नई दिल्ली: शिक्षा से शराब में कहां फंस गए. इस पर सिसोदिया ने कहा कि हम साफ-सफाई करेंगे. नाली, गलियां, स्कूलों को चमकाएंगे. ये मनोहर कहानियां गढ़ रहे हैं. विधानसभा से बड़ा चुनाव हो गया है, एमसीडी का. इस पर सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी ये हमेशा आरोप लगता आ रहा है, हम यही तो कह रहे हैं कि हम पैसे लेकर टिकट नहीं देते हैं. काम करने वाले को टिकट देते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

5 वादे जो आम आदमी पार्टी MCD में आने के बाद करेगी. सिसोदिया ने कहा कि MCD में कुछ बदलाव लाएंगे. कूड़ा...कूड़ा...कूड़ा...कूड़ा...कूड़ा. कूड़ा साफ करेंगे. हमने 10 गारंटी दी हैं. 
1. पांच साल के अंदर गलियों से अंदर कूड़ा साफ करेंगे.
2. कूड़े के पहाड़ खत्म करेंगे.
3. पार्कों को खूबसूरत बनाएंगे.
4. दिल्ली के सफाई कर्मचारी को महीने की 7 तारीख तक पेमेंट दे देंगे.
5. दिल्ली के किसी भी दुकानदार को परेशान नहीं किया जाएगा, उनकी सुविधा देंगे, वसूली नहीं करेंगे.


गुजरात में AAP खाता नहीं खोल पाएगी. इस बार सिसोदिया ने कहा कि ये तो बीजेपी के अच्छा है. तो फिर बीजेपी में घबराहट क्यों है. सूरत के उम्मीदवार ने पर्चा वापस क्यों ले लिया, इस पर सिसोदिया ने कहा कि उसे गन पॉइंट पर करवाया गया.



चुनावों में कांग्रेस को कहां खड़ा देख रहे हैं
गुजरात, हिमाचल और एमसीडी में AAP पर आरोप लग रहे हैं, लेकिन कांग्रेस को कहां खड़ा देखते हैं. सिसोदिया ने कहा कि हमारा उद्देश्य तो देश बदलना है. कांग्रेस बीजेपी का विकल्प नहीं बन पाई. हम हर स्कूल-कॉलेज में एजुकेशन पर काम करेंगे. उद्देश्य ये है कि हर बच्चे को इतना बढ़िया एजुकेशन दे दें ताकि वह बेरोजगार न रहे. 


रबड़ी और रेवड़ी में क्या फर्क है?
घोटाले का काम तो बीजेपी मनोहर कहानियों के जरिए बता रहे हैं. घोटाले में कुछ निकाल नहीं पाई बीजेपी. बीजेपी वाले अपने दोस्तों को रबड़ी बांट रही है, हम आम जनता को रेवड़ी को बांट रहे हैं. हम जनता के बिल कम कर रहे हैं वो अपने दोस्तों के बिल कम कर रहे हैं. बीजेपी अपने काम छुपाने के लिए CBI को आगे कर देते हैं. हम टेक्नोलॉजी के जरिए दिल्ली से कूड़ा साफ करेंगे. इंदौर में किया, लेकिन दूसरी जगहों पर इंटेशन नहीं रहा. हम दिल्ली में करके दिखाएंगे.


पत्रकार को गुजरात में CM चेहरा क्यों बनाया?
पत्रकारों से बहुत लगाव है, क्या कहेंगे आप? इस पर सिसोदिया ने कहा कि मैं भी पत्रकार रहा हूं. गुजरात में इशुदान गढ़वी को हमने उम्मीदवार बनाया. उनमें मुद्दों की समझ है. वो गुजरात के सीएम बनेंगे. जैन को मसाज देने वाले वीडियो पर कहा कि जेल मेनुअल के हिसाब से हो रहा है. जनता जितना कूड़ा-कूड़ा चिल्लाएगी, बीजेपी वाले उतने वीडियो लेकर आएंगे.


15 साल का रिवाज जनता तोड़ेगी
महिलाओं के लिए नगर निगम काफी संभवानाएं हैं. आम आदमी पार्टी की सरकार बनवाइए हम सब साफ कर देंगे. महिलाओं कोई तकलीफ नहीं आने देगा आपका भाई. यमुना को साफ-सफाई का मुद्दा हमारा, केंद्र सरकार और हरियाणा सरकार का काम काम है, हम सब लोग काम कर रहे हैं. लेकिन MCD का काम कूड़ा साफ करने का है. 15 साल का रिवाज जनता तोड़ेगी. जनता का केवल कूड़ा नहीं है, स्कूल भी जनता का मुद्दा है, हमने स्कूल ठीक करके दिखाए. बिजली बिल जनता का मुद्दा है, हमने बिल कम किए. कूड़ा जनता का मुद्दा है, हम इसे साफ करके बताएंगे.



गुजरात में बीजेपी से जनता कंटाल गई
हिमाचल में हमने चुनाव लड़ा है. जनता ने खूब प्यार दिया. वहां के लोग हमसे पूछते थे कि पहाड़ की स्कूलों को कैसे ठीक करेंगे. गुजरात में जनता अब कंटाल गई है. ये जनता कह रही है. वहां के स्कूलों की हालत इतनी खराब है कि बता नहीं सकते. जनता खुद कहती है कि अच्छे से लड़ना.


जनता से क्या अपील की
मनीष सिसोदिया ने कहा कि हम 5 वादे और 10 गारंटी पूरी करेंगे. अगर काम देखना है तो आम आदमी पार्टी का पार्षद बनाना, अगर गंदगी और कूड़ा देखना हो तो बीजेपी को वोट देना. 


ये भी पढ़ें-  BJP, कांग्रेस के जुबानी हमले से घिरीं आतिशी, जानें किस बात पर छिड़ी बहस


ये भी पढ़ें-  दिल जीता है अब दिल्ली भी जीतेंगे, Zee दिल्ली के मंच पर बोले चौधरी अनिल कुमार