन अपना नहीं, इंडिया गठबंधन को समर्थन दिया है. साथ ही बीजेपी सरकार पर हमला बोला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा की हमने अपनी पार्टी का विलय नहीं किया है, बल्कि इंडिया गठबंधन को सिर्फ समर्थन दिया है. इंडिया गठबंधन को समर्थन देने का कारण बताते हुए कहा कि जिन मुद्दों को लेकर मैंने लड़ाई लड़ी थी, उसी मुद्दे को राहुल गांधी उठा रहे हैं, इसलिए उनको समर्थन दिया है.


राजकुमार सैनी ने कहा कि बीजेपी ने मेरा फायदा उठाया और हरियाणा में जाट और नॉन-जाट की गेम खेली है. उन्होंने बताया कि अब वह चुनाव लड़ने की इच्छा नहीं रखते हैं, मगर इंडिया गठबंधन कहेगा तो सोनीपत से चुनाव जरूर लड़ूंगा.


ये भी पढ़ें: Delhi: अगर CM केजरीवाल को जेल हुई तो कैसे चलेगी दिल्ली सरकार, मान ने बताया प्लान
 
साथ ही उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस बंटी है या नहीं, मगर मैं फेविकोल बनकर काम करूंगा. मैं सबसे कहूंगा कि सब एक साथ हो जाएं. उन्होंने  बताया, मैंने समर्थन इसलिए भी दिया है कि अलग-अलग लड़ने से कोई फायदा नहीं, सभी एक साथ मिलकर लड़ाई लड़े और भाजपा सरकार को हारने का काम करें.


साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा तानाशाही कर रही है, मैं जाट और ब्राह्मण का विरोधी नहीं.  


INPUT: DARSHAN KAIT