Nuh Accident: नूंह भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से गाड़ियों की टक्कर में चार लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1904834

Nuh Accident: नूंह भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से गाड़ियों की टक्कर में चार लोगों की मौत

नूंह के रोजका मेव थाना क्षेत्र में केएमपी पर भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सड़क पर एक खराब ट्रक खड़ा था, जिसको कामगार ठीक कर रहे थे तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी.

Nuh Accident: नूंह भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से गाड़ियों की टक्कर में चार लोगों की मौत

Nuh Accident: नूंह के रोजका मेव थाना क्षेत्र में केएमपी पर भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सड़क पर एक खराब ट्रक खड़ा था, जिसको कामगार ठीक कर रहे थे तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. इसके बाद ट्रक में पीछे से आ रही दो गाड़ियां टकरा गईं. 

ट्रक में मार दी टक्कर
हाईवे पर शनिवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां पर एक सीमेंट से भरे ट्राला ने साइड में खड़े एक आयशर कैंटर में टक्कर मार दी. इसी दौरान पीछे से स्पीड से आ रहे मिक्सर कैंटर ने ट्राला में टक्कर मार दी. तीनों वाहन बुरी तरह आपस में टकराए इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इसके साथ ही दो लोग जिंदगी और मौत के बीच जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं, जिन्हें गुड़गांव के निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है. पुलिस ने चारों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नूंह के सीएचसी अस्पताल में भेज दिया है. घायलों को इलाज के लिए गुरुग्राम के निजी अस्पताल दाखिल कर दिया गया है. घायलों के बयान पर पुलिस मामला दर्जकर कार्रवाई में जुट गई है. हालांकि इस हादसे एक मृतक की पहचान हुई है अन्य की पहचान के लिए पुलिस उनके मोबाइलों को खंगाल रही है.

ये भी पढ़ें: Monu Manesar News: गुरुग्राम पुलिस को मिली मोनू मानेसर की 4 दिन की रिमांड, इस मामले में होगी पूछताछ

 

पुलिस कर रही मृतकों की पहचान
शनिवार की सुबह हाईवे पर गांव रेवासन के समीप उस समय हाहाकार मच गया जब तीन वाहन आपस में टकरा गए। बताया जा रहा है कि एक आईसर कैंटर हाईवे पर खराब खड़ा हुआ था। इसी दौरान तेज गति से आ रहे सीमेंट से भरे ट्रोला ने खड़े कैंटर में टक्कर मार दी. इसके बाद ठीक उसके पीछे आ रहे मिक्सर कैंटर ने ट्रॉली में टक्कर मार दी टक्कर इतनी भयानक थी. इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए नूंह के सीएचसी अस्पताल भिजवा दिया. पुलिस मृतकों की पहचान कर रही है.

INPUT- ANIL MOHANIA

Trending news