Delhi Excise Policy: दिल्ली शराब घोटाले के मामले में आज दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया आज CBI के सामने पेश होंगे, लेकिन उससे पहले वो राजघाट जाएंगे. इसके लिए दिल्ली पुलिस ने राजघाट को छावनी में तब्दील कर दिया है. वहीं सिसोदिया के घर के बाहर भारी संख्या में पुलिस के साथ-साथ अर्धसैनिक बलों को भी तैनात किया गया है ताकि सुरक्षा में कोई चूक ना हो सके. मनीष सिसोदिया के घर से करीब 100 मीटर पहले ही सभी मार्गों पर बैरिकेडिंग लगाकर उनके आवास को जाने वाले सभी मार्गों को बंद कर दिया गया है. यहां तक की मीडिया को भी आवास पर जाने से रोक दिया गया है. इसको लेकर सिसोदिया ने गिरफ्तारी की आशंका जताई है. वहीं दिल्ली सीएम समेत आप के दिग्गज नेताओं ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Liquor Scam: बढ़ सकती हैं मनीष सिसोदिया की मुश्किलें, शराब घोटाले में आज CBI करेगी पूछताछ


 


इस मामले को लेकर सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि आज फिर CBI जा रहा हूं, सारी जांच में पूरा सहयोग करूंगा. लाखों बच्चो का प्यार व करोड़ो देशवासियो का आशीर्वाद साथ है.
कुछ महीने जेल में भी रहना पड़े तो परवाह नहीं. हम भगत सिंह के अनुयायी हैं, वो देश के लिए भगत सिंह फांसी पर चढ़ गए थे. ऐसे झूठे आरोपों की वजह से जेल जाना तो छोटी सी चीज है.



सीएम केजरीवाल का ट्वीट
वहीं दिल्ली सीएम ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट कर लिखा कि- भगवान आपके साथ है मनीष. लाखों बच्चों और उनके पेरेंट्स की दुआयें आपके साथ हैं. जब आप देश और समाज के लिए जेल जाते हैं तो जेल जाना दूषण नहीं, भूषण होता है. प्रभू से कामना करता हूं कि आप जल्द जेल से लौटें. दिल्ली के बच्चे, पैरेंट्स और हम सब आपका इंतजार करेंगे. वहीं केजरीवाल ने दूसरे ट्वीट में लिखा कि जिस देश में गरीब बच्चों को अच्छी शिक्षा देने वाले और उन बच्चों का भविष्य बनाने वाले जेल में हों और अरबों का घोटाला करने वाले प्रधान मंत्री के जिगरी दोस्त हों, वो देश कैसे तरक्की कर सकता है.


गोपाल राय बोले पीएम इतना क्यों डरते हैं? 
दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने भी ट्वीट कर कहा कि दिल्ली के लोकप्रिय शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के लिए पीएम मोदी की पुलिस मुस्तैदी के साथ तैनात है. दिल्ली में जगह-जहग आम आदमी पार्टी के नेताओं को हाउस अरेस्ट किया जा रहा है. अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी से पीएम मोदी को आंखिर इतना डर क्यों है ?



ये दुर्भावनापूर्ण और इमरजेंसी
वहीं मामले में आप विधायक दुर्गेश पाठक ने भी ट्वीट किया कि ये दुर्भावनापूर्ण और इमरजेंसी है. आप को तमाम नेताओं को दिल्ली पुलिस ने BJP के इशारे पर हाउस अरेस्ट किया है. इनमें इंद्रपुरी पार्षद ज्योति गौतम, वार्ड अध्यक्ष अमर गौतम, सुभाष नगर पार्षद सुरेन्द्र सेठिया, हरी नगर से पार्षद राजेश लाडिया शामिल हैं. उन्होंने आगे लिखा कि ये तानाशाही है, हम इसको कत्तई बर्दाश्त नहीं करेंगे. 



AAP नेताओं को किया जा रहा हाउस अरेस्ट
आप के राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने लगाया गंभीर आरोप कहा हमारे नेताओं को हाऊस अरेस्ट किया जा रहा है. इससे आशंका जताई जा रही है की मनीष सिसोदिया को अरेस्ट किया जा सकता है. वहीं आप के कई नेता मनीष सिसोदिया के साथ राज घाट जा सकते हैं.