Delhi Fire News: राजधानी दिल्ली के पीतमपुरा के जेडपी-ब्लॉक में स्थित चार मंजिला मकान में आग लग गई दमकल विभाग के अनुसार, आग रात लगभग 8 बजे लगी थी, घटना की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों को रेस्क्यू किया. इस घटना में लगभग 7 लोग आग की चपेट में आ गए, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीतमपुरा इलाके की एक बिल्डिंग में लगी भयंकर आग ने वहां रहने वाले कई लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. खबर लिखे जाने तक आग से 7 लोगों के झुलसने की खबर सामने आई है, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इस भयंकर हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है, वहीं कुछ लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. दिल्ली पुलिस की तरफ से भी 5 लोगों की मौत की पुष्टि की गई है.


ये भी पढ़ें- Coaching Centre Guidelines: 16 साल से कम उम्र वाले बच्चों को नहीं मिलेगा कोचिंग में प्रवेश, जारी हुई गाइडलाइन


आग लगने की वजह स्पष्ट नहीं
फिलहाल आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है. मकान में काफी ज्यादा धुआं भरा हुआ है, ऐसे में अभी अंदर और लोगों के फंसे होने की आशंका भी जताई जा रही है. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है और रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है.


Input- Neeraj Sharma