Car Accident: रविवार सुबह एक भीषण हादसा हो गया. जहां डबल डेकर बस और कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें सात लोगों की मौत हो गई. पुलिस के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) संजय कुमार ने घटना के बारे में बताते हुए कहा कि यह घटना रविवार को तकरीबन 12:30 बजे हुई. जब रायबरेली से दिल्ली जा रही एक डबल डेकर बस एक कार से टकरा गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुल मिलाकर सात लोगों की मौत
रायबरेली से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस रात करीब साढ़े 12 बजे एक कार से टकरा गई. बस में कुल मिलाकर
बस में कुल मिलाकर 60 लोग सवार थे, जिनमें से चार की मौत हो गई. 20 से 25 लोग घायल हुए हैं. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं कार लखनऊ जा रही थी. कार में सवार तीन लोगों की भी मौत हो गई है. पुलिस अधिकारी ने  बताया कि हादसा कार चालक को गाड़ी चलाते समय नींद आने की वजह से हुआ. 


ये भी पढ़ें: जानें क्या है PIDS, जिससे नोएडा मेट्रो में लोगों को सफर करने में होगी काफी आसानी


अन्य लोगों के लिए चलाया जा रह है भी बचाव अभियान 
एसएसपी ने कहा कि सरकार यह सुनिश्चित कर रही है कि भर्ती लोगों को अच्छा इलाज मिल सके. अन्य लोगों के बचाव के लिए अभियान चलाया जा रहा है. हम यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं कि बाकी सभी लोग अपने गंतव्य तक पहुंचें.


तीन युवकों की मौके पर ही मौत
बरेली के पुलिस अधीक्षक राहुल भाटी के अनुसार कि बरेली के सीबीगंज थाना क्षेत्र के मथुरापुर इलाके में देर रात एक कार और डीसीएम ट्रक के बीच टक्कर होने से कार सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. अधिकारी ने आगे बताया कि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है.