कमरजीत सिंह/ करनाल: मेरठ यूनिवर्सिटी की छात्रा के साथ लूटपाट का मामला सामने आया हैं, जहां करनाल के घरौंडा में अज्ञात युवकों पर लूटपाट और कमरे में बंधक बनाने का भी आरोप लगाया गया है. बता दें कि छात्रा जयपुर की रहने वाली है जो अपनी सहेली की शादी में शामिल होने के लिए घरौंडा आई थी.  पुलिस को डायल 112 पर हुई शिकायत दर्ज कराई गई जिसके बाद पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने छात्रा द्वारा लगाए गए आरोपों की छानबीन शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दो अज्ञात युवकों ने लड़की को किया कमरे में बंद
घरौंडा पुलिस को दिए गए बयान में छात्रा ने बताया कि वह राजस्थान के जयपुर शहर की रहने वाली है और मेरठ यूनिवर्सिटी में बीएससी की पढ़ाई कर रही है. वह अपनी सहेली प्रीति शर्मा की शादी में शामिल होने के लिए घरौंडा आई थी. जहां दो युवक उसे बाइक पर लेने के लिए आए, लेकिन वे उसे शादी समारोह में लेकर नहीं गए. दोनों अज्ञात लोगों ने उसे एक खाली मकान में बंद कर दिया और उसका मोबाइल फोन, बैग में रखे नगदी और कपड़े लेकर फरार हो गए. पुलिस ने लड़की द्वारा दिए गए बयान के आधार पर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. साथ ही पुलिस पीड़ित छात्रा के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है.


ये भी पढ़ें: Delhi में तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर 3 बच्चों को कुचला, वारदात CCTV में कैद


बता दें कि रविवार की सुबह पीड़ित छात्रा कुछ लोगों को बदहवास स्थिति में शहर के पार्क में मिली थी. जब लोगों ने लड़की से पूछताछ की तो उसने उसके साथ हुई घटना का खुलासा किया. जिसके बाद मामले की शिकायत डायल 112 पर की गई. शिकायत मिलने के बाद तुरंत हरकत में आई पुलिस ने लड़की से संपर्क किया और उसके द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक मामले की जांच शुरू कर दी है. बदामाशों को ढूढ़ने की कोशिश की जा रही है.