Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2420676
photoDetails0hindi

Haryana BJP Candidates List: हरियाणा की BJP की बची सीटों पर इनको टिकट मिलना और कटना संभव

Haryana Vidhansabha Chunav 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में हलचल तेज हैं. इसी कड़ी में दल बदल का दौर भी जारी है. वहीं चुनाव को लेकर बीजेपी ने 67 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी हैं. बाकी बची कुछ सीटों पर नामों को लेकर फैसला लिया जा चुका है. वहीं. बची 7-8 सीटों पर भाजपा का टिकटों को लेकर मंथन जारी है.

Haryana BJP List

1/8
Haryana BJP List

Haryana BJP List: सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सात से आठ विधानसभा सीटों पर बीजेपी का अंतिम मंथन जारी है. बाकी सभी सीटों पर नाम फाइनल हो चुके हैं. भाजपा किसी भी कंडीशन में पहले से घोषित उम्मीदवारों के नाम में कोई फेरबदल नहीं करेगी. 

 

Ram Bilas Sharma

2/8
Ram Bilas Sharma

Ram Bilas Sharma: सूत्रों के मुताबिक पूर्व मंत्री और पूर्व भाजपा हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष रामबिलास शर्मा की बेटी को भी बीजेपी टिकट दे सकती है. रामबिलास शर्मा की महेंद्रगढ़ विधानसभा सीट पर इस बार भाजपा यादव उम्मीदवार उतारने के मन में है. अगर यह फाइनल होता है तो महेंद्रगढ़ की जगह नारनौल में भी रामविलास शर्मा को शिफ्ट किया जा सकता है. या तो रामविलास शर्मा की बेटी को या फिर उनकी विधानसभा बदलकर एडजस्टमेंट होगी 

 

Mahendragarh Vidhansabha Seat

3/8
Mahendragarh Vidhansabha Seat

Mahendragarh Vidhansabha Seat: महेंद्रगढ़ विधानसभा सीट से कंवर सिंह यादव भाजपा के मजबूत दावेदार के तौर पर टिकट की ओर बढ़ रहे हैं. 

 

Badkhal Vidhansabha Seat

4/8
Badkhal Vidhansabha Seat

Badkhal Vidhansabha Seat: वहीं बड़खल विधानसभा सीट से मौजूदा शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा की टिकट कटना तय है. पार्टी किसी पंजाबी उम्मीदवार को इस विधानसभा सीट से उतारने के मूड में है.

 

Devendra Chaudhary

5/8
Devendra Chaudhary

Devendra Chaudhary: केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल के बेटे देवेंद्र चौधरी की टिकट पर अभी पेंच फंसा हुआ है. एनआईटी से मौका देने पर विचार जारी है. 

 

Rohtak Vidhansabha Seat

6/8
Rohtak Vidhansabha Seat

Rohtak Vidhansabha Seat: रोहतक विधानसभा सीट पर मनीष ग्रोवर की टिकट फाइनल नहीं, पूर्व मेयर या आदित्य बत्रा को आजमाया जा सकता है. 

 

Jagdish Nayar

7/8
Jagdish Nayar

Jagdish Nayar: कांग्रेस के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान सिंह के खिलाफ मौजूदा बीजेपी विधायक जगदीश नायर को टिकट मिलने के चांस न के बराबर है.  

 

Hodal Vidhansabha Seat

8/8
Hodal Vidhansabha Seat

Hodal Vidhansabha Seat: रामरतन के बेटे हरिंदर और इसके अलावा नवीन रोहिल्ला होडल विधानसभा से भाजपा की टिकट के सबसे करीब हैं.