Delhi NCR Live News: टमाटर के बढ़ती हुई कीमत ने बिगाड़ा लोगों के खाने का जायका, आम आदमी की जेब पर पड़ रहा है भारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1761249

Delhi NCR Live News: टमाटर के बढ़ती हुई कीमत ने बिगाड़ा लोगों के खाने का जायका, आम आदमी की जेब पर पड़ रहा है भारी

Delhi NCR Live News: देशभर में इन दिनों टमाटर के बढ़े हुए भाव खूब सुर्खियों में है. लगातार आसमान छूते टमाटर के भाव की वजह से आम आदमी की जेब पर एक बड़ा झटका लगा है. 20 से ₹25 किलो बिकने वाले टमाटर लगातार हफ्ते भर से 80 से ₹120 किलो के दाम से बिक रहे हैं.

Delhi NCR Live News: टमाटर के बढ़ती हुई कीमत ने बिगाड़ा लोगों के खाने का जायका, आम आदमी की जेब पर पड़ रहा है भारी
LIVE Blog

Delhi NCR Live News: देशभर में इन दिनों टमाटर के बढ़े हुए भाव खूब सुर्खियों में है. लगातार आसमान छूते टमाटर के भाव की वजह से आम आदमी की जेब पर एक बड़ा झटका लगा है. 20 से ₹25 किलो बिकने वाले टमाटर लगातार हफ्ते भर से 80 से ₹120 किलो के दाम से बिक रहे हैं.

01 July 2023
14:42 PM

दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में इलाके में नरकीय जीवन जीने पर लोग मजबूर

गलियों के अंदर बह रहा है नालियों का गंदा पानी जिससे लोग हो रहे हैं. बदबू से लोगों का जीना मुहाल हो गया है.  स्थानीय लोग भी सड़क से निकलते हुए कतरा रहे हैं. गंदगी की समस्या को लेकर जनप्रतिनिधियों को कई बार किए पत्राचार, लेकिन समस्या का नहीं हुआ समाधान. लोगों का कहना की सरकार आई बदल गई, लेकिन नहीं बदले तो शाहाबाद डेयरी के हालात.

14:40 PM

बिजली के बिलों में बढ़ोतरी पर सीएम से चर्चा के लिए कांग्रेस अध्यक्ष ने लिखा सीएम को खत

अनिल चौधरी ने कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल के साथ खत लिख सीएम केजरीवाल से मिलने का समय मांगा है. DERC की ओर से PPAC की दरे बढ़ाने के मामले में सीएम से चर्चा चाहती है कांग्रेस.

14:38 PM

भिवानी में खाकी के खौफ से थर्राए बदमाश

14:37 PM

टैक्स भरने वालों को मिलेगा 30 करोड़ का इनाम- दुष्यंत चौटाला

गुड़गांव प्रदेश को सबसे ज्यादा रेवेन्यू देने वाला शहर है. हर कोई टैक्स का भुगतान जरूर करे और अपने सामान का बिल अवश्य ले. इस बिल को विभाग को भेजे जिसके बाद सरकार अब टैक्स भरने वालों को इनाम देगी. इसके लिए 30 करोड़ रुपये का बजट निर्धारित किया गया है. मेरा बिल मेरा अधिकार योजना के तहत लोगों को यह 30 करोड़ रुपये के इनाम बांटे जाएंगे.

14:36 PM

वजीरबाद की जनता के किए विकास कार्य बना विनाश कार्य

दिल्ली के वजीराबाद इलाके में दिल्ली सरकार का विकास कार्य लोगों के लिए विनाश कार्य सिद्ध हो रहा है। लोग विकास कार्य से अब ऊब चुके हैं और जल्द कार्य निर्माण पूरा करने की मांग कर रहे हैं

14:05 PM

खेतों में मिला युवक का शव

भिवानी जिला के गांव मुंढाल के पास खेतों में एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. युवक की पहचान कुरुक्षेत्र जिले निवासी विकास उर्फ बंटी के रूप में हुई है. मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी है तथा शव के पास ही उसकी मोटरसाइककिल व फोन भी पुलिस ने बरामद किया है.

