दिल जीता है अब दिल्ली भी जीतेंगे, Zee दिल्ली के मंच पर बोले चौधरी अनिल कुमार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1454020

दिल जीता है अब दिल्ली भी जीतेंगे, Zee दिल्ली के मंच पर बोले चौधरी अनिल कुमार

Delhi MCD Election 2022 को लेकर सजे Zee Media के मंच पर कांग्रेस के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि कांग्रेस विचार धारा वाली पार्टी है. आपदा में हमने काम किया, चुनाव हारे लेकिन हिम्मत नहीं. एमसीडी में हम जीतेंगे.

दिल जीता है अब दिल्ली भी जीतेंगे, Zee दिल्ली के मंच पर बोले चौधरी अनिल कुमार

नई दिल्ली: MCD चुनाव को लेकर सज मंच पर दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार पहुंचे. कांग्रेस में सूखे के सवाल पर कांग्रेस नेता ने कहा कि सूखे का संदर्भ जब होता है तो दिल्ली या देश में कौन खड़ा होता है. कांग्रेस का हर कार्यकर्ता दिल्ली की जनता का हाथ पकड़े रखा. दिल जीता है दिल्ली भी जीतेंगे. 

एमसीडी चुनाव को लेकर पिछले तीन साल से सड़कों पर घूम-घूमकर शहर को जगा रहे हैं. भ्रष्टाचार का पर्याय बीजेपी और आप बन गई है. हम मेरी चमकती दिल्ली का नारा दिया है. शीला जी दिल्ली को फिर से चौंकाएंगे. हमारा दावा है. हम एमसीडी में जीतेंगे. बीजेपी अपनी हार टालने के लिए मॉइनरिटी का कार्ड खेल रही है. एमसीडी के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का क्या काम है. देश की राजधानी को क्या बना दिया बीजेपी ने. इसके लिए कौन जिम्मेदार है देश का प्रधानमंत्री या बीजेपी के लेंटरमैन. 

'ZEE मंच दिल्ली' से प्रवेश साहिब वर्मा ने AAP पर लगाए गंभीर आरोप, देखिए Video

AAP का विजन क्या है MCD में?
राहुल गांधी यदि तमिलनाडु से लेकर कश्मीर भारत को जोड़ने के लिए जा रहे हैं. हमारा काम देश को जोड़ना है, तोड़ना नहीं है. भाजपा अपने गुनाहों को छुपाने के लिए बड़े नेताओं को आगे कर रही है. 15 साल जिन लोगों ने राज किया उनको जवाब देना चाहिए. अरविंद केजरीवाल को दिल्ली को लंदन-पैरिस बनाने का दावा किया था. यमुना में आस्था की डुबकी लगवाने का दावा किया था, लेकिन अब क्या हुआ, शहर को सबसे प्रदूषित कर दिया. AAP से जवाब मांगे जा रहे हैं. अरविंद केजरीवाल बताएं कि कूड़े के पहाड़ों को साफ करने का क्या विजन है, ये बताएं.

युवा वोटर्स को जोड़ने के लिए कांग्रेस क्या काम कर रही है, इस पर चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि AAP के भ्रष्टाचार को हमने उजागर किया. इस वर्ग के युवा को रोजगार देने की बात करते हैं, AAP शराब पीने का अधिकार देती है. अरविंद केजरीवाल और बीजेपी की कथनी करनी में साफ अंतर युवाओं को दिख रहा है.

BJP का आरोप- AAP भ्रष्टाचार की पार्टी, AAP विधायक का जवाब- आरोप साबित कर पाई BJP

यूथ कांग्रेस, सेवा दल, NSUI दिल्ली एमसीडी चुनाव से क्यों गायब हैं, इस पर चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि आपदा में हमने काम किया. हमारे साथियों ने कोरोना काल में जरूरतमंदों को ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराया. हम विचारधारा के लिए काम कर रहे हैं. हमने अंग्रेजों से देश को आजाद कराया. हम संगठन में काम करते हैं, हम चुनाव हारते हैं, हिम्मत नहीं हारते हैं.

कांग्रेस की हार की वजह क्या है, आज की जो स्थिति है, वैसी कभी नहीं रही, क्या नब्ज टटोलने में पीछे रही. चौधरी अनिल ने कहा कि 15 साल में बीजेपी ने क्या किया. शीला दीक्षित ने विकास के नाम पर वोट मांगा. 26/11 को लोगों ने कम्युनल रूप देना शुरू किया, लेकिन दिल्ली की जनता ने इसे नकार दिया है. बात होने चाहिए मुद्दों की, विकास की. ये दिल्ली हमने बताई थी. 

'ZEE मंच दिल्ली' से प्रवेश साहिब वर्मा ने AAP पर लगाई आरोपों की झड़ी

क्या कांग्रेस में फूट है, क्या अनिल चौधरी को कांग्रेस का सपोर्ट मिल रहा है. इस पर उन्होंने कहा कि पूरी कांग्रेस का सपोर्ट मिल रहा है. मेरी चमकती दिल्ली के सपने को साकार करने लिए कांग्रेस का हर कार्यकर्ता बूथ स्तर पर काम कर रहा है. पार्टी का हर बड़ा नेता हमारे साथ है. कांग्रेस के नेता दिल्ली का विकास करने के लिए, AAP का झूठ, बीजेपी का 15 साल का कुशासन के लिए हम कंधे से कंधे मिलाकर चल रहे हैं. हम बेशक चुनाव हारे हों लेकिन जनता की सेवा करने के लिए हमेशा आगे रहे हैं. दिल्ली में इस बार कांग्रेस एमसीडी में सरकार बनाएगी.

(Delhi MCD Election 2022 से जुड़ी और खबरों के लिए यहां क्लिक करें)

Trending news