MCD चुनाव से पहले दिल्ली में मचा घमासान, BJP के बाद AAP का 'पोस्टर वॉर'
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1446636

MCD चुनाव से पहले दिल्ली में मचा घमासान, BJP के बाद AAP का 'पोस्टर वॉर'

MCD Election 2022: BJP के बाद अब AAP ने भी Scam 2007-22 नाम से पोस्टर शेयर करते हुए BJP पर 2 लाख करोड़ रुपये की लूट का आरोप लगाया है.   

 MCD चुनाव से पहले दिल्ली में मचा घमासान, BJP के बाद AAP का 'पोस्टर वॉर'

MCD Election 2022: MCD चुनाव से पहले BJP और AAP एक-दूसरे पर आरोप लगाने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं. यही वजह है कि इस बार के चुनाव में आम जनता के विकास के मुद्दों की जगह दोनों पार्टियों के कथित आरोपों की ज्यादा चर्चा हो रही है. BJP द्वारा लगातार पोस्टर शेयर करते हुए AAP पर आरोप लगाए जा रहे हैं, तो वहीं अब इस पोस्टर वॉर में AAP की भी एंट्री हो गई है. 

MCD चुनाव के पोस्टर वॉर में BJP के बाद अब AAP की भी एंट्री हो गई है. BJP के पोस्टर का जवाब देते हुए AAP ने भी एक पोस्टर शेयर किया है, जिसे Scam 2007-22 का नाम दिया गया है. इस पोस्टर कोकमल है तो कूड़ा है' कैप्शन के साथ शेयर किया गया है. AAP ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए BJP पर 2 लाख करोड़ की लूट का आरोप लगाया है. 

 

पोस्टर के बाद Video
AAP ने Scam 2007-22 का पोस्टर शेयर करने के बाद एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें BJP पर नगर निगम में घोटाले का आरोप लगाया है. 

 

BJP का पोस्टर वॉर
AAP से पहले BJP ने एक के बाद एक कई पोस्टर शेयर करते हुए AAP पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. BJP ने अपने नए पोस्टर में AAP CM अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, सत्येंन्द्र जैन, राजेन्द्र पाल गौतम और ठग सुकेश चंद्रशेखर को वेब सीरीज 'Money Heist' के किरदार के रूप में दिखाया है. साथ ही इस पोस्टर को 'Professor Of Corruption'कैप्शन दिया है.

 

ये भी पढ़ें- MCD चुनाव से पहले BJP का पोस्टर वॉर, AAP को दिखाया Money Heist का किरदार

ये भी पढ़ें- BJP ने एक और पोस्टर शेयर कर किया AAP पर हमला, इन नेताओं को बताया `Dilli Ke Thugs`

Trending news