Delhi: बदरपुर में चला MCD का हथौड़ा, AAP कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच देखने को मिली नोकझोंक
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2416088

Delhi: बदरपुर में चला MCD का हथौड़ा, AAP कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच देखने को मिली नोकझोंक

Delhi: बदरपुर इलाके में आज अवैध निर्माण किए गए मकान पर एमसीडी का हथौड़ा चला रहा है. इस दौरान दिल्ली पुलिस के जवान और अर्धसैनिक बलों की भी तैनाती की गई है. वहीं पीड़ित पक्ष से आम आदमी पार्टी के नेता और बदरपुर विधानसभा के पूर्व विधायक राम सिंह अपने कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे और एमसीडी की कार्रवाई पर विरोध किया है.

Delhi: बदरपुर में चला MCD का हथौड़ा, AAP कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच देखने को मिली नोकझोंक

Delhi News: बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के बदरपुर इलाके में आज अवैध निर्माण किए गए मकान पर एमसीडी का हथौड़ा चला रहा है. इस दौरान दिल्ली पुलिस के जवान और अर्धसैनिक बलों की भी तैनाती की गई है. वहीं पीड़ित पक्ष से आम आदमी पार्टी के नेता और बदरपुर विधानसभा के पूर्व विधायक राम सिंह अपने कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे और एमसीडी की कार्रवाई पर विरोध किया है.

पूर्व विधायक ने भाजपा सांसद पर साधा निशाना 
पूर्व विधायक राम सिंह ने भाजपा सांसद रामवीर सिंह बिधूड़ी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि पूरे बदरपुर विधानसभा में भ्रष्टाचार का बोलबाला बढ़ गया है. अगर कोई भी व्यक्ति घर बनाता है तो उसे अवैध बता कर एमसीडी के द्वारा तोड़ दिया जा रहा है. दिल्ली में भाजपा केंद्र शासित प्रदेश होने का पूरा फायदा उठा रही है और लगातार लोगों को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही. 

ये भी पढ़ें: Haryana: इस सीट से चुनावी अखाड़े में बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट, पक्की हुई टिकट

कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हुई नोकझोंक
आम आदमी पार्टी एमसीडी में जीत हासिल करने के बाद भी भाजपा के द्वारा जोड़-तोड़ करके एमसीडी में सत्ता हासिल कर रही है. जिसका खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ रहा है और उनके बनाए गए दो से तीन मंजिला मकान पर एमसीडी का हथौड़ा चलाया जा रहा है. जबकि इसी क्षेत्र में 7-7 मंजिल की मकान बन रहे है उस पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही. इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच नोकझोंक भी देखने को मिली.

एमसीडी की इस कार्रवाई के विरोध में आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता यहां पहुंचे हैं और धरना दे रहे है. इस दौरान दिल्ली पुलिस के जवान अर्धसैनिक बलों की तैनाती भी देखी गई. वही हम आपको बता दें कि लगातार बदरपुर विधानसभा क्षेत्र में अवैध निर्माण किए गए मकान पर एमसीडी का हथौड़ा चलाया जा रहा है.
Input: HARI KISHOR SAH

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news