MCD Election Result 2022: Exit Poll आते ही नेताओं के बदले सुर, अब बनाने लगे ये बहाने
Advertisement

MCD Election Result 2022: Exit Poll आते ही नेताओं के बदले सुर, अब बनाने लगे ये बहाने

दिल्ली निकाय चुनाव के नतीजे 7 तारिख को आने वाले हैं. लेकिन Exit Poll आज ही शाम को आ गए हैं. Exit Poll के अनुसार दिल्ली के निगम में आम आदमी पार्टी का कब्जा हो सकता है. ऐसे में खुद को निगम के सत्ता में चौथी बार काबीज होने का दावा करने वाली भाजपा नेताओं के सुर बदले-बदले नजर आ रहे हैं. 

MCD Election Result 2022: Exit Poll आते ही नेताओं के बदले सुर, अब बनाने लगे ये बहाने

नई दिल्ली: दिल्ली MCD चुनाव के लिए मतदान हो चुका है. दिल्ली की जनता अपने पसंद के प्रत्याशियों के जीत के लिए अपना मत EVM में कैद कर चुकी है. निकाय चुनाव के  Exit Poll के अनुसार आसार है कि आम आदमी पार्टी दिल्ली के निगम पर कब्जा कर सकती है. सर्वे की मानें तो AAP को दिल्ली में 43% वोट मिलने की संभावना है. 

दिल्ली निगम चुनाव में आप का डंका
Exit Poll की आकड़ो के हिसाब से दिल्ली में आम आदमी पार्टी को 149 से लेकर 171 सीटें मिल सकती है. वहीं Exit Poll के आंकड़ों को देखकर लगता है कि भारतीय जनता पार्टी का इस बार निगम सरकार से मोह भंग होने वाला है. सर्वे के आंकड़ों के अनुसार भारतीय जनता पार्टी इस बार 69-91 सीटों पर ही सिमट सकती है. कांग्रेस पार्टी निगम के सत्ता के रेस में तीसरे स्थान पर रहती दिख रही है. कांग्रेस लगातार कहती आई है कि हम शिला दीक्षित के कामों पर वोट मांगेगे. कांग्रेस 250 सीटों में से महज 3-7 सीट पाती नजर आ रही है. वहीं अन्य के खाते में  5 से 9 सीटें जा सकती है.

चुनाव बाद नेताओं के बदले बोल
4 दिसंबर 2022 को निगम चुनाव के दिन BJP सांसद मनोज तिवारी ने चुनाव में कई जगह धांधली होने की बात कही थी, उनका तो यहां तक कहना था कि जिस- जिस बूथ पर धांधली हो रही वहां  चुनाव दोबारा होने चाहिए. इसी बीच टीवी चैनलों पर  Exit Poll आते ही मनोज तिवारी का भी नया बयान सामने आया है. जिसमें वे कहते दिख रहे हैं कि Exit Poll  को चैलेंज तो नहीं किया जा सकता लेकिन हम अभी बेहतर कर सकते हैं. उन्होने ये भी कहा कि जो भी नतीजे आएंगे उन्हें स्वीकार किया जाएगा. मनोज तिवारी ने यहा तक कहा कि आम आदमी पार्टी को मौका तो नहीं मिलना चाहिए लेकिन Exit Poll यदि यह दिखा रहा हैं तो हमें इंतजार करना चाहिए.

 

Trending news