MCD चुनाव की घोषणा से पहले BJP का सबसे बड़ा दांव, पूरे दिल्ली से मांगेगी सुझाव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1425002

MCD चुनाव की घोषणा से पहले BJP का सबसे बड़ा दांव, पूरे दिल्ली से मांगेगी सुझाव

MCD चुनाव फतह करने के लिए दिल्ली बीजेपी ने बड़ा खेल खेला है. बीजेपी पूरी दिल्ली से सुझाव मांगेगी, उसके बाद घोषणा पत्र जारी करेगी. दिल्ली बीजेपी ने लोगों से सुझाव मांगने के लिए वॉट्सएप नंबर भी जारी किया है.

MCD चुनाव की घोषणा से पहले BJP का सबसे बड़ा दांव, पूरे दिल्ली से मांगेगी सुझाव

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम चुनाव (MCD Election 2022) की घोषणा के पहले बीजेपी ने बड़ा दांव खेला है. एमसीडी चुनाव में बीजेपी साख दांव पर लगी है. दिल्ली के वोटर्स में बीजेपी के खिलाफ एंडी एन्कंबेंसी भी है. जिससे भी बीजेपी का पार पाना है. इसलिए बीजेपी अब लोगों से ऑनलाइन भी जुड़ेगी. जनता से सुझाव मांगेगी. बीजेपी ने वेबसाइट के साथ ही एक वॉट्सएप नंबर भी जारी किया है. इसके जरिए बीजेपी हर वार्ड में हर व्यक्ति से डिजिटली जुड़ने का प्लान बना रही है. 

दिल्ली भाजपा MCD के घोषणा पत्र जारी होने जनता से सुझाव वाली अपील करने का मन बना चुकी है. पार्टी की वेबसाइट पर URL दिया गया है. जहां पर सीधे क्लिक करके जनता से सुझाव ले सकेगी. NDMC के वाइस चेयरमैन सतीश उपाध्याय ने बताया कि बीजेपी एमसीडी चुनाव के लिए लाखों लोगों से सुझाव लेगी. इसके बाद पार्टी की रणनीति बनेगी. सबकी दिल्ली, सबके सुझाव, You suggest, We accept के तहत काम करेंगे. 

BJP के लिए साख, कांग्रेस के लिए आस, AAP के लिए विश्वास की लड़ाई बनेगा MCD Election

बीजेपी के मुताबिक दिल्ली की जनता वाट्सएप के माध्यम सुझाव भेज सकती है. 7827514514 नंबर पर सबके सुझाव आमंत्रित हैं. पूरी दिल्ली में 1000 जगहों पर सुझाव बॉक्स रखे जाएंगे ताकि लोग वहां भी आसानी से लोग अपने-अपने सुझाव दे सकें. DU के कॉलेजो में भी दिल्ली बीजेपी जाएगी, इसके अलावा लोगों से व्यक्तिगत भी मिलेंगे. 70 विधानसभाओं में सभी चुने प्रतिनिधि लोगों से मिलकर सुझाव लेंगे.

ये भी पढ़ें- 
MCD Election का आज होगा ऐलान, AAP, BJP और कांग्रेस इन मुद्दों पर लड़ेगी चुनाव

सतीश उपाध्याय ने कहा कि 1 वॉर्ड में 3 सुझाव पेटी भी रखी जाएंगी. हम टीचर, महिलाओं आदि के बीच भी जायेंगे और फीडबैक लेंगे. ये सारी प्रक्रिया ऑर्गेनिक तरीके से होगी. 150 से ज्यादा ऑर्गनाइजेशन को भी पत्र लिखकर सुझाव मांगे हैं.

आज दिल्ली भाजपा ने MCD चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया. इसमें केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल प्रदेश, अध्यक्ष आदेश गुप्ता सहित दिल्ली में भाजपा से सभी विधायकों के साथ राष्ट्रीय प्रवक्ता शहज़ाद पूनावाला और तज़िंदर बग्गा मौजूद थे. सांसद मनोज तिवारी और प्रचार कमेटी के संयोजक आशीष सूद भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए. इसके अलावा कई वार्डों के दावेदार प्रत्याशी भी इस कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस मौके पर पीयूष गोयल ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल कहते हैं कि हम जिम्मेदारी ले रहे हैं, लेकिन ऐसा है कि जब अरविंद केजरीवाल के झूठ पकड़े जाते हैं तो वह सोचते हैं जनता के बीच जाकर माफी मांग लेंगे. सीधा सा मुंह बनाकर माफी मांग लेंगे लेकिन अब जनता भी उन्हें माफ करते-करते परेशान हो गई है. आने वाले चुनाव में जनता अपने वोट से इसका जवाब देगी.

Trending news