सिसोदिया का बीजेपी पर हमला, ये हमें जेल भेजेंगे, हम इन्हें स्कूल भेजेंगे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1402396

सिसोदिया का बीजेपी पर हमला, ये हमें जेल भेजेंगे, हम इन्हें स्कूल भेजेंगे

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष केजरीवाल ने बिना नाम लिए पीएम मोदी पर हमला बोला है. सिसोदिया ने गुजरात में रैली की. इस बीच उनका एक ट्वीट आया, जिसमें उन्होंने कहा कि वो बीजेपी वालों को स्कूल भेजेंगे.

गुजरात में एक रैली के दौरान दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली: सीबीआई जांच का सामने कर रहे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर करारा हमला बोला है. सिसोदिया ने कहा कि है ये लोग हमें जेल भेजने की तैयारी में हैं, बदले में हम इन्हें स्कूल भेजेंगे. डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्विटर के जरिए केंद्र और बीजेपी पर हमला बोला है.

दिल्ली शराब नीति में कथित घोटाले के आरोप में सीबीआई ने सिसोदिया को मुख्य आरोपी बनाया है. इस सिलसिले में सीबीआई ने सिसोदिया से सोमवार को करीब 9 घंटे तक पूछताछ की थी. हालांकि पूछताछ के बाद सीबीआई ने उन्हें छोड़ दिया था. इसके बाद सिसोदिया ने सीबीआई पर आरोप लगाया था कि उनसे पूछताछ के बहाने उन्हें AAP छोड़ने का दबाव डाला गया था. कहा था कि बीजेपी में शामिल हो जाओ, सीएम बना देंगे. सिसोदिया ने यह भी कहा था कि सीबीआई ने उनके लॉकर भी खंगाले, लेकिन कुछ नहीं मिला.

हालांकि बाद में सीबीआई ने सिसोदिया के आरोपों का खंडन किया था. CBI ने आधिकारिक प्रेस रिलीज जारी करके कहा था कि सिसोदिया के साथ शराब घोटाले से जुड़े सवाल-जवाब किए गए. उनके जवाब से हम संतुष्ट नहीं है. फिर पूछताछ के लिए बुलाएंगे. शराब घोटाले में संलिप्त लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. 

CM केजरीवाल को मिली राजेंद्रपाल गौतम की काट, इस दलित विधायक को बना सकते हैं मंत्री

मनीष सिसोदिया गुजरात के दौरे पर हैं. यहां उन्होंने अलग-अलग जनसभा को संबोधित किया. गुजरात के इस्कान में खाना भी खाया. वह आज वेरावल रैली कर रहे हैं. इसको लेकर पार्टी ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है कि वेरावल में परिवर्तन की आंधी आ रही है. AAP की पदयात्रा. पदयात्रा में हजारों समर्थकों ने सिसोदिया का स्वागत किया. इसके पहले सिसोदिया ने ट्वीट करके सनसनी फैला दी. सिसोदिया ने ट्वीट किया कि ये हमें जेल भेजेंगे, हम इन्हें स्कूल भेजेंगे.

Trending news