Delhi News: समस्या के बाद ही जागती है AAP सरकार, उसका प्रदूषण कम करने का कोई इरादा नहीं- मनोज तिवारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2477712

Delhi News: समस्या के बाद ही जागती है AAP सरकार, उसका प्रदूषण कम करने का कोई इरादा नहीं- मनोज तिवारी

Manoj Tiwari:  मनोज तिवारी ने कहा कि नदी और हवा प्रदूषित हो गई है. लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. यह तो बस शुरुआत है. 4-5 महीने बाद चुनाव हैं, मैं लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे भाजपा को दिल्ली को फिर से सरकार बनाने का मौका दें. आप सरकार तब जागती है जब कोई समस्या होती है.

Delhi News: समस्या के बाद ही जागती है AAP सरकार, उसका प्रदूषण कम करने का कोई इरादा नहीं- मनोज तिवारी

Delhi Crime: दिल्ली में खराब होती वायु गुणवत्ता को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) पर तीखा हमला करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि पिछले दस वर्षों से दिल्ली में आप सरकार का प्रदूषण कम करने का कोई इरादा नहीं है. उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी के लोगों से दिल्ली विधानसभा चुनावों में भाजपा का समर्थन करने का आग्रह किया. पिछले 10 वर्षों से दिल्ली में आप सरकार का प्रदूषण कम करने का कोई इरादा नहीं है. प्रदूषण फिर से हानिकारक हो रहा है.

AAP तब जगती है जब समस्या होती है
नदी और हवा प्रदूषित हो गई है. लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. यह तो बस शुरुआत है. 4-5 महीने बाद चुनाव हैं, मैं लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे भाजपा को दिल्ली को फिर से सरकार बनाने का मौका दें. आप सरकार तब जागती है जब कोई समस्या होती है. दिल्ली की समस्याएं उसी दिन हल हो जाएंगी जिस दिन वे समस्या आने से पहले जागना शुरू कर देंगे. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी जहरीली गैस चैंबर बनती जा रही है और इसके लिए आप को जिम्मेदार ठहराया. दिल्ली अब तेजी से जहरीली गैस चैंबर बनती जा रही है और इसके लिए आप की आरोप-प्रत्यारोप की प्रदूषित राजनीति जिम्मेदार है.

ये भी पढ़ें: राज्य सरकार पार्टी के संकल्प पत्र में तय किए गए कामों को पूरा करेगी- कृष्ण बेदी

पूनावाला ने साधा AAP पर निशाना 
पूनावाला ने कहा कि पंजाब में पराली जलाने का क्या हुआ, जिसे अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में प्रदूषण का मुख्य कारण बताया था? बायो डीकंपोजर का क्या हुआ? पराली जलाना शुरू हो चुका है. अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार ने पटाखों पर प्रतिबंध लगा दिया. आपने दिवाली पर हिंदुओं के खिलाफ कदम उठाया, लेकिन प्रदूषण के इन कारणों का क्या, जो मुख्य कारण हैं? पंजाब में पराली जलाने के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. आगे निशाना साधते हुए भाजपा नेता ने कहा कि आप और अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के नागरिकों के स्वास्थ्य को खतरे में डाल दिया है. वाहन प्रदूषण, औद्योगिक प्रदूषण, धूल, बायोमास जलाना, पिछले दस सालों में इसके बारे में क्या किया गया? कुछ भी नहीं. स्मोक टावर का क्या हुआ? स्मोक टावर बंद हो गए हैं. बाबा खड़ग सिंह स्मोक टावर पर 25 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे. वह काम नहीं कर रहा है. अब वे केवल दोषारोपण का खेल खेलेंगे. हमारे नागरिकों का स्वास्थ्य खतरे में है और इसका कारण आप और केजरीवाल हैं.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!
यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!
 

Trending news