Delhi में तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर 3 बच्चों को कुचला, वारदात CCTV में कैद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1491192

Delhi में तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर 3 बच्चों को कुचला, वारदात CCTV में कैद

Delhi News: दिल्ली के गुलाबी बाग इलाके में तेज रफ्तार कार ने तीन बच्चों को टक्कर  मारी दी. जिसकी पूरी वारदात CCTV में कैद हो गई. घायल बच्चों में से एक की हालत बेदह नाजुक बनी हुई है. 

Delhi में तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर 3 बच्चों को कुचला, वारदात CCTV में कैद

प्रमोद शर्मा/ नई दिल्ली: दिल्ली के गुलाबी बाग इलाके में तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला है. जहां गाड़ी चलाना सीख रहे शख्स ने 3 मासूम बच्चों को अपनी चपेट में ले लिया. इस  हादसे में दो बच्चो को मामूली चोट आई जबकि एक कि हालत गंभीर बनी हुई है. यब पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

ये भी पढ़ें: यमुनानगर में धुंध के कारण विजिबिलिटी हुई कम, आपस में टकराई दर्जनों गाड़ियां

मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली के गुलाबी बाग इलाके में यब हादसा सुबह साढ़े 9 बजे हुआ. सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि तेज रफ्तार सफेद रंग की ब्रेज़ा गाड़ी सीधे फुटपाथ पर चढ़ गई और दीवार से टकराकर कुछ दूरी पर जाकर रुक गई. बता दें कि हादसे के समय फुटपाथ पर 3 बच्चे मौजूद थे, जिसमें दो की हालत ठीक है और 6 साल का मासूम बच्चे की हालत गंभीर है. हादसे के बाद खड़े लोगों ने बच्चों को उठाया और घायल हालत में अस्पताल पहुंचाया.

ये भी देखें: कार चालक की लापरवाही, 3 मासूमों को कुचला, 2 की हालत गंभीर

बता दें कि घायल बच्चे का नाम अनुज है जिसकी हालत अस्पताल में गंभीर बनी हुई है, जबकि उसके साथ दो बच्चे ओर थे जो बाल-बाल बचे थे. हादसे के वक़्त तीन बच्चे एक साथ मौजूद थे लेकिन गनीमत रही कि दो बच्चे गाड़ी की चपेट में पूरी तरह आने से बच गए. जबकि एक बच्चा खुद को बचा नहीं पाया. पुलिस ने गाड़ी को जप्त कर आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है.