Kurukshetra Crime News: कुरुक्षेत्र के बाबैन थाना में नाबालिक बच्ची साथ बलात्कार के मामले में हरियाणा महिला आयोग की चेयरपर्सन रेनू भाटिया शाहाबाद पहुंचीं. भाटिया बोली पीड़िता के प्रति हरियाणा महिला आयोग से जो भी मदद बनेगी वो दी जाएंगी. साथ ही उन्होंने पीड़ित नाबालिग बच्ची से की मुलाकात और कहा कि पुलिस थाने के अंदर बलात्कार हुआ, इससे शर्मनाक घटना और क्या हो सकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र के एसपी को बकायदा इसको लेकर एक ईमेल भी की किया गया है. फोन पर भी एसपी कुरुक्षेत्र से बातचीत हुई है. पुलिस पर लोगों का भरोसा रहता है और विश्वास करते हैं और सुरक्षा करने वाले खुद इस प्रकार से घिनौनी हरकत करेंगे तो अपराधी को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाना चाहिए.


ये भी पढ़ें: Delhi News: जलभराव से 3 साल के बच्चे की मौत पर BJP ने दिल्ली सरकार से की 25 लाख मुआवजा देने मांग


महिला आयोग की चेयरपर्सन रेनू भाटिया ने कहा कि ऐसे लोगों को मेंटल स्ट्रेस देना चाहिए. जैसे उन्होंने दूसरे लोगों को दिया है. नाबालिक बच्ची की पूरी जिंदगी इस दरिंदे ने रौंद दी है. इस व्यक्ति का भी जीवन इसी प्रकार से जाना चाहिए, जिस तरह से इस दरिंदे ने बेटी को इस घीघोने अपराध का शिकार बनाया है.


महिला आयोग अध्यक्ष ने बताया कि नाबालिग बेटी को बाबैन थाना पुलिस हेड कांस्टेबल दरिंदा गुमराह करके थाने में लेकर आया था. इस बलात्कारी पुलिस हेड कांस्टेबल ने नाबालिग बच्ची का बलात्कार कर गुमराह भी किया है. पीड़ित बच्ची ने महिला आयोग को बताया कि बलात्कारी पुलिस हेड कांस्टेबल ने नाबालिक बच्ची को कई बार गुमराह किया और कहा अगर जेल जाने से बचना हूं तो जैसा मैं कहूंगा वैसा करना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि इस जांच में सामने यह भी आया है कि जिस बलात्कारी हेड कांस्टेबल ने पुलिस के पास केस भी नहीं है फिर वह किस हैसियत से नाबालिग बच्ची से जांच कर रहा है. इससे साबित होता है कि बलात्कारी पुलिस हेड कांस्टेबल की बदनीयत ही थी.


INPUT: DARSHAN KAIT