13:49 PM

दिल्ली के साकेत इलाके में दो गुटों में झगड़े का वीडियो आया सामने

पुलिस के मुताबिक हौज रानी गांव में लकी नाम का शख्स अपनी बाइक से जा रहा था जो की मोहसिन नाम के शख्स को टच हो गई, जिसके बाद दोनों पक्ष में जमकर झगड़ा और मारपीट हुई.

13:45 PM

मंदिर के बाहर मिला भैंस का कटा सिर

पश्चिम गोरखपार्क के नाला रोड पर एक मंदिर के बाहर सड़क पर भैंस का कटा हुआ सिर पाया गया है. पता चला कि स्कूटी सवार 2 लड़कों ने भैंस का कटा हुआ सिर मंदिर के बाहर सड़क पर गिरा दिया था. यह उनसे गिरा है या गिराया गया जांच जारी है.

13:43 PM

मुंडका इलाके में स्थित तालाब में गंदगी से लोग परेशान

बाहरी दिल्ली के मुंडका इलाके में स्थित तकिया तालाब की हालत बदहाल होती जा रही है. तालाब में गंदगी फैलने से लोग परेशान हैं, इलाके के लोगों का आरोप है कि इस गंदगी को को लेकर कई बार शिकायत भी की जा चुकी है, लेकिन संबंधित विभाग द्वारा तालाब की सफाई नहीं की जा रही है, ऐसे में इलाके के लोग काफी परेशान है.

13:41 PM

टमाटर हुआ 100 के पार, हरा धनिया ने छुआ 200 का आंकड़ा, मिर्च भी हुई तीखी

दिल्ली के लोगों को एक बार फिर से महंगाई की मार झेलनी पड़ रही है. सब्जियों के दाम आसमान पर हैं. टमाटर अब 100 का आंकड़ा पार कर चुका है और 120 किलो बिक रहा है. वही हरा धनिया लोगों की थाली से अब गायब होता नजर आ रहा है ₹200 किलो हरा धनिया, मिर्ची तीखी हो गई है और 100 रुपये किलो बिक रही है.

12:44 PM

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के सामाजिक सद्भाव का दिखने लगा है असर

ऋषि मुनियों की तपोभूमि, कर्म और आस्था का परिचायक हरियाणा नशा मुक्त महासंग्राम का आगाज करने के बाद अब जल संरक्षण की दिशा में भी मिसाल बनने जा रहा है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के निःस्वार्थ भाव से समाज की भलाई के लिए किए जा रहे कार्यों में संत-महात्मा भी उनका सहयोग करने के लिए आगे आ रहे हैं.

12:42 PM

टमाटर की बढ़ती कीमतों लोगों को किया परेशान

आज के टमाटर के रेट 160 रुपये किलो है इसी के चलते आज मंडी बंद है. मंडी में कल 120 रुपये किलो फुटकर और 80 रुपये मंडी का रेट

12:40 PM

फतेहाबाद। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ आज फतेहाबाद दौरे पर

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ आज फतेहाबाद दौरे पर हैं विधानसभा का पन्ना प्रमुख सम्मेलन में बतौर मुख्य वक्ता करेंगे शिरकत एमएम कॉलेज में आज शाम 6 बजे आयोजित होगा कार्यक्रम सिरसा लोकसभा सांसद सुनीता दुग्गल भी कार्यक्रम में करेंगी शिरकत

12:38 PM

यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर आज कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक  

यूसीसी को लेकर पार्टी की रणनीति तय करने के लिए पार्लियामेंट्री स्ट्रेटजी कमेटी की बैठक शाम 5 बजे होगी. कांग्रेस के स्ट्रेटजी ग्रुप की ये बैठक 3 जुलाई को होने जा रही संसदीय समिति की बैठक से पहले काफी महत्वपूर्ण है. इस बैठक में कांग्रेस का यूसीसी पर रुख स्पष्ट हो सकता है.

12:36 PM

पशु विज्ञान केंद्र का शुभारंभ करेंगे कृषि मंत्री

पशु विज्ञान केंद्र का शुभारंभ कई और कार्यक्रमों में भी शिरकत करेंगे कृषि मंत्री जेपी दलाल बेलगांव में जेपी दलाल सुनेंगे लोगों की समस्याएं

11:44 AM

आजाद मार्किट रानी झांसी रोड पर सड़क पर होने वाले गड्ढों से परेशान लोग

ये सड़क कुछ महीने पहले ही बनी थी लेकिन अब इस मे डेढ़ फुट से दो 2 फुट तक के गड्ढे हो गए हैं इन गड्डो की वजह से आये दिन यहा दुर्घटनाएं होती रहती हैं दुपहिया वाहन और ई-रिक्शा वालों को सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ता है.

11:43 AM

जीएसटी डे के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

जीएसटी अपने सफल 6 साल पूरे होने पर मना रहा जीएसटी डे प्रदेश में 18 हजार करोड़ से ज्यादा का जीएसटी कलेक्शन दे रहा हरियाणा प्रदेश को छप्पर फाड़ रेवेन्यू.

10:50 AM

अंडा देने में देर हुई तो आग बबूला हुए पुलिसवाले

हैरान कर देने वाला एक मामला नोएडा कोतवाली 113 क्षेत्र सेक्टर 76 में सामने आया, जब अंडा खाने के लिए दुकान पर पहुंचे तीन पुलिसकर्मी, दुकानदार द्वारा अंडा देने में देरी होने पर आग बबूला हो गए और दुकान में तोड़फोड़ मचा दी. 

10:43 AM

अंबाला में आज फिर लगेगा अनिल विज का जनता दरबार

गृहमंत्री अनिल विज का हमेशा की तरह जनता दरबार लगेगा, अनिल विज PWD हाउस में लोगों की  समस्याएं सुनेंगे. 11 बजे शुरू होगा गृहमंत्री का जनता दरबार मौके पर ही किया जाएगा समस्याओं का समाधान.

09:57 AM

ग्रामीण इलाकों में बस रूट सेवा बना परेशान

दिल्ली के ग्रामीण क्षेत्र जैसे अकबरपुर माजरा, झंगोला, तिगीपुर व सुंगर पुर गांव के रूट पर चलने वाली DTC व क्लस्टर बसों की सेवा ठप हो चुकी है. ग्रामीण इलाकों से निकल कर दूसरे शहरो ने रोजगार पर जाने वाले लोगो को ग्रामीण रूट पर पास सेवा न होने चलते कई किलोमीटर का सफर तय कर बख्तावरपुर व पल्ला गांव पहुँच कर बस में बैठ कर तय करते है हर रोज आगे का सफर. 

09:06 AM

नारनौल में कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा करेंगे कार्यकर्ता सम्मेलन

आज सुबह 11 बजे कार्यकर्ता को सम्मेलन में संबोधित करेंगे कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा. इस दौरान हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदय भान भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे. 9 जुलाई को भिवानी में होने वाली कांग्रेस की विपक्ष आपके द्वार रैली को लेकर किया जा रहा है.

09:05 AM

महाराष्ट्र के बुलढाणा में सिंदखेड़ में दुर्घटना के बाद प्राइवेट बस में आग लगी

 
08:06 AM

गाजियाबाद के वैशाली स्थित ग्रॉसरी स्टोर में लगी आग

गाजियाबाद के वैशाली सेक्टर- 1 में स्थित ग्रॉसरी स्टोर में आग लगने की खबर सामने आई है. आग की सूचना मिलने पर दमकल की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया.

08:04 AM

दिल्ली आजाद बस टर्मिनल के आगे ई रिक्सा के चलते लगने वाले जाम से लोगों को मिली राहत.

ZEE मीडिया की खबर का हुआ बड़ा असर देखने को मिला है. आजाद पुर बस टर्मिनल के सामने अवैध रूप से चलने वाले ई-रिक्शा के चलते रोजाना सड़क पर जाम लग रहा था. जाम की खबर चलाए जाने के बाद ट्रैफिक पुलिस हरकत में आई और आजाद पुर बस टर्मिनल को जमा से मुक्त करवाया.

Trending news