Sarai Kale Khan flyover: दिल्ली के सराय काले खान में नवनिर्मित तीन लेने का 50 करोड़ कि लागत से फ्लावरओवर (Flowerover) का निर्माण कार्य पूरा होने के बाद आज दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) उद्घाटन करने के लिए पहुंच रहे हैं जहां इस उद्घाटन के बाद आईटीओ (ITO) से आश्रम की तरफ आने वाले लोगों को जाम से राहत मिल जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्योंकि, अक्सर सराय काले खान टी जंक्शन पर लोगों को रुकना पड़ता था और भीषण जाम की समस्या का सामना करना पड़ता था, तो वहीं अब इस फ्लाईओवर के निर्माण कार्य के पूरे होने के बाद और आज इसके उद्घाटन के बाद लोगों को जाम से राहत मिलती हुई दिखाई दे रही है. वहीं सराय काले खान टी जंक्शन पर पहले से ही एक तीन लाइन का फ्लाईओवर का निर्माण किया गया था. जो आश्रम से आईटीओ की ओर जाने वाले लोगों के लिए था.


ये भी पढ़ें- Delhi News: Zee मीडिया की खबर का असर, हादसे को न्यौता दे रहे फुटओवरब्रिज का हुआ पुन: निर्माण


मगर अब जो फ्लाईओवर का उद्घाटन होने जा रहा है वह आश्रम से आईटीओ की तरफ जाने वाले लोगों के लिए बना है. जहां पहले इस फ्लाई ओवर को जुलाई 31 तक बन जाने की तारीख तय की गई थी तो वहीं काम में देरी होने की वजह से अब इस फ्लाईओवर का निर्माण कार्य पूरा होने पर आज 22 अक्टूबर को इसका उद्घाटन किया जा रहा है. फ्लाईओवर पर इलेक्ट्रिक की पूरी कार्य पूरा हो चुका है सिर्फ फ्लाईओवर का निचला हिस्सा जिसे ग्रीन एरिया में तब्दील करना है उसका कार्य जारी है.


वहीं, क्षेत्र विधायक प्रवीण कुमार ने बताया कि आईटीओ की तरफ से आश्रम फ्लाईओवर की ओर जाने वाले लोगों के लिए राहत भरी खबर है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज फ्लाईओवर का उद्घाटन करेंगे और दिल्लीवासियों को एक नए फ्लाईओवर की सौगात देंगे. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्लीवासियों के लिए लगातार विकास के कार्य कर रहे हैं. लगातार दिल्ली में फ्लाईओवर का निर्माण चल रहा है ताकि लोगों को जाम जैसी समस्या से निजात मिल सके.


(इनपुटः हरिकिशोर शाह